BREAKING NEWS

टीएमसी का दावा, दिलीप घोष को बंगाल से बाहर किया जा रहा है, भाजपा का पलटवार◾ मूडीज ने भारत की आर्थिक वृद्धि दर का अनुमान घटाया, आसमान छू रही महंगाई पर जताई चिंता◾ Tamil Nadu: चेन्नई पहुंचे PM मोदी ,हुआ जोरदार स्वागत, रोड शो में उमड़ी हजारों की भीड़◾तेलंगाना के CM चंद्रशेखर राव ने एच डी देवेगौड़ा से की मुलाकात, जानें- किन मुद्दों पर हुई चर्चा◾J&K News: सुंजवां हमले में शामिल एक आतंकवादी को NIA ने किया गिरफ्तार, जैश ए मोहम्मद से जुड़े थे तार◾Monkeypox Virus: कनाडा में मंकीपॉक्स ने दी दस्तक! यहां देखें- कितने मामले सामने आए◾यासीन मलिक को उम्रकैद की सजा सुनाने के बाद फेंके थे पत्थर, लेकिन अब पुलिस के सामने पकड़े कान◾सुप्रीम कोर्ट ने वेश्यावृत्ति को माना प्रोफेशन, पुलिस को दी हिदायत... जारी हुए सख्त निर्देश, जानें क्या कहा ◾ गवर्नर की जगह अब CM होंगी स्टेट यूनिवर्सिटी की चांसलर, ममता बनर्जी कैबिनेट की बैठक में हुआ फैसला◾नवजोत सिंह सिद्धू का पटियाला जेल में बज गया बैंड, मिला क्लर्क का काम, जानें कितना होगा वेतन ◾ Gyanvapi Masjid: यहां जानें 2 घंटे चली वाराणसी जिला कोर्ट की बहस में क्या हुआ, अब सोमवार तक टली सुनवाई◾पाकिस्तान को 'मॉडर्न देश' बनाना चाहते हैं जरदारी! भारत और अन्य देशों से जारी संघर्षों पर कही यह बात ◾Bharat Biotech की कोवैक्सीन को जर्मनी ने दी मंजूरी, टूरिस्ट को मिली बड़ी राहत◾ US और चीन को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने दिया ये बयान, जानें मोदी सरकार को क्या दी नसीहत◾UP बजट 2022 : मायावती ने बताया घिसा-पिटा, अखिलेश बोले- कुछ बढ़ा नहीं, सब कुछ घटा है◾Navneet Rana News: सांसद नवनीत राणा ने दर्ज करवाई FIR, फोन पर मिल रही थी जान से मारने की धमकी ◾पूर्व मंत्री ने पूछा, क्या पाठ्यपुस्तकों में जिन्ना का पाठ किया जाए शामिल? हेडगेवार को लेकर कही यह बात ◾BJP के 8 वर्ष पुरे होने पर सुरजेवाला ने बोला हमला, कहा- अहंकारी सत्ता में डायन महंगाई बन गई है घर जमाई◾ तेलंगाना के हैदराबाद में पीएम मोदी की हुंकार ,बोले- युवाओं से मौके छीन लेता है परिवारवाद....◾केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही BJP, शिवसेना बोली- परब के खिलाफ ED की छापेमारी....◾

अजय चौटाला के खिलाफ इनेलो कार्यकर्ताओं से धक्का मुक्की की शिकायत

डबवाली : एक्सप्रैस-इनेलो के पूर्व विधायक व इनेलो नेता डॉ. सीता राम सहित रवि सिंह चौटाला व मोहन लाल साहु ने जजपा संस्थापक डॉ अजय चौटाला पर उनकी पार्टी इनेलो के कार्यकर्ता को धमकी देने व धक्कामुकि करने का आरोप लगाते हुए थाना सदर पुलिस को अजय चौटाला के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा है कि कहा कि उनकी पार्टी का वरिष्ठ कार्यकर्ता मोहन साहू गांव रिसलिया खेड़ा में भाई अभय सिंह चौटाला के गांव बनवाला में चल रहे कार्यक्रम में जाने के बस स्टैंड पर खड़ा था।

जहां पर जजपा पार्टी अजय सिंह चौटाला सहित अन्य नेताओं ने मोहन साहू को जबरदस्ती अपनी गाड़ी में डालने व उससे मारपीट करने का प्रयास किया। शिकायत करता मोहन साहू ने बताया कि वह शनिवार करीब 12 बजे गांव रिसालियाखेड़ा के बस स्टैंड पर अपनी फार्च्यूनर गाड़ी के पास गांव बनवाला में भाई अभय सिंह चौटाला के कार्यक्रम में जाने के लिए खड़ा था की इसी दौरान सामने से जजपा नेता डॉ अजय सिंह चौटाला गाडियो के काफिले साथ वहां पर आया और अपने साथ उनके कार्यक्रम में जाने के लिए कहा लेकिन उसके मना करने पर अजय सिंह चौटाला व सरबजीत मसीतां के अलावा अन्य जजपा के लोगो ने उसकी गाड़ी की चाबी छीन ली और उसे जबरदस्ती अपनी गाड़ी में डालने लगे। लेकिन उसने बड़ी मुश्किल से अपने आप को बचाया।

- फतेह सिंह