BREAKING NEWS

ब्रिटेन में डेल्टा स्वरूप मचा रहा कहर, एक्सपर्ट का दावा- चल रही कोरोना की तीसरी लहर ◾जम्मू-कश्मीर को लेकर हलचल तेज, 24 जून को PM मोदी की बैठक, अब्दुल्ला-महबूबा समेत 14 नेताओं को न्योता ◾पाकिस्तान का भारत पर बड़ा आरोप, कहा- जाधव मामले में आईसीजे के फैसले को गलत ढंग से पेश किया ◾दिल्ली में समाप्ती की ओर कोरोना, 24 घंटे में 135 नए मामले, 7 मरीजों की गई जान◾24 जून को पीएम मोदी ने बुलाई सर्वदलीय मीटिंग, कांग्रेस बोली- केंद्र से नहीं मिला कोई निमंत्रण ◾पंचत्व में विलीन हुए फ्लाइंग सिंख मिल्खा सिंह, राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार◾आगरा के पारस अस्पताल को क्लीन चिट मिले पर प्रियंका बोली- सरकार ने न्याय की उम्मीद खत्म की◾यूपी चुनावों से पहले भाजपा ने पूर्व IAS एके शर्मा को दी बड़ी जिम्मेदारी, नियुक्त किया प्रदेश उपाध्यक्ष ◾तीन महीने बाद उत्तर प्रदेश में कम हुए कोरोना के एक्टिव केस, 24 घंटे में सामने आये संक्रमण के 294 नए मामले◾ओम बिरला द्वारा उठाए गए कदमों ने हमारे संसदीय लोकतंत्र को समृद्ध किया : PM मोदी◾गाजियाबाद : बुजुर्ग के साथ मारपीट मामले में सपा नेता उम्मेद पहलवान गिरफ्तार◾हम लोकतंत्र, संविधान और कानून के साथ समझौता नहीं कर सकते : राज्यपाल धनखड़◾राजस्थान में 'राजे ही भाजपा, भाजपा ही राजे' से मचा कोहराम, पूनिया बोले- पार्टी का संविधान सर्वोपरि◾अनलॉक में मिली ढील... कहीं बन ना जाए कोरोना की डील, केंद्र का राज्यों को आदेश अपनाए '3T+V' फॉर्मूला◾IAF में 2022 तक 36 राफेल को शामिल करने का लक्ष्य, LAC विवाद पर चीन के साथ बातचीत जारी : भदौरिया ◾CBSE 12वीं परीक्षा की रिजल्ट स्‍कीम से असंतुष्‍ट छात्रों ने सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती◾मिल्खा को जिंदगी ने दिए काफी जख्म, संघर्षो की नींव पर उपलब्धियों की गाथा लिखने वाला बना 'फ्लाइंग सिख'◾AIIMS चीफ की चेतावनी- 2 महीने के अंदर भारत में कोरोना की तीसरी लहर दे सकती है दस्तक ◾150 दिनों में 30 करोड़ लोगों को लगाई गई कोरोना वैक्सीन, जो बाइडेन ने घोषित किया 'समर ऑफ जॉय'◾असम में 4.2 तीव्रता का भूकंप, पूर्वोत्तर क्षेत्र में 24 घंटे में पांच बार हिली धरती ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

बंगाल की BJP इकाई ने साधा ममता पर निशाना, कहा- 'हमला' मतदाताओं की सहानुभूति जीतने का स्टंट

पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कथित हमले को आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। भाजपा ने इसे मतदाताओं की सहानुभूति बटोरने का एक राजनीतिक स्टंट करार दिया है। पार्टी ने सवाल किया कि इतनी सुरक्षा के बावजूद ऐसा कैसे हो सकता है। बुधवार शाम को बनर्जी ने दावा किया कि नंदीग्राम में उन पर हमला किया गया था, जहां वह विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने गई थीं।

बीजेपी ने दावा किया कि मुख्यमंत्री बनर्जी को जेड प्लस सुरक्षा मिली हुई है। उनके सुरक्षा में 18 वाहन हैं जिनमें चार पायलट कार, अन्य वाहन और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की उपस्थिति शामिल है। पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पूछा, सवाल यह है कि इतनी सुरक्षा के बावजूद यह घटना कैसे हो सकती है?

ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई ने दावा किया कि प्रत्यक्षदर्शियों ने बनर्जी के दावे का खंडन किया है कि उनपर हमला किया गया था। पश्चिम बंगाल बीजेपी ने कहा, क्या ममता बनर्जी पर किया गया हमला फर्जी था? चश्मदीद तो इसी ओर इशारा करते हैं।

एक अन्य ट्वीट में, पश्चिम बंगाल बीजेपी ने कहा, कोई भी प्रत्यक्षदर्शी 'हमले' की पुष्टि नहीं कर रहा है। नंदीग्राम के लोग उन्हें दोष देने और विवाद पैदा करने के लिए उनसे नाराज हैं। बनर्जी स्पष्ट रूप से नंदीग्राम में अपनी संभावनाओं को लेकर घबरा रही हैं और अब लोगों का भी विश्वास खो दिया है। पार्टी ने कहा, वह पहले से हारी हुई लड़ाई में सहानुभूति वोट हासिल करने की कोशिश कर रही हैं।