BREAKING NEWS

Coronavirus : 24 घंटे में दर्ज हुए 9 हजार केस, 2.49% रहा डेली पॉजिटिविटी रेट◾Jammu Kashmir: सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंक फरार हुए आतंकी, सर्च अभियान में हथियार-गोलाबारूद बरामद◾मुश्किलों में फंस सकते है कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल, सीबीआई कसेगी शिकंजा ◾आज का राशिफल (17 अगस्त 2022)◾बिहार में मिशन 35 प्लस के लक्ष्य के साथ नीतीश-तेजस्वी सरकार के खिलाफ मैदान में उतरेगी भाजपा◾PM मोदी और मैक्रों ने भू-राजनीतिक चुनौतियों, असैन्य परमाणु ऊर्जा सहयोग पर चर्चा की◾अपने अंतिम दिनों में, ठाकरे सरकार ने जल्दबाजी में लिए फैसले : CM शिंदे◾ चीनी पोत पहुंचा श्रीलंका हम्बनटोटा बंदरगाह , भारत ने जताई जासूसी की आशंका◾चीनी ‘जासूसी पोत’ पहुंचा श्रीलंकाई बंदरगाह , बीजिंग बोला-जहाज किसी के सुरक्षा हितों के लिए खतरा नहीं◾दिल्ली में फिर से आया कोरोना, 917 नए मामले आये सामने , तीन की मौत◾कांग्रेस संगठन में बड़ा बदलाव, रसूल वानी बने जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के अध्यक्ष◾AAP सरकार के पांच महीने पूरे होने पर 5 मंत्रियों ने पेश किया रिपोर्ट कार्ड◾मुंबई पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, गुजरात की फैक्ट्री में मारा छापा, 1026 करोड़ का नशीला पदार्थ जब्त◾गुजरात दंगों में बिल्कीस बानो दुष्कर्म के दोषी जेल से रिहा, राजनीति का शिकार होने का किया बड़ा दावा◾दिल्ली सरकार ने कोविड संबंधी आंकड़ों के प्रबंधन के लिए बनाई दो टीम, एक सरकारी आदेश में दी जानकारी ◾टारगेट किलिंग पर ओवैसी का फूटा गुस्सा, केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा- पंडितों को सुरक्षा प्रदान करने में विफल रहा◾ Haryana: मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बोले- विदेशी निवेशकों की पहली पसंद बन रहा है हरियाणा◾Mother Dairy hikes Today: मदर डेयर दूध के भी बढ़े दाम, दो रूपये लीटर की हुई बढ़ोतरी, कल से होगा लागू◾खनन से प्रभावित लोगों की भलाई के लिए बड़ा कदम उठाने जा रही है मोदी सरकार, जानिए पूरी जानकारी ◾ट्रंप की संपत्ति से जुड़ी जानकारी छिपा रहा न्याय विभाग, जांच में नुकसान होने का दिया हवाला ◾

बेटे और प्रवक्ता की भाषा ऐसी और आप मांग रहे हैं समर्थन... उद्धव की भावुक अपील के बाद शिंदे के तेवर

महाराष्ट्र में लगातार गहराते राजनीतिक के बीच बागी शिवसेना विधायक एकनाथ शिंदे ने सीएम उद्धव ठाकरे पर हमला बोला। सीएम उद्धव की बागी विधायकों को इमोशनल अपील पर शिंदे ने ट्वीट पर पलटवार किया है। उन्होंने लिखा है कि आपके बेटे और प्रवक्ता अभद्र भाषा के इस्तेमाल कर रहे हैं और दूसरी ओर आप समर्थन मांग रहे हैं।

मंगलवार को उद्धव ठाकरे ने पार्टी और अपनी सीएम कुर्सी बचाने के लिए बागी विधायकों से एक बार फिर इमोशनल अपील की। उन्होंने अपने संदेश में कहा था, "मुझे पता है आपको वहां कैद कर रखा गया है। मुझे आपकी फिक्र है। आपके दिल में अभी भी शिवसेना है। अभी भी देर नहीं हुई है। आओ और मिलकर बात करते हैं।"

उद्धव ठाकरे की अपील पर एकनाथ शिंदे ने पलटवार किया है। ट्वीट कर सीएम उद्धव पर हमला बोलते हुए शिंदे ने ट्वीट किया, "एक तरफ आपके बेटे (आदित्य ठाकरे) और प्रवक्ता (संजय राउत) शिवसेना विधायकों के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं और दूसरी तरफ आप हिंदू विरोधी एमवीए सरकार को बचाने के लिए समर्थन मांग रहे हैं।" 

इस्तीफा नहीं देंगे उद्धव ठाकरे

राज्य में गहराते सियासी संकट के बीच मंगलवार शाम को सीएम उद्धव ठाकरे ने कैबिनेट बैठक की। सूत्रों के अनुसार, कैबिनेट के सभी मंत्रियों ने सीएम उद्धव को अपना समर्थन दिया। जिसके बाद उद्धव ने इस्तीफा न देने का फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि 29 जून को भी कैबिनेट बैठक  होगी।