BREAKING NEWS

CBI छापेमारी को लेकर सिसोदिया के आवास के बाहर ‘आप’ समर्थकों का प्रदर्शन, हिरासत में लिए गए कई◾‘हर घर जल उत्सव’ : PM मोदी बोले-देश बनाने लिए वर्तमान और भविष्य की चुनौतियों का लगातार समाधान कर रही सरकार ◾नई एक्साइज पॉलिसी से केजरीवाल और AAP के लिए पैसा बनाते हैं सिसोदिया : मनोज तिवारी◾केंद्र सरकार पर केजरीवाल का आरोप, कहा- अच्छे काम करने वालों को रोका जा रहा ◾अमित शाह ने सभी राज्यों से राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े मुद्दों को प्राथमिकता देने का किया आग्रह◾जांच एजेंसियों के दुरुपयोग से भ्रष्टाचारियों को बचने में मदद मिलती है : पवन खेड़ा ◾पूर्व NCB अधिकारी समीर वानखेड़े को मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस ◾सिसोदिया के खिलाफ CBI रेड पर कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित का बड़ा बयान◾सिसोदिया के घर पर CBI का छापा, केजरीवाल ने कहा- मिल रहा अच्छे प्रदर्शन का इनाम ◾भ्रष्ट व्यक्ति खुद को कितना भी बेकसूर साबित कर ले, वह भ्रष्ट ही रहेगा : अनुराग ठाकुर◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटो में 15,754 नए मामले सामने आए, संक्रमण दर 3.47 प्रतिशत दर्ज◾Uttar Pradesh: श्रीकांत त्यागी को मिला बीकेयू का समर्थन, रिहाई की मांग की ◾मनीष सिसोदिया के घर पहुंची CBI, केजरीवाल बोले-इस बार भी कुछ सामने नहीं आएगा◾भारत के साथ शांतिपूर्ण संबंध और कश्मीर मुद्दे का समाधान चाहता है पाकिस्तान : शहबाज शरीफ◾देशभर में जन्माष्टमी की धूम, PM मोदी बोले-सुख, समृद्धि और सौभाग्य लेकर आए यह उत्सव◾गोवा में ‘हर घर जल उत्सव’ को डिजिटल माध्यम से संबोधित करेंगे PM मोदी◾आज का राशिफल (19 अगस्त 2022)◾राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर, डॉक्टर उनका बेहतर इलाज कर रहे हैं : शिखा श्रीवास्तव◾कोलकाता में ममता से मिले पूर्व भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी◾महाराष्ट्र : रायगढ़ तट से मिली संदिग्ध नाव, AK-47 समेत कई हथियार बरामद ◾

Amravati Murder Case: अमरावती हत्याकांड पर देवेंद्र फडणवीस ने दिया बयान, बोले- विदेशी ताकतें देश में तनाव...

Amravati Massacre: अमरावती हत्याकांड पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि अमरावती की घटना गंभीर है, जिस बर्बरता के साथ उन्हें मारा गया है, ये बहुत ही क्रूरतापूर्ण व्यवहार है। आरोपियों को पकड़ा गया है।  NIA इसकी जांच कर रही है। उन्होंने आगे कहा कि इसमें कोई बाहरी कनेक्शन है क्या? ऐसा ध्यान में आ रहा है कि देश में तनाव हो, ऐसा कुछ विदेशी ताकतें भी प्रयास कर रही है। इसकी भी जांच होगी। शुरूआत में इसको एक डकैती का रूप दिया गया था, उसकी भी जांच की जाएगी। ये सब बातें हम जल्द सामने लाएंगे। 

बता दें कि, महाराष्ट्र के अमरावती जिले में 54 वर्षीय उमेश कोल्हे की 21 जून को हत्या कर दी गई थी। कहा जा रहा है कि बीजेपी की निलंबित नेता नूपुर शर्मा के समर्थन में मैसेज भेजने को लेकर ये हत्या की गई। राजस्थान के उदयपुर में भी नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट डालने को लेकर कन्हैयालाल नामक व्यक्ति की हत्या की गई थी।

अमरावती मामले में अब तक 7 गिरफ्तार

उमेश कोल्हे की हत्या उदयपुर हत्याकांड से एक हफ्ते पहले की गई थी। उमेश कोल्हे जब अपनी दुकान से घर जा रहे थे तो हमलावरों ने उनपर चाकू से हमला कर उनकी हत्या कर दी थी। इस मामले में अब तक कथित मास्टरमाइंड सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

मामले में बढ़ सकती है गिरफ्तारियों की संख्या 

अमरावती की एक जिला अदालत ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी और मास्टरमाइंड को सात जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। इरफान शेख के रूप में पहचाने जाने वाले मुख्य आरोपी को अमरावती पुलिस (Amravati Police) ने।रविवार को नागपुर में गिरफ्तार किया था। वह इस मामले में गिरफ्तार होने वाला सातवां आरोपी था। रविवार को एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि गिरफ्तारियों की संख्या बढ़ सकती है।