BREAKING NEWS

G-20 के मेहमान 12 फरवरी को ताजमहल, आगरा किला और एत्माद्दौला के मकबरे का करेंगे दीदार◾सिसोदिया ने लिखा DU के कुलपति को पत्र- अस्थाई गेस्ट शिक्षकों को स्थायी करने की मांग की◾Tripura Elections: माकपा-तृणमूल को झटका, मोबोशर अली और सुबल भौमिक BJP में हुए शामिल ◾राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक का मामला गर्माया, CM गहलोत बोले- गृहमंत्री जांच करवाएं◾UP News: भाजपा सांसद रवींद्र कुशवाहा बोले- स्वामी प्रसाद मौर्य को सपरिवार इस्लाम स्वीकार लेना चाहिए◾सौरभ भारद्वाज का आरोप- भाजपा असंवैधानिक तरीके से MCD पर चाहती है नियंत्रण◾दिल्ली पुलिस ने किया नौकरी धोखाधड़ी रैकेट का भंडाफोड़, तीन आरोपी गिरफ्तार◾नीतीश कुमार बोले- लोकसभा चुनाव के लिए समान विचारधारा वाले दलों की बैठक की प्रतीक्षा◾पंजाब के लोगों को मिली 400 मोहल्ला क्लीनिक की सौगात, सीएम भगवंत मान और मुख्यमंत्री केजरीवाल ने किया उद्घाटन◾पाकिस्तान: फवाद चौधरी की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा ◾भारत ने लिया बड़ा फैसला, 'सिंधु जल संधि में संशोधन को लेकर पाकिस्तान को दिया नोटिस'◾झारखंड : रांची में 10 लाख का ईनामी 'तिलकेश्वर' नामक उग्रवादी गिरफ्तार, राइफल समेत कई हथियार बरामद ◾Unnao rape case: दिल्ली हाई कोर्ट ने कुलदीप सेंगर की अंतरिम जमानत की अवधि घटाई◾उत्तराखंड : भू-धंसाव को लेकर एसीएस की अध्यक्षता में की जाएगी बैठक, पुनर्वास पर होगी चर्चा ◾हिमाचल में हवाई अड्डे के निर्माण पर माकपा पार्टी ने किया जोरदार विरोध,बड़ी संख्या में किसान होंगे प्रभावित◾नेपाल में दुर्घटनाग्रस्त हुए यती एयर लाइन्स के विमान के ब्लैक बॉक्स की सिंगापुर में होगी जांच◾PM मोदी के 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने की शिरकत ◾रामचरितमानस विवाद में स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ दिल्ली में FIR दर्ज करने की मांग ◾ऑनर किलिंग ! पिता और भाई ने मेडिकल छात्रा की गला दबाकर की हत्या, पांच आरोपी गिरफ़्तार◾LAC पर भारत और चीन की सेना के बीच एक बार फिर दिख सकती है तनातनी, इस रिपोर्ट में किया गया दावा ◾

BJP की जन रक्षा यात्रा समाप्‍त,विजयन सरकार पर जमकर बरसे शाह

केरल में भारतीय जनता पार्टी की जनरक्षा यात्रा समाप्‍त बीजेपी ये यात्रा पार्टी और आरएसएस कार्यकर्ताओं की राजनीतिक हत्या के विरोध में की। आज मंगलवार को इस यात्रा का आखिरी दिन है। ये जन रक्षा यात्रा तीन अक्टूबर को कुन्नूर में शुरू हुई थी और आज रुवनन्तपुरम में खत्म हुई है।यात्रा 11 जिलों से गुजरी। यात्रा समाप्ति के मौके पर बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा कि राजनीतिक हिंसा के खिलाफ सबसे बड़ा पैदल मार्च था।

जन रक्षा यात्रा राजनीति में हिंसा को समाप्त करने का मार्च है, ये आजादी के बाद सबसे बड़ा मार्च है। जिन्होंने हिंसा की है उनको कानून के फंदे तक पहुंचाएंगे। जिन 13 कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है उनके दोषियों को कानूनसंगत सजा हो इसकी चिंता बीजेपी करेगी। उन्‍होंने सीपीएम नीत केरल सरकार पर जमकर निशाना साधा। शाह ने कहा संघ के कार्यकर्ता अपने संगठन के विस्तार के लिए काम करते हैं तो उन्हें मौत के घाट उतार दिया जाता है। अगर कम्युनिस्ट पार्टी सोचती है कि वो हिंसा से हमारी विचारधारा को दबा देंगे तो ऐसा कतई नहीं होगा। सरकार बनने के बाद 13 कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है. सबसे ज्यादा हत्या मुख्यमंत्री के गृह जिले में हुई हैं।

शाह ने आगे कहा अक्टबूर को यात्रा शुरू होने के समय मैंने अपील की थी देश भर में जो ह्यूमन राइट के चैंपियन घूमते रहते हैं, देश में कोई भी घटना होती है तो विजय चौक पर मोमबत्ती जलाते हैं। मैंने कहा कि बीजेपी के 13 कार्यकर्ता टुकड़े-टुकड़े कर दिए अगर समय मिले तो इनके लिए भी जरा प्रदर्शन कीजिए । उन्‍होंने केरल के सीएम पिनाराई विजयन पर हमला बोलते हुए कहा सीएम ने अभी कहा कि बीजेपी विकास से ध्यान हटाना चाहती है । इसलिए जनरक्षा यात्रा लेकर निकली है. विजयन जी जब भी चर्चा करनी हो बीजेपी विकास पर चर्चा करने को तैयार है।

मैं तो अभी आपको बीजेपी की कैबिनेट सरकार ने केरल के लिए क्या किया इसका हिसाब देने जा रहा हूं। मगर कल आप केरल की जनता को हमारे 13 कार्यकर्ताओं की हत्या का जवाब देंगे क्या? विजयन जी मुझे मालूम है कि आपमें हिम्मत नही है । विजयन जी एक ओर पूरे देश में हत्या के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं और आपने इन्ही दिनों में हत्या के आरोपी नंबर वन को ब्लॉक प्रमूख बना दिया। इस यात्रा में अमित शाह के अलावा कई सीनियर बीजेपी लीडर्स और कैबिनेट मंत्री शामिल हुए।