BREAKING NEWS

राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी ने गुरु नानक जयंती की दी शुभकामनाएं◾भारत को गुजरात में बदलने के प्रयास : तृणमूल कांग्रेस सांसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने अपने डच समकक्ष के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा की ◾महाराष्ट्र गतिरोध : राकांपा नेता अजित पवार राज्यपाल से मिलेंगे ◾महाराष्ट्र : शिवसेना का समर्थन करना है या नहीं, इस पर राकांपा से और बात करेगी कांग्रेस ◾महाराष्ट्र : राज्यपाल ने दिया शिवसेना को झटका, और वक्त देने से किया इनकार◾CM गहलोत, CM बघेल ने रिसॉर्ट पहुंचकर महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की ◾दोडामार्ग जमीन सौदे को लेकर आरोपों पर स्थिति स्पष्ट करें गोवा CM : दिग्विजय सिंह ◾सरकार गठन फैसले से पहले शिवसेना सांसद संजय राउत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती◾महाराष्ट्र: सरकार गठन में उद्धव ठाकरे को सबसे बड़ी परीक्षा का करना पड़ेगा सामना !◾महाराष्ट्र गतिरोध: उद्धव ठाकरे ने शरद पवार से की मुलाकात, सरकार गठन के लिए NCP का मांगा समर्थन ◾अरविंद सावंत ने दिया इस्तीफा, बोले- महाराष्ट्र में नई सरकार और नया गठबंधन बनेगा◾महाराष्ट्र में सरकार गठन पर बोले नवाब मलिक- कांग्रेस के साथ सहमति बना कर ही NCP लेगी फैसला◾CWC की बैठक खत्म, महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर शाम 4 बजे होगा फैसला◾कांग्रेस का महाराष्ट्र पर मंथन, संजय निरुपम ने जल्द चुनाव की जताई आशंका◾महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर कांग्रेस-NCP ने नहीं खोले पत्ते, प्रफुल्ल पटेल ने दिया ये बयान◾BJP अगर वादा पूरा करने को तैयार नहीं, तो गठबंधन में बने रहने का कोई मतलब नहीं : संजय राउत◾महाराष्ट्र सरकार गठन: NCP ने बुलाई कोर कमेटी की बैठक, शरद पवार ने अरविंद के इस्तीफे पर दिया ये बयान ◾संजय राउत का ट्वीट- रास्ते की परवाह करूँगा तो मंजिल बुरा मान जाएगी◾शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने मंत्री पद से इस्तीफे की घोषणा की◾

अन्य राज्य

15 करोड़ से अधिक गरीबों को मिला मुद्रा योजना का लाभ : रविशंकर

पटना केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि देश के 15 करोड़ से अधिक लोगों को मुद्रा योजना के तहत 7 लाख करोड़ रुपये से अधिक का ऋण दिया गया है जिसमें बड़ी संख्या में महिलाएं, ओबीसी, अनुसूचित जाति और जन जाती वर्ग के लाभार्थी हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का सबका साथ सबका विकास का यह प्रतिफल है। श्री प्रसाद जो पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से भाजपा-एनडीए के प्रत्याशी हैं, ने आज सुबह दीघा विधान सभा क्षेत्र के अंतर्गत अदालत गंज में कमला नेहरू नगर पहुंचे और गरीब-गुरबे की चौपाल में बैठे। उन्होंने कहा कि लगभग सवा छह करोड़ गरीबों के घरों में उज्जवला योजना के तहत मुफ्त गैस कनेक्शन दिया गया है।

क्या कांग्रेस ने अपने 55 साल के शासन में कभी ऐसा किया था ? गरीबों के लिए कुछ नहीं करने वाली कांग्रेस एन चुनाव के वक्त गरीबों के कल्याण की माला जप रही है।

इसके झूठ और फरेब की कलई देश की गरीब जनता इस चुनाव में श्री नरेन्द्र मोदी को प्रचंड बहुमत से पुनः प्रधानमंत्री बनाया कर खोल देगी। मौके पर मौजूद दीघा विधान सभा के विधायक संजीव चौरसिया की ने कहा कि यह स्लम क्षेत्र काफी बड़ा है और हमारी पार्टी इनलोगो के साथ हमेशा खड़ी रही है,पटना स्मार्ट सिटी बनने के साथ यहां के स्लम लोगो को भी स्मार्ट बनाने का जिम्मा हमलोगों के सर पर है,और निरंतर प्रयास है हमारी की सबका साथ सबका विकास हो! श्री प्रसाद जी के साथ क्षेत्रीय विधायक श्री संजीव चौरसिया जी,वरुण सिंह( कला संस्कृति प्रदेश संयोजक), महेश प्रसाद सिंह, हिमांशु कुमार, मुन्ना जी, नागेंद्र जी, सुदामा जी, रविन्द्र जी,राजू रावत,दीपू जी,हासिम जी,योगी जी,नवनीत कुणाल,अनिकेत झा एव मीडिया प्रभारी प्रवीण कुमार भी मौजूद थे।