BREAKING NEWS

लोकसभा स्पीकर ओम बिरला के भाई की कार का एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती ◾सरकार अगले दो वर्षों में राष्ट्रीय राजधानी से सभी तीन Landfill Sites को हटाने की बना रही है योजना : कैलाश गहलोत◾दिल्ली विधानसभा का मौजूदा सत्र 27 मार्च तक बढ़ाया गया, ये है वजह ◾Bihar News: CM नीतीश कुमार को फोन पर मिली थी जान से मारने की धमकी, सूरत से शख्स को किया गिरफ्तार ◾ कर्नाटक के सीएम बोम्मई ने किया दावा- सत्ता में मुख्यमंत्री के रूप में फिर से लौटूंगा◾यूपी: छात्रा से छेड़खानी को लेकर दो पक्षों में संघर्ष, आरोपी युवक की तालाब में डूबने से मौत, गर्माया माहौल ◾अडानी के मुद्दे पर कांग्रेस का PM मोदी से 100वां सवाल- हम सौदा करने के लिए तैयार नहीं◾SC की कमेटी होगी "क्लीन चिट कमेटी", JPC पर कोई 'डील' नहीं : कांग्रेस◾बंगाल में DA की मांग को लेकर 30 मार्च को सामूहिक अवकाश पर जाएंगे सरकारी कर्मचारी◾दिल्ली बजट में राज्य के लोगों को बड़ी सौगात, 'बनेंगे 3 डबल डेकर फ्लाईओवर' ◾इंदौर के इंडेक्स हॉस्पिटल को आयुष्मान योजना से किया निलंबित◾ पाकिस्तान के PTI नेता आतिफ मुनसिफ खान की कार पर रॉकेट से हमला, 10 की मौत, 2 घायल ◾Kangana Ranaut ने फिर लिया Diljit Dosanjh से पंगा, बोलीं- गिरफ़्तारी का अगला नंबर तुम्हारा है....◾NTCA ने राज्य को दिए निर्देश,पर्यटकों के लिए सप्ताह में एक दिन बंद रहेगा टाइगर रिजर्व◾Bilkis Bano Case: सुप्रीम कोर्ट बिल्कीस बानो की याचिका पर सुनवाई के लिए विशेष पीठ का गठन करने को तैयार◾देश में बढ़ रहे कोरोना के मामले, 'एक हजार से अधिक नये लोग हुए संक्रमित' ◾22 मार्च का दिन इतिहास में महत्वपूर्ण, तीन साल पहले कोविड-19 के मद्देनजर PM मोदी ने लगाया था ‘जनता कर्फ्यू’◾22 मार्च इतिहास का महत्वपूर्ण दिन, तीन साल पहले कोविड-19 के मद्देनजर PM मोदी ने लगाया था ‘जनता कर्फ्यू’◾CM केजरीवाल ने कहा, मनीष सिसोदिया के कार्यों को दोगुनी गति से आगे बढ़ाया जाएगा◾LOC के पास लगेगी शारदा मां की प्रतिमा, अमित शाह कार्यक्रम को करेंगे संबोधित◾

शिमला में बोले अनुराग ठाकुर-आशा करता हूं कांग्रेस 2024 तक शायद अपना अध्यक्ष चुन ले

केंद्रीय युवा सेवाएं एवं खेल तथा सूचना एवं प्रसारण मंत्री बनने के बाद अनुराग ठाकुर पहली बार शिमला पहुंचे हैं। केंद्रीय मंत्री ने चंडीगढ़ से शिमला तक पांच दिवसीय जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत की है। आज उनकी इस यात्रा का दूसरा दिन है। शिमला के होटल पीटरहॉफ में अनुराग ठाकुर ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर हमला किया।

पत्रकारों को संबोधित करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि हिमाचल की कला और संस्कृति का अपना अलग महत्व है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो विश्वास हिमाचल के लिए दिखाया है उसके लिए प्रदेश उनका ऋणी रहेगा। प्रधानमंत्री ने कोविड संकटकाल में तीन बजट दिए जोकि एतिहासिक है। उन्होंने कहा आत्मनिर्भर भारत बनाना केवल स्लोगन नहीं है इसकी प्रेक्टिकल संभावना को पूरा करना सबसे बड़ी प्रमाणिकता है। 

केंद्रीय मंत्री ने कहा, मैं कुछ बातों में बिल्कुल स्पष्ट हूं। स्टेडियम, अकादमी के लिए ज़मीन चाहिए। जहां-जहां ज़मीन मिलेगी वहां-वहां हम खेलों की सुविधा के लिए कोई कमी नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा, यह महत्वपूर्ण नहीं है कि कोच को एक ही खेल खेलना चाहिए और हमारे पास ऐसे कई उदाहरण हैं जिन्होंने खेल नहीं खेला है लेकिन सफल कोच रहे हैं।

कांग्रेस को संवैधानिक मूल्यों की कद्र नहीं

कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व पर कटाक्ष करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा, मैं आशा करता हूं कि कांग्रेस पार्टी 2024 तक शायद अपना अध्यक्ष चुन ले। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को न तो जनता का हित, न टैक्स पेयर के पैसे और न ही संवैधानिक मूल्यों की कद्र है। 

संसद का सत्र समाप्त होते ही केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अपने संसदीय क्षेत्र का रुख किया। बीजेपी ने 16 अगस्त को देश के कई हिस्सों से 'जन आशीर्वाद यात्रा' शुरू की है। जिसमें केंद्रीय मंत्री मंडल में शामिल 43 नए मंत्री भाग ले रहे हैं। सभी मंत्री 22 राज्यों की यात्रा में हिस्सा लेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 43 नए मंत्रियों को यात्रा शुरू करने का निर्देश दिया है।