BREAKING NEWS

नैनो यूरिया संयंत्र का उद्घाटन कर पीएम मोदी, बोले- आत्मनिर्भरता में भारत की अनेक मुश्किलों का हल ◾ Gujarat News: देश में गुजरात का सहकारी आंदोलन एक सफल माडल, गांधीनगर में बोले अमित शाह ◾ पंजाब में AAP ने राज्यसभा की सीटों पर होने वाले चुनाव के लिए इन 2 नामों पर लगाई मुहर◾ हिजाब पहनकर कॉलेज आई छात्राओं को भेजा गया वापस, CM बोम्मई बोले- हर कोई करें कोर्ट के निर्देश का पालन ◾DGCA ने इंडिगो पर लगाया पांच लाख का जुर्माना, दिव्यांग बच्चे को नहीं दी थी विमान में सवार होने की अनुमति ◾J&K : सुरक्षाबलों ने आतंकवादी मॉड्यूल का किया भंडाफोड़, एक महिला सहित 3 गिरफ्तार, IED बरामद ◾ नवनीत राणा और रवि राणा का आज नागपुर में हनुमान चालीसा पाठ, क्या राज्य में फिर हो सकता है बवाल◾एलन मस्क ने दिया बयान- भारत में मिले बिक्री की मंजूरी, फिर टेस्ला का संयत्र लगाने का लेंगे फैसला◾ कथावाचक देवकी नंदन ने प्लेसेस ऑफ वर्शिप एक्ट के खिलाफ SC में दायर की याचिका, अब तक कुल 7 अर्जी दाखिल◾ WEATHER UPDATE: दिल्ली समेत देश के इन इलाकों में बारिश के आसार, यहां जानें मौसम का मिजाज◾ जमीयत की बैठक में भावुक हुए मुस्लिम धर्मगुरू मदनी, बोले- जुल्म सह लेंगे लेकिन वतन पर आंच नहीं आने देंगे...◾श्रीलंका में 50वें दिन भी जारी है प्रदर्शन, राष्ट्रपति के इस्तीफे की मांग को लेकर सड़कों पर बैठे हैं लोग ◾ऐसा काम नहीं किया जिससे लोगों का सिर शर्म से झुक जाए, देश सेवा में नहीं छोड़ी कोई कसर : PM मोदी ◾म्यांमार की मौजूदा स्थिति को लेकर हुई बैठक, रूस और चीन ने जारी नहीं होने दिया UN का बयान ◾BSF ने पाकिस्तानी तस्करों की साजिश को किया नाकाम, ड्रोन पर की गोलीबारी, भागने पर हुआ मजबूर ◾पंजाब : CM मान ने वापस ली 424 वीआईपी लोगों की सुरक्षा, जानिए क्यों लिया यह फैसला ◾कर्नाटक : शिक्षा मंत्री बी.सी. नागेश ने हिजाब विवाद पर दिया बयान, केवल यूनिफॉर्म की है अनुमति◾उत्तराखंड : CM धामी के लिए आज चुनाव प्रचार करेंगे मुख्यमंत्री योगी, टनकपुर में जनता से मांगेगे वोट ◾India Covid Update : पिछले 24 घंटे में आए 2,685 नए केस, 33 मरीजों की हुई मौत◾राजस्थान : CM गहलोत से मुलाकात के बाद बदले चांदना के सुर, BJP को दी यह नसीहत ◾

ऑनलाइन गेम का पासवर्ड न देने पर 11वीं के छात्र को मारा चाकू, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

आज के समय में कई युवा ऑनलाइन गेम खेलने में ज्यादा रूचि दिखाते हैं, जिसके वजह से वह मानसिक तनाव के भी शिकार हो रहे हैं। दरअसल मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में ऑनलाइन गेम की आईडी और पासवर्ड ने बताने पर स्कूली छात्र पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अशोका गार्डन थाना क्षेत्र के मयूर विहार में रहने वाले 11वीं के छात्र शेख दानिश पर इमरान नामक व्यक्ति ने बदमाश शरीफ साथ मिलकर चाकू से हमला कर दिया। पीड़ित के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार 

पीड़ित शेख दानिश ने अशोका गार्डन की पुलिस को बताया कि, उसने फ्री फायर ऑन लाइन गेम की आईडी बनाकर नईम को 1800 रुपये में बेची थी। इसके बाद नईम ने बताया कि, उसकी आईडी इमरान ने चुरा ली है, इस पर दानिश ने आईडी का पासवर्ड बदल दिया। ऐसा करने पर इमरान का गेम चलना बंद हो गया। दानिश के मुताबिक पासवर्ड बदलने के बाद गेम बंद होने पर इमरान का फोन आया और उसने पासवर्ड मांगा, लेकिन जब पासवर्ड नहीं दिया तो पहले दानिश को  धमकाया और उसके बाद इमरान अपने साथ बदमाश शरीफ उर्फ बच्चा को लेकर उसके पास पहुंचा और उस पर चाकू से प्रहार कर दिया। इमरान को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, वहीं उसके साथी शरीफ उर्फ बच्चा की पुलिस तलाश में जुटी है।