BREAKING NEWS

ताजमहल का दीदार करके दिल्ली पहुंचे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप◾महाराष्ट्र : मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे बोले- गठबंधन के भागीदारों के बीच कोई मतभेद नहीं◾जाफराबाद में CAA को लेकर पथराव, गाड़ियों में लगाई गई आग, एक पुलिसकर्मी की मौत◾मोटेरा स्टेडियम में दिखी ट्रंप और मोदी की दोस्ती, दोनों दिग्गज ने एक-दूसरे की तारीफ में पढ़ें कसीदे ◾दिल्ली के मौजपुर में लगातार दूसरे दिन CAA समर्थक एवं विरोधी समूहों के बीच झड़प ◾CM केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने दिल्ली विधानसभा की सदस्यता की शपथ ली◾ट्रम्प के स्वागत में अहमदाबाद तैयार, छाए भारत-अमेरिकी संबंधों वाले इश्तेहार◾दिल्ली और झारखंड में BJP विधानमंडल दल के नेता का आज होगा ऐलान ◾जाफराबाद में CAA को लेकर हुई पत्थरबाजी के बाद इलाके में तनाव, मेट्रो स्टेशन बंद◾Modi सरकार ने पद्म सम्मान के लिये ‘गुमनाम’ चेहरे खोजे : केंद्रीय मंत्री◾अब कुछ ही घंटो में भारत यात्रा के लिए अहमदाबाद पहुंचेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति Trump , मोदी को बताया दोस्त◾मेलानिया का स्वागत करके खुशी होती, हमने अमेरिकी दूतावास की चिंताओं का किया सम्मान : मनीष सिसोदिया◾Trump की भारत यात्रा से किसी महत्वपूर्ण परिणाम के सकारात्मक संकेत नहीं हैं : कांग्रेस◾US राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के लिए रवाना, कल सुबह 11.55 बजे पहुंचेंगे अहमदाबाद, जानिए ! पूरा कार्यक्रम◾अमेरिकी दूतावास की सफाई - स्कूल में मेलानिया के साथ CM केजरीवाल की मौजूदगी से कोई आपत्ति नहीं◾ट्रंप की भारत यात्रा को लेकर PM मोदी बोले - अमेरिकी राष्ट्रपति के स्वागत को लेकर हिंदुस्तान उत्सुक◾ट्रम्प की थाली में परोसे जाएंगे गुजराती व्यंजन, सूची में खमण भी शामिल ◾नमस्ते ट्रंप : एयर इंडिया ने जारी की एडवाइजरी - यात्रियों को अहमदाबाद हवाईअड्डा जल्द पहुंचने की जरूरत◾भारत 24वां देश जिसके दौरे पर आ रहे हैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप◾डिजिटल कंपनियों पर वैश्विक कर व्यवस्था समावेशी हो: सीतारमण ◾

मध्य प्रदेश के रायसेन में नदी में बस गिरने से 6 लोगों की मौत, 18 घायल

मध्य प्रदेश के रायसेन के पास बुधवार देर रात एक निजी बस के उफनती नदी में गिर जाने से छह लोगों की मौत हो गई और 18 घायल हो गए। एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना राजधानी भोपाल से 40 किलोमीटर दूर बुधवार देर रात करीब डेढ़ बजे हुई। रायसेन के जिला कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने बताया कि यह बस इंदौर से चल कर छतरपुर जा रही थी और रीछन नदी में गिर गई। 

उन्होंने बताया कि हादसे में बस में सवार छह यात्रियों की मौत हो गई और 18 अन्य घायल हो गए। भार्गव ने बताया कि 11 घायलों को इलाज के लिए भोपाल भेजा गया है जबकि सात को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। भार्गव खुद और पुलिस अधीक्षक मोनिका शुक्ला बचाव कार्य की निगरानी के लिए घटनास्थल पर पहुंचे। 

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 20 उम्मीदवारों की तीसरी सूची की जारी

क्रेन की मदद से बस को पानी से बाहर निकालने के प्रयास जारी हैं। उन्होंने कहा कि संभवत: बस तेज गति से जा रही थी और चालक के बस पर से नियंत्रण खो देने के बाद वह पुल की दीवार तोड़ते हुए नदी में जा गिरी। कलेक्टर ने कहा कि मूसलाधार बारिश के चलते रीछन नदी उफान पर है।