BREAKING NEWS

योगी सरकार को प्रियंका गांधी से डर क्यों लगता है : सुरजेवाला ◾नवजोत सिंह सिद्धू के पूर्व विभाग से महत्वपूर्ण फाइलें गायब◾प्रियंका गांधी ने गेस्ट हाउस में बिताई रात, प्रशासन से दूसरे दौर की बातचीत भी नाकाम◾चंद्रकांत पाटिल का दावा : चुनाव से पहले विपक्ष के कई नेता BJP होंगे शामिल◾एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल नाग का सफल परीक्षण◾सोनभद्र जाने पर अड़ीं प्रियंका गांधी ,जमानत लेने से किया इनकार, बोलीं- जेल जाने को तैयार हूं◾योगी सरकार ने की प्रियंका की ‘गैरकानूनी गिरफ्तारी’, राज्य सरकार में अपराधियों को संरक्षण : कांग्रेस ◾जारी रहेगी MS Dhoni की धूम, मैनेजर बोले - माही की अभी संन्यास लेने की कोई योजना नहीं◾कर्नाटक : विधानसभा विश्वास प्रस्ताव पर मतदान के बिना सोमवार तक स्थगित ◾रॉबर्ट वाड्रा ने BJP सरकार की आलोचना की ,कहा - लोकतंत्र को तानाशाही में न बदलें◾सोनभद्र गोलीकांड : प्रियंका गांधी हिरासत में, कई जगह कांग्रेस का प्रदर्शन ◾किसी विधायक ने मुझसे सुरक्षा नहीं मांगी है : कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष◾कर्नाटक में जारी सत्ता का संघर्ष एक बार फिर शीर्ष अदालत की चौखट पर◾Sensex में साल की दूसरी बड़ी गिरावट, निवेशकों ने दो दिन में गंवाये 3.79 लाख करोड़ रुपये ◾ कुमारस्वामी ने स्पीकर से फ्लोर टेस्ट की डेट सोमवार तक बढ़ाने की अपील की , भाजपा बोली- हम तैयार नहीं◾Top 20 News 19 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾चुनाव याचिका पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नोटिस जारी ◾BJP विश्वास प्रस्ताव पर मत-विभाजन के लिए आतुर है, क्योंकि वह विधायकों को खरीद चुकी : सिद्धारमैया ◾सोनभद्र में पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही प्रियंका गांधी को रोका, धरने पर बैठीं◾प्रियंका की गैरकानूनी गिरफ्तारी भाजपा सरकार की बढ़ती असुरक्षा का संकेत: राहुल गांधी ◾

अन्य राज्य

भाजपा के सदस्यता अभियान ने पकड़ी तेजी

मसूरी : मसूरी के एक होटल में आयोजित सदस्यता अभियान कार्यक्रम का क्षेत्रीय विधायक गणेश जोशी ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पत्र दीन दयाल उपाध्याय के चित्र पर पुष्प अर्पित कर एवं दीप प्रज्जवलित कर शुभारंभ किया। इस मौके पर विधायक जोशी ने कहा कि जनता का भाजपा पर विश्वास बढा है और आज भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता का विश्वास अर्जित किया है,जिस कारण लोकसभा चुनाव में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिला है। 

वहीं उतराखंड में भाजपा ने लोकसभा चुनाव में 65 विधानसभा क्षेत्रों में बढ़त हासिल की है,जो इस बात का संकेत है आने वाले समय में काग्रेस पार्टी का कोई नाम लेने वाला नहीं रहेगा। जोशी ने कहा कि आज से भाजपा का सदस्यता अभियान शुरू हो गया है जो 11 अगस्त तक चलेगा,जिसमें बीस प्रतिशत नये सदस्य बनाये जायेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा सदस्यता अभियान का शुभारंभ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने देहरादून में गत 6 जुलाई को शुरू किया था। 

उन्होंने कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने जनसंघ का गठन किया था इसलिए उनक जन्म दिन पर भाजपा ने सदस्यता अभियान शुरू किया है। इस मौके पर सदस्यता प्रभारी मदन मोहन शर्मा ने भाजपा में शामिल होने वाले सदस्यों को पार्टी की नीति से अवगत कराया। इस मौके पर भाजपा मंडलाध्यक्ष मोहन पेटवाल ने भाजपा में शामिल होने वालों का स्वागत करते हुए आभार व्यक्त किया और कहा कि भाजपा जन सरोकारों के लिए कार्य करती रहेगी।  वहीं उन्होंने कार्यकर्ताओं का आहवान किया कि वे सदस्यता अभियान में बढ़चढ़ कर भागीदारी निभाएं। 

इस मौके पर धनप्रकाश अग्रवाल, उपाध्यक्ष राकेश अग्रवाल, मुकेश लाल, भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष राकेश रावत, महिला मोर्चा अध्यक्ष मीरा सुरियाल, महामंत्री कमल शर्मा, मीरा सकलानी, रवीद्र गोयल, अरविंद सेमवाल, धर्मपाल पंवार, मुकेश धनाई, सुरेश गोयल, अनीता सक्सेना, सहित बडी संख्या में पार्टी कार्यक्रर्ता मौजूद रहे।