BREAKING NEWS

कर्नाटक विधानसभा में नहीं हो सका विश्वास मत पर फैसला, सदन के अंदर BJP का धरना ◾सपा सांसद आजम भूमाफिया हुए घोषित, किसानों की जमीन पर कब्जा करने का है आरोप◾विपक्षी दलों को निशाना बना रही है भाजपा : BSP◾कर्नाटक : राज्यपाल ने सरकार को दिया शुक्रवार 1.30 बजे तक बहुमत साबित करने का समय◾कई बंगाली फिल्म व टेलीविजन कलाकार BJP में हुए शामिल ◾कर्नाटक का एक और विधायक पहुंचा मुंबई , खड़गे ने बताया BJP को जिम्मेदार ◾ इशरत जहां का आरोप-हनुमान चालीसा पाठ में भाग लेने को लेकर धमकी दी गई ◾कुलभूषण जाधव पर ICJ के फैसले को तत्काल लागू करें : भारत ने Pak से कहा ◾IT ने नोएडा में मायावती के भाई और भाभी का 400 करोड़ का 'बेनामी' भूखंड किया जब्त◾सोनभद्र प्रकरण : मृतकों की संख्या 10 हुई, UP पुलिस ने 25 लोगों को किया गिरफ्तार ◾विधानसभा में ही डटे बीजेपी MLA◾कर्नाटक विधानसभा में विश्वास मत पर चर्चा के दौरान हंगामे के बीच सदन की कार्यवाही शुक्रवार तक स्थगित - विस अध्यक्ष◾Top 20 News 18 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾कुलभूषण जाधव मामले में ICJ का फैसला भारत के रुख की पुष्टि : विदेश मंत्रालय ◾BJP में शामिल हुए पूर्व कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर, जीतू वघानी ने दिलाई सदस्यता◾कर्नाटक संकट : सिद्धारमैया ने कहा-SC के पिछले आदेश के स्पष्टीकरण तक फ्लोर टेस्ट करना उचित नहीं◾कर्नाटक : CM कुमारस्वामी ने पेश किया विश्वास मत प्रस्ताव◾CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान- अनधिकृत कॉलोनियों के मकानों की होगी रजिस्ट्री◾मुंबई पुलिस ने दाऊद इब्राहिम ने भतीजे रिजवान कासकर को किया गिरफ्तार◾मायावती के भाई आनंद कुमार के खिलाफ IT विभाग की कार्रवाई, 400 करोड़ का प्लॉट जब्त◾

अन्य राज्य

AIMIM के अध्यक्ष ओवैसी के पास 13 करोड़ रूपये की संपत्ति

हैदराबाद : एआईएमआईएम के अध्यक्ष असददुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद लोकसभा सीट से उम्मीदवारी के लिए अपना पर्चा भरा है और घोषणा की है कि उनके पास 13 करोड़ रूपये से ज्यादा की संपत्ति है। ओवैसी द्वारा सोमवार को दायर हलफनामे के अनुसार, उनके पास 12 करोड़ रूपये मूल्य की अचल संपत्ति और एक करोड़ सड़सठ लाख रूपये मूल्य की चल संपत्ति है। इसके अलावा उनपर नौ करोड़ तीस लाख रूपये की देनदारी भी है। उनके पास दो लाख रूपये की नकद राशि है।

वर्ष 2017-18 के दौरान उनकी आय 10,01,080 रूपये थी। वर्ष 2016-17 में उनकी आय 13,33,250 थी। उनके खिलाफ पांच आपराधिक मामले दर्ज हैं लेकिन एक भी मामले में उन्हें दोषी नहीं ठहराया गया है। ओवैसी लोकसभा में लगातार चौथी बार निर्वाचित होने के लिए चुनाव मैदान में उतरे हैं । वे हैदराबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे ।

AIMIM के अध्यक्ष ओवैसी ने हैदराबाद लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया

असदुद्दीन ओवैसी ने कल को हैदराबाद लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया। इस सीट पर पहले चरण में 11 अप्रैल को चुनाव होना है। ओवैसी ने ट्वीट किया, ‘‘हैदराबाद संसदीय निर्वाचन क्षेत्र भारत के वंचित, दमित और कमजोर तबके की आवाज रहा है। इंशाअल्लाह, यह यह आगे भी अपना काम करता रहेगा।’’ वह 2004 से तीन बार हैदराबाद सीट पर जीत दर्ज कर चुके हैं। सत्तारूढ़ टीआरएस पहले ही घोषणा कर चुकी है कि वह उन्हें अपना समर्थन देगी।