BREAKING NEWS

मनमोहन ने की Modi सरकार की आलोचना, कहा - सरकार आर्थिक मंदी को स्वीकार नहीं कर रही है◾अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा के मद्देनजर J&K में सुरक्षा बल सतर्क◾राम मंदिर का मॉडल वही रहेगा, थोड़ा बदलाव किया जाएगा : नृत्यगोपाल दास ◾मुंबई के कई बड़े होटलों को बम से उड़ाने की धमकी, ई-मेल भेजने वाला लश्कर-ए-तैयबा का सदस्य◾‘हिंदू आतंकवाद’ की साजिश वाली बात को मारिया ने 12 साल तक क्यों नहीं किया सार्वजनिक - कांग्रेस◾सरकार को अयोध्या में मस्जिद के लिए ट्रस्ट और धन उपलब्ध कराना चाहिए - शरद पवार◾संसदीय क्षेत्र वाराणसी में फलों फूलों की प्रदर्शनी देख PM मोदी हुए अभिभूत, साझा की तस्वीरें !◾दुनिया भर में कोरोना वायरस का प्रकोप, विश्व में अब तक 75,000 से अधिक लोग वायरस से संक्रमित◾आर्मी हेडक्वार्टर को साउथ ब्लॉक से दिल्ली कैंट ले जाया जाएगा : सूत्र◾INDO-US के बीच व्यापार समझौता ‘अटका’ नहीं है : डोनाल्ड ट्रंप ने कहा - जल्दबाजी में यह नहीं किया जाना चाहिये◾कन्हैया ने BJP पर साधा निशाना , कहा - CAA से गरीबों एवं कमजोर वर्गों की नागरिकता खत्म करना चाहती है Modi सरकार◾महंत नृत्य गोपाल दास बने श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष , नृपेंद्र मिश्रा को निर्माण समिति की कमान◾पंजाब में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सिद्धू के AAP में जाने की अटकलें , भगवंत बोले- कोई वार्ता नहीं हुई◾पंजाब में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले नवजोत सिद्धू AAP में जाने की अटकलें , भगवंत बोले- कोई वार्ता नहीं हुई◾प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले माह जाएंगे बांग्लादेश दौरे पर◾विनायक दामोदर सावरकर पर बड़े विमर्श की तैयारी, अमित शाह संभालेंगे कमान◾अगले 5 साल में खोले जाएंगे 10,000 नए एफपीओ, मंत्रिमंडल ने दी योजना को मंजूरी◾केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में 22वें विधि आयोग के गठन को मंजूरी दी◾देश विरोधी नारों के मामले को लेकर केजरीवाल बोले - कन्हैया के चार्जशीट पर निर्णय के लिए विधि विभाग से कहेंगे◾प्रियंका गांधी राज्यसभा की सदस्य बननी चाहिए - अविनाश पांडे◾

ओडिशा विधानसभा कार्यवाही का तीसरे दिन भी बीजेपी ने किया बहिष्कार

ओडिशा विधानसभा में बीजेपी के विधायकों ने एक महिला के साथ बलात्कार एवं हत्या की घटना की केंद्रीय जांच ब्यूरो से कराने की मांग पर जोर देते हुए लगातार तीसरे दिन सोमवार को भी सदन की कार्यवाही का बहिष्कार किया। इससे पूर्व शुक्रवार और शनिवार को भी बीजेपी सदस्यों ने सदन की कार्यवाही में हिस्सा नहीं लिया था। 

उस दौरान बीजेपी सदस्यों ने मुंह और कंधे पर काली पट्टी बांधकर मौन प्रदर्शन भी किया था। सोमवार को भी बीजेपी सदस्य सदन परिसर में स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने अपनी मांगों के पक्ष में धरना दिया। इसमें पार्टी के प्राय: सभी विधायक मौजूद थे। आज भी सदन की कार्यवाही में किसी भी विधायक ने भाग नहीं लिया। 

PM मोदी ने NCP और BJD की सराहना की, बोले- आसन के समक्ष आए बिना भी हो सकता है राजनीतिक विकास

बीजेपी विधायक दल के उपनेता विष्णु सेठी ने कहा कि वह विधानसभा अध्यक्ष की ओर से इस मुद्दे को सदन में नहीं उठाने देने की शिकायत को लेकर आज ही राज्यपाल को एक ज्ञापन सौंपेंगे। राज्यपाल को पीड़ित महिला के साथ हुई वीभत्स घटना से भी अवगत कराया जाएगा। गौरतलब है कि पती हरिदासपुर सरपंच रूपेश भाद्रा के गेस्ट हाउस में एक महिला का शव रहस्मय परिस्थितियों में पाया गया। 

बीजेपी का आरोप एवं दावा है कि महिला की हत्या से पहले उसके साथ बर्बरता की की गयी और सामूहिक बलात्कार किया गया। बीजेपी ने महिला के साथ हुए इस हादसे के दौरान वहां मौजूद सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार करने, महिला का चरित्र हनन करने और मामले को दबाने के लिए जयपुर जिला पुलिस अधीक्षक के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने तथा राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष को बर्खास्त करने की मांग की है। पुलिस ने इस संबंध में पीड़ित महिला के पति को गिरफ्तार किया है।