BREAKING NEWS

BJP सांसद ओम बिड़ला बने नए लोकसभा स्पीकर, कांग्रेस सहित सभी दलों का मिला समर्थन◾49 साल के हुए राहुल गांधी, PM मोदी ने की लम्बी उम्र और अच्छे स्वास्थ्य की कामना◾बिहार में जारी है चमकी बुखार का कहर, अब तक 112 बच्चों की हुई मौत◾'एक देश, एक चुनाव' पर मोदी की बैठक में ये नेता नहीं होंगे शामिल, मायावती ने ट्वीट कर दिया बयान◾'एक देश एक चुनाव' पर PM मोदी की बैठक आज, ममता नहीं होंगी शामिल◾पेट्रोल और डीजल के दाम स्थिर, जाने आपके राज्य में क्या है भाव !◾बंगाल में BJP कार्यकर्ता की हत्या, तृणमूल पर लगाया आरोप◾CM योगी ने नड्डा,शाह से की मुलाकात◾कांग्रेस ने ‘पार्टी विरोधी’ गतिविधियों के लिए रोशन बेग को किया सस्पेंड◾तृणमूल के विधायक, कई पार्षदों ने थामा BJP का दामन◾‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ पर बुधवार सुबह निर्णय लेंगे कांग्रेस और सहयोगी दल ◾अधीर रंजन चौधरी लोकसभा में कांग्रेस के बने नेता◾स्पीकर के चुनाव में बिड़ला का समर्थन करेगा UPA, ''एक राष्ट्र, एक चुनाव'' पर अभी निर्णय नहीं ◾बजट से पहले मोदी के साथ महत्वपूर्ण विभागों के सचिवों की बैठक ◾J&K : पुलवामा में पुलिस थाने पर ग्रेनेड हमला, 5 घायल, 2 की हालत गंभीर◾PM मोदी ने 19 जून को बुलाई सर्वदलीय बैठक, 'एक राष्ट्र एक चुनाव' पर करेंगे चर्चा◾मेरठ : गमगीन माहौल में हुआ शहीद मेजर का अंतिम संस्कार, अंतिम दर्शन को उमड़ा जनसैलाब ◾WORLD CUP 2019, ENG VS AFG : इंग्लैंड ने अफगानिस्तान के खिलाफ रिकार्डों की झड़ी लगाई ◾विपक्ष ने महाराष्ट्र के वित्त मंत्री के ट्विटर हैंडल पर बजट लीक को लेकर की सरकार आलोचना की◾Top 20 News - 18 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾

अन्य राज्य

घर में सास-बहू के शव मिलने से सनसनी

किच्छा : नगर के टीर्चस कॉलोनी स्थित एक घर से सास बहू का शव मिलने का मामला प्रकाश में आया है। मामला ऑनर किलिंग का हो सकता है, जिसके चलते आंशका जताई जा रही है कि गृह स्वामी ही अपनी पत्नी और पुत्रवधू की हत्या कर मौके से फरार हो गया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर कार्यवाही प्रारम्भ कर दी है।

बताया जाता है कि रिक्शा चालक अवतार सिंह अपनी पत्नी चरनजीत कौर, पुत्र मनजीत सिंह व पुत्रवधू मनदीप कौर के साथ टीर्चस कॉलोनी के एक घर में रहता था। बता दें कि अवतार का पुत्र दो दिन पूर्व वैष्णो देवी मंदिर माथा टेकने गया हुआ था। इधर गत दिवस अवतार सिंह अपने घर का ताला लगाकर चाबी पडोसियों को देकर चला गया था।

इसी बीच रात्रि 10 बजे अवतार के पुत्र मनजीत ने घर फोन किया परंतु जब फोन नही उठा तो उसने पडोसियों को फोन मिलाकर घरवालों से बात कराने को कहा, जिस पर पडोसी ने घर का दरवाजा खोलकर देखा तो चरनजीत व मनदीप कौर मृत पडे़ थे। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी।

जिस पर एसपी क्राइम कमलेश उपाध्याय, पुलिस क्षेत्राधिकारी हिमांशु शाह, प्रभारी निरीक्षक मोहन चन्द्र पाण्डे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण कर आवश्यक जानकारी हासिल की। पुलिस मामले की गहन छानबीन करने में जुटी हुई है साथ ही फरार अवतार सिंह की तलाश कर रही है।