BREAKING NEWS

प्रधानमंत्री मोदी के आगमन से पहले छावनी में तब्दील हुआ प्रयागराज, जानिये 'विश्व रिकार्ड' बनाने का पूरा कार्यक्रम ◾ ताहिर हुसैन के कारखाने में पहुंची दिल्ली फोरेंसिक टीम, जुटाए हिंसा से जुड़े सबूत◾जानिये कौन है IB अफसर की हत्या के आरोपी ताहिर हुसैन, 20 साल पहले अमरोहा से मजदूरी करने आया था दिल्ली ◾एसएन श्रीवास्तव नियुक्त किये गए दिल्ली के नए पुलिस कमिश्नर, कल संभालेंगे पदभार ◾दिल्ली हिंसा : मरने वालों का आंकड़ा हुआ 39, कमिश्नर एस. एन. श्रीवास्तव ने किया हिंसाग्रस्त इलाकों का दौरा ◾जुमे की नमाज़ के बाद जामिया में मार्च , दिल्ली पुलिस के लिए चुनौती भरा दिन◾CAA को लेकर आज भुवनेश्वर में अमित शाह करेंगे जनसभा को सम्बोधित ◾CAA हिंसा : उत्तर-पूर्वी दिल्ली में अब हालात सामान्य, जुम्मे के मद्देनजर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम कायम◾CAA को लेकर BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले - कांग्रेस जो नहीं कर सकी, PM मोदी ने कर दिखाया◾Coronavirus : चीन में 44 और लोगों के मौत की पुष्टि, दक्षिण कोरिया में 2,000 से अधिक लोग पाए गए संक्रमित ◾भारत ने तुर्की को उसके आंतरिक मामलों पर टिप्पणी करने से बचने की सलाह दी◾राष्ट्रपति कोविंद 28 फरवरी से 2 मार्च तक झारखंड और छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे◾संजय राउत ने BJP पर साधा निशाना , कहा - दिल्ली हिंसा में जल रही थी तो केंद्र सरकार क्या कर रही थी ?◾PM मोदी 29 फरवरी को बुंदेलखंड एक्स्प्रेस-वे की रखेंगे नींव◾दिल्ली हिंसा : SIT ने शुरू की जांच, मीडिया और चश्मदीदों से मांगे 7 दिन में सबूत◾PM मोदी प्रयागराज में 26,526 दिव्यांगों, बुजुर्गों को बांटेंगे उपकरण◾ओडिशा : 28 फरवरी को अमित शाह करेंगे CAA के समर्थन में रैली को संबोधित◾SP आजम खान के बेटे अब्दुल्ला की विधानसभा सदस्यता खत्म◾AAP पार्टी ने पार्षद ताहिर हुसैन को किया सस्पेंड, दिल्ली हिंसा में मृतक संख्या 38 पहुंची◾दिल्ली हिंसा : अंकित शर्मा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कई सनसनीखेज खुलासे, चाकू मारकर की गई थी हत्या◾

भुवनेश्वर हवाई अड्डे के रनवे का मरम्मत कार्य एक महीने के लिए टला

भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) ने भुवनेश्वर स्थित बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (बीपीआईए) के रनवे की मरम्मत का काम एक महीने के लिए टाल दिया। वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। बीपीआईए के निदेशक एस सी होता ने बताया कि रनवे का मरम्मत कार्य एक नवंबर के बजाय एक दिसंबर से शुरू होगा। 

उन्होंने कहा, ‘‘ एक दिसंबर से 31 मार्च तक चलने वाले मरम्मत कार्य के दौरान हवाई अड्डे को रात साढ़े दस बजे से सुबह साढ़े पांच बजे तक आंशिक रूप से बंद किया जाएगा। होता ने बताया कि दिसंबर से उड़ानों के समय को पुर्निधारित किया जाएगा और रनवे को दो चरणों में बंद किया जाएगा। 

उन्होंने कहा, ‘‘ एएआई की आंतरिक वजहों से काम शुरू होने में देरी हुई।’’ एएआई ने इससे पहले एक नवंबर 2019 से 31 मार्च 2020 तक हवाई अड्डे को आंशिक रूप से बंद करने की घोषणा की थी। हवाई अड्डे के निदेशक ने कहा कि विमानों के सुरक्षित परिचालन के लिए रनवे का मरम्मत किया जाना जरूरी है क्योंकि आखिरी बार इसकी मरम्मत 2007 में की गई थी। होता के मुताबिक रनवे के समानांतर टैक्सी पथ बनाने की भी योजना है।