BREAKING NEWS

डिजिटल प्रौद्योगिकी की सराहना करते हुए मोदी बोले- भारत ने ‘ऑनलाइन’ जाकर सभी ‘लाइन’ को खत्म किया ◾मोदी सात जुलाई को जाएंगे वाराणसी, विकास परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास◾ रो-कर बागियों को वापस लौटने की अपील करने वाले विधायक शिंदे गुट में शामिल◾राष्ट्रपति चुनाव : मुर्मू संकल्प ले वह निर्वाचित होने के बाद ‘रबर स्टाम्प राष्ट्रपति’ नहीं होगी - यशवंत सिन्हा ◾राष्ट्रपति चुनाव : मुर्मू संकल्प ले वह निर्वाचित होने के बाद ‘रबर स्टाम्प राष्ट्रपति’ नहीं होगी - यशवंत सिन्हा ◾दिल्ली में दरिंदों ने की हदपार! लक्ष्मीनगर इलाके में 7 साल की बच्ची के साथ किया कुर्कम, पॉस्कों एक्ट के तहत दर्ज मामला◾ PM Modi security breach : पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, चॉपर के उड़ान भरते ही आसमान में उड़ाए गए काले गुब्बारे ◾Punjab News: मान ने पंजाब कैबिनेट का किया विस्तार, इन पांच विधायकों ने ली मंत्री पथ की शपथ ◾मीडिया का परिदृश्य पिछले कुछ सालों में बदल गया......., बोले केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ◾RCP Singh: भाजपा को बड़ा झटका! केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह BJP में नहीं हुए शामिल ◾आप आग से नहीं खेल सकते... नूपुर शर्मा को करें गिरफ्तार! CM ममता ने फिर उठाई कड़ी कार्रवाई की मांग ◾ खाली हाथ रह गया उद्धव गुट, अजीत पवार को चुना गया महाराष्ट्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष ◾ ज्ञानवापी केस : जिला अदालत में सुनवाई टली, 12 को पक्ष रखेंगे मुस्लिम अधिवक्ता ◾Punjab Board Result 2022: पंजाब में कल छात्र-छात्राओं का अहम दिन, जारी होगा 10वीं का रिजल्ट, इस लिंक पर करें चेक◾ यशवंत सिन्हा की मुर्मू से अपील उनकी ओछी मानसिकता को दर्शाती है - सीटी रवि ◾शरद के बाद कांग्रेस ने भी शिंदे सरकार को लेकर की भविष्यवाणी, कहा - लंबे समय तक नही़ टिकेगी सरकार ◾महाराष्ट्र में 'कानून का शासन' नहीं, शिवसेना बोली- BJP का स्पीकर चुनाव जीतना हैरानी की बात नहीं... ◾राम रहीम को लेकर याचिकाकर्ता पर भड़का हाईकोर्ट, कहा - ये फिल्म चल रही है क्या ◾गुजरात को भी बनाएंगे दिल्ली और पंजाब मॉडल, केजरीवाल बोले- 300 यूनिट तक देंगे मुफ्त बिजली, भाजपा पर भी साधा निशाना◾दिल्ली में विधायकों के वेतन में 66 प्रतिशत की होगी वृद्धि, विधानसभा में पारित हुआ विधेयक ◾

Jodhpur Violence को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने निकाली जमकर भड़ास, जानिए क्या कुछ कहा

देश में पिछले कुछ समय से हिंसा का दौर काफी बढ़ता जा रहा है। राजस्थान के जोधपुर में हुई हिंसा के मामले में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट के जरिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और संघ परिवार पर निशाना साधा है। जोधपुर हिंसा में अब तक कुल 141 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं।  


बार-बार राजस्थान का माहौल ख़राब कर रहे  

ओवैसी ने कहा कि भाजपा और संघ परिवार के लोग बार-बार राजस्थान का माहौल ख़राब कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्री का इतने जल्दी जोधपुर पहुंच जाना इस बात का सबूत है कि, भाजपा अपनी सियासत चमकाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। 

सरकार नफरत की आग को भड़का रही 

ओवैसी ने कहा कि मोदी सरकार नफरत की आग को भड़का रही है और उसके मंत्री इसमें घी डालने का काम कर रहे हैं। अशोक गहलोत की पिछली सरकार में भी मुसलमान, पुलिस की ज़ियादती और हिंदुत्ववादी संगठनों के ज़ुल्म का शिकार हुए थे और इस सरकार में भी हालात नहीं बदले हैं। 

बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी यहीं नहीं रुके, उन्होंने ये भी कहा कि क्या गहलोत सरकार संघ से इतना डर गई है कि वो अपनी संवैधानिक ज़िम्मेदारी भी नहीं निभाना चाहती? राजस्थान के मुसलमानों का न तो रमज़ान अमन से गुज़रा और न ही उनकी ईद. अगर गहलोत सरकार इन मुजरिमों के ख़िलाफ़ उदाहरणात्मक कार्रवाई करती तो क्या इन गुंडों की इतनी हिम्मत होती?   

भावुक हुए थे ओवैसी  

गौरतलब है कि इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी हैदराबाद में जुमे की नमाज के बाद भावुक हो गए थे और भाषण के दौरान रो पड़े थे। ओवैसी ने इस दौरान कहा था कि खरगोन में मुसलमानों के घरों को तोड़ दिया गया। ये बात भी सच है कि जहांगीरपुरी में मुसलमानों पर अत्याचार हुआ, उनकी दुकानें तोड़ी गईं।