BREAKING NEWS

CAA पर पीछे हटने का सवाल नहीं : रविशंकर प्रसाद◾बंगाल नगर निकाय चुनाव 2020 : राज्य निर्वाचन आयुक्त मिले पश्चिम बंगाल के गवर्नर से◾दिल्ली हिंसा : आप पार्षद ताहिर हुसैन के घर से मिले पेट्रोल बम और एसिड, हिंसा भड़काने की थी पूरी तैयारी ◾TOP 20 NEWS 27 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾T20 महिला विश्व कप : भारत ने लगाई जीत की हैट्रिक, शान से पहुंची सेमीफाइनल में ◾पार्षद ताहिर हुसैन पर लगे आरोपों पर बोले केजरीवाल : आप का कोई कार्यकर्ता दोषी है तो दुगनी सजा दो ◾दिल्ली हिंसा में मारे गए लोगों के परिवार को 10-10 लाख का मुआवजा देगी केजरीवाल सरकार◾दिल्ली में हुई हिंसा का राजनीतिकरण कर रही है कांग्रेस और आम आदमी पार्टी : प्रकाश जावड़ेकर ◾दिल्ली हिंसा : केंद्र ने कोर्ट से कहा-सामान्य स्थिति होने तक न्यायिक हस्तक्षेप की जरूरत नहीं ◾ताहिर हुसैन को ना जनता माफ करेगी, ना कानून और ना भगवान : गौतम गंभीर ◾सीएए हिंसा : चांदबाग इलाके में नाले से मिले दो और शव, मरने वालो की संख्या बढ़कर 34 हुई◾दिल्ली हिंसा को लेकर कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन, गृह मंत्री को हटाने की हुई मांग◾न्यायधीश के तबादले पर बोले रणदीप सुरजेवाला : भाजपा की दबाव और बदले की राजनीति का हुआ पर्दाफाश ◾दिल्ली हिंसा : दंगाग्रस्त इलाकों में दुकानें बंद, शांति लेकिन दहशत का माहौल ◾जज मुरलीधर के ट्रांसफर पर बोले रविशंकर- कोलेजियम की सिफारिश पर हुआ तबादला ◾उत्तर-पूर्वी दिल्ली में सीएए को लेकर हुई हिंसा में मरने वालों का आकंड़ा 32 पहुंचा◾दिल्ली हिंसा : जज मुरलीधर के ट्रांसफर को कांग्रेस ने बताया दुखद और शर्मनाक◾दिल्ली हिंसा मामले पर सुनवाई कर रहे जस्टिस एस मुरलीधर का हुआ तबादला ◾दिल्ली हिंसा में मारे गए अंकित शर्मा के परिवार ने AAP पार्षद ताहिर हुसैन पर लगाए गंभीर आरोप◾कांग्रेस ने प्रधानमन्त्री मोदी पर कसा तंज, कहा- अगर शाह पर भरोसा नहीं तो बर्खास्त क्यों नहीं करते◾

70 मोबाइल चोरी की घटनाओं का खुलासा

किच्छा : वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर गठित की गई कोतवाली पुलिस एंव एसओजी की सयुंक्त टीम ने बीते दिनों नगर की तीन दुकानों से हुए 70 मोबाइल चोरी की घटनाओं का भांडाफोड करते हुए दो आरोपियों को धर दबोचा। पुलिस टीम ने पकडे गये आरोपियों से चोरी के मोबाईल सेट, एसेसरीज आदि बरामद की है।

उक्त मामले मे एक आरोपी फरार चल रहा है जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। उक्त घटना का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि बीती 7 जनवरी को नगर की सन्नी कम्यूनिकेशन, फ्रैड्स कम्यूनिकेशन व गोयल कम्यूनिकेशन मोबाईल की दुकानों से अज्ञात चोरों ने दीवार काट एंव ताला तोडकर लगभग 70 मोबाईल सेट व एसेसरीज चुरा ली थी।

इस मामले में दुकान स्वामियों ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की थी। जिस पर जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सीओ सितारगंज हिमांशु शाह के नेतृत्व में संयुक्त टीम गठित की गई। टीम ने मुखबिर की सूचना पाकर साकिर पुत्र छोटे निवासी मन्नत मैरिज हाल, पूरनपुर, पीलीभीत व मसरूर पुत्र मुन्ने खां निवासी उपरोक्त को धर दबोचा। जिनके कब्जे चोरी के 3 मोबाईल सैट, आला नकब, एक चाकू बरामद किया गया। पकड़े गये आरोपियों की निशानदेही पर पुलभट्टा के गौला नदी क्षेत्र से 12 अद्द अन्य मोबाईल सैट व एसेसरी बरामद की गई।

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि चोरी की उक्त घटनाओं में उनका एक साथी और था जो फरार है जिसके पास बाकी का चोरी के मोबाईल सैट है जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। बताया गया कि आरोपियों ने स्वीकारा कि वह चोरी की अन्य घटनाओं के आरेाप में खटीमा व पीलीभीत में जेल जा चुके है। पुलिस टीम ने साकिर के कब्जे से एक अद्द चाकू बरामद किया है। पकडे़ गये आरोपियों को पुलिस ने विभिन्न धाराओं में निरूद्ध कर जेल भेज दिया।

- सुरजीत कामरा