BREAKING NEWS

लोकसभा में नागरिकता संशोधन विधेयक पारित, पक्ष में पड़े 311 वोट, विपक्ष में 80◾जब तक मोदी प्रधानमंत्री हैं, किसी भी धर्म के लोगों को डरने की जरूरत नहीं : शाह ◾महिलाओं के खिलाफ अत्याचार, चिंताजनक और शर्मनाक : नायडू ◾ओवैसी ने लोकसभा में नागरिकता विधेयक की प्रति फाड़ी भाजपा सदस्यों ने संसद का अपमान बताया ◾पूर्वोत्तर के अधिकतर राज्यों के दलों ने नागरिकता संशोधन विधेयक का समर्थन किया ◾अनुच्छेद 370 को रद्द किये जाने के खिलाफ याचिकाओं पर संविधान पीठ कल से करेगी सुनवाई ◾दुष्कर्म की राजधानी बना भारत, फिर भी चुप हैं मोदी : राहुल गांधी◾कांग्रेस कभी गठबंधन के भरोसे पर खरा नहीं उतरती : नरेन्द्र मोदी ◾TOP 20 NEWS 09 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भीकाजी कामा प्लेस मेट्रो स्टेशन के नजदीक जेएनयू के छात्रों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज ◾नागरिकता संशोधन विधेयक भाजपा के घोषणापत्र का हिस्सा रहा, जनता ने इसे मंजूर किया : अमित शाह◾कर्नाटक उपचुनाव : BJP को 12 सीटों पर जीत मिली, विधानसभा में मिला स्पष्ट बहुमत ◾कर्नाटक : सिद्धारमैया ने कांग्रेस विधायक दल के नेता पद से दिया इस्तीफा◾JNU छात्रों ने राष्ट्रपति भवन तक शुरू किया मार्च, पुलिस ने की शांतिपूर्ण प्रदर्शन की अपील◾रॉबर्ट वाड्रा को कोर्ट से बड़ी राहत, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए विदेश जाने की मिली अनुमति◾बीजेपी ने छह सीटें जीतने के साथ कर्नाटक विधानसभा में बहुमत किया हासिल ◾झारखंड में बोले राहुल- सत्ता में आने पर लोगों को जल, जंगल और जमीन लौटाया जाएगा◾कांग्रेस ने धर्म के आधार पर देश विभाजन किया जिसके कारण नागरिकता कानून में संशोधन की जरूरत पड़ी : अमित शाह◾अखिलेश यादव ने नागरिकता संशोधन विधेयक को बताया भारत और संविधान का अपमान◾झारखंड में बोले PM मोदी- कांग्रेस कभी भी गठबंधन के भरोसे पर खरा नहीं उतरी◾

अन्य राज्य

पिता के शव के साथ बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, वजह जानकर हो जायेंगी आपकी भी आंखे नम

 tamilnadu

ज्यादातर लोगों ने अग्नि के सामने एक जोड़े को सात फेरे लेते हुए देखा होगा। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि किसी जोड़े ने एक शव के आगे सात फेरे करके अपनी शादी सम्पन्न की हो। रह गए न हैरान,लेकिन आपको बता दें कि ये घटना एकदम सच है। दरअसल ये घटना तमिलनाडु के विल्लुपुरम की है जहां पर बेटे की शादी से पहले पिता की मौत हो गई। जिसके बाद अपने पिता की आखिरी ख्वाहिश पूरी करने के लिए बेटे ने पिता के शव को सामने रख साते फेरे लिए।

31 साल के डी.अलेक्जेंडर की शादी आने वाली 2 सितंबर के दिन होनी थी,लेकिन बीते शुक्रवार के दिन अचानक से अलेक्जेंडर के पिता देवमणि की मौत हो गई। अपने बेटे की शादी को लेकर देवमणि बहुत काफी ज्यादा खुश थे और जोरो-शोरों से तैयारियों में लेग हुए थे। देवमणि चाहते थे कि वह अपने बेटे की शादी काफी धूमधाम से करें। लेकिन ऐसा कुछ मालूम नहीं था कि वह शादी से पहले ही इस दुनिया से अलविंदा कह जाएंगे। 

बेटे ने लिया कुछ अलग फैसला...

पिता की मौत के बाद अलेक्जेंडर ने यह फैसला लिया कि वह पिता के अंतिम संस्कार से पहले ही अपनी शादी कर लेंगे। ताकि वह अपने पिता की इच्छा को पूरी कर सके। इसके लिए अलेक्जेंडर ने अपनी होने वाली मंगेतर अन्नपूर्णानी बातचीत करी। अपने होने वाली पति की बात से अन्नपूर्णानी राजी हो गई और दोनों ही परिवार वालों ने शादी की तैयारियां करनी शुरू कर दी। बारात निकली। अन्नपूर्णानी और अलेक्जेंडर दोनों शादी के बंधन में बंध गए। 

शादी सम्पन्न हो जाने के बाद नए नवेले जोड़े ने परिवार और बाकी अन्य सदस्यों के साथ फोटो भी खिंचवाएं। इतना ही नहीं बारात में ले जाने के लिए शव को नहलाकर नए कपड़े भी पहनाए गए और शुक्रवार के दिन शादी हो जाने के बाद शनिवार के दिन शव का अंतिम संस्कार किया गया।