BREAKING NEWS

अमित शाह ने की नक्सलियों के खिलाफ चल रहे अभियानों की समीक्षा, बैठक में कई राज्यों के CM भी रहे शामिल◾INX मीडिया केस: अग्रिम जमानत ठुकराए जाने के खिलाफ चिदंबरम की अपील पर SC का सुनवाई से इनकार◾पूर्व PM मनमोहन सिंह की हटाई गई SPG सुरक्षा, अब मिलेगा सिर्फ Z+ कवर◾मायावती ने कांग्रेस पर बोला तीखा हमला, Article 370 का समर्थन करने की बताई वजह◾सुबोधकांत सहाय बोले- कांग्रेस अनुच्छेद 370 हटाने का नहीं, उसके तरीके का विरोध कर रही◾PM मोदी आज G-7 सम्मेलन के दौरान डोनाल्ड ट्रंप से करेंगे मुलाकात, कश्मीर मुद्दे पर चर्चा संभव◾अधीर रंजन चौधरी का विवादित बयान, बोले- सत्यपाल मलिक को J-K बीजेपी का अध्यक्ष बना देना चाहिए◾कुमारस्वामी ने मुझे दुश्मन समझा और इससे सारी समस्याएं पैदा हुई : सिद्धारमैया◾आईएनएक्स मीडिया मामले में चिदंबरम की अर्जी पर SC में सुनवाई आज, हाईकोर्ट के आदेश को दी है चुनौती◾मंदी को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा का केंद्र सरकार पर हमला, कहा-इस गड़बड़ी का कारण क्या है? ◾जसप्रीत बुमराह की आंधी में उड़ा वेस्ट इंडीज, एंटीगा टेस्ट में 318 रन से जीता भारत◾राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत अन्य नेताओं ने सिंधू को शानदार जीत पर बधाई दी ◾PM मोदी ने संयुक्त राष्ट्र प्रमुख एंतोनियो गुतारेस के साथ ‘सार्थक चर्चा’ की◾J&K : केंद्र सरकार ने राज्य के लिए की 85 विकास योजनाओं की शुरुआत◾फ्रांस में PM मोदी ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री जॉनसन से की मुलाकात◾विपक्ष, प्रेस को जम्मू कश्मीर में लोगों पर बल के बर्बर प्रयोग का अहसास हुआ : राहुल◾जेटली के निधन से भाजपा में ‘दिल्ली-4’ दौर हुआ समाप्त ◾जेटली राजनीतिक दिग्गज, देश के लिए अमूल्य संपत्ति थे : लोकसभा अध्यक्ष◾केरल के कांग्रेस नेताओं ने PM मोदी की प्रशंसा करने पर शशि थरूर की आलोचना की ◾PM मोदी G-7 शिखर सम्मेलन के लिए पहुंचे फ्रांस◾

अन्य राज्य

बेंगलुरु में लूटपाट उद्देश्य से किया चीनी नागरिक पर जानलेवा हमला

बेंगलुरु में एक चीनी नागरिक पर जानलेवा हमले की एक वारदात सामने आई है। ये घटना बेंगलुरु के इंदिरागनर इलाके की है। जहां एक यान नाम का लड़का रहता था। ये शख्स चीन से बेंगलुरु में बिजनेस के सिलसिले में आया था। वह शहर में एक दुकान खोलना चाहता है। इंदिरागनर इलाके से उसने मोबाइल एप के जरिए एक टैक्सी बुक की और उसका इंतजार करने लगा। जब वह कैब का इंतजार कर रहा था तभी कुछ बदमाशों की नजर यान पर पड़ी। लूटपाट करने के उद्देश्य से बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया। बाइक से आए लोगों ने उसपर चाकुओं से वार किए।

Source

इस घटना के फौरन बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर यान की मदद की। पुलिस को देख कर बदमाश वह से फरार हो गए। पुलिस ने यान को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने बताया कि यान के चेहरे पर चाकुओं से हमला किया गया है। पुलिस ने बताया कि चीनी युवक की तहरीर पर केस दर्ज करते हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई। वारदात के कुछ घंटों के अंदर ही पांचों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके अलावा पुलिस ने उनकी बाइक को भी सीज कर दिया है।