BREAKING NEWS

राजनीति का अखाड़ा बना संभाजीनगर: रविवार को MVA करेगी रैली, BJP निकालेगी सावरकर गौरव यात्रा◾भारतीय प्रणाली मजबूत, विदेशी निवेशकों को देती है भरोसा: निर्मला सीतारमण◾गुजरात कांग्रेस 300 से ज्यादा सम्मेलनों का करेगी आयोजन, राहुल गांधी को भी भेजा गया निमंत्रण ◾पीएम की डिग्री को लेकर BJP-AAP में तकरार: सुधांशु त्रिवेदी बोले- मानसिक संतुलन खो चुके हैं केजरीवाल◾Delhi: होटल में मिला युवक का शव, हत्या का केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस◾यूपी में बरसात-ओलावृष्टि से फसल को भारी नुकसान, CM योगी ने अधिकारियों को दिए ये निर्देश ◾‘पर्यावरण और वन संबंधी कानूनों को कमजोर कर रही है सरकार’, कांग्रेस ने केंद्र पर लगाए आरोप ◾कर्नाटक चुनाव से पहले IT विभाग का बड़ा एक्शन, JD(S) से जुड़े सहकारी बैंक की तलाशी ली◾West Bengal: BJP बोली- हिंदू खतरे में हैं, महुआ मोइत्रा का पलटवार- 2024 तक यही चलेगा ◾अमृता फडणवीस रिश्वत मामला: सट्टेबाज अनिल जयसिंघानी को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका◾Udaipur News: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में सड़क पर उतरे वकील, कर रहे ये मांग ◾कंझावला कांड : दिल्ली पुलिस सात आरोपियों के खिलाफ 800 पृष्ठों का आरोपपत्र किया दाखिल ◾शिक्षक घोटाला: ED ने गिरफ्तार प्रमोटर अयान शील की 100 करोड़ रुपये की संपत्ति को किया ट्रैक ◾बड़ी कार्रवाई: गढ़चिरौली में पुलिस ने एक नक्सली को किया ढेर, मुठभेड़ जारी◾BJP 2024 के आम चुनाव के मद्देनजर सांप्रदायिक हिंसा भड़काने की बना रही है योजना : सिब्बल◾Jaipur Blast Case: आरोपियों को बरी किए जाने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएगी राजस्थान सरकार◾बिहार: सांप्रदायिक हिंसा को लेकर 45 लोग अरेस्ट, पुलिस का दावा- स्थिति सामान्य◾बिहार में चरमराई कानून व्यवस्था, सासाराम में तनाव के बाद अमित शाह का दौरा रद्द ◾छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का आतंक: यात्री बस को किया आग के हवाले, कोई हताहत नहीं◾राष्ट्रपति मुर्मू ने कहा- ओडिशा में भारतीय अर्थव्यवस्था का विकास इंजन बनने की क्षमता◾

CM बसवराज बोम्मई ने कहा- अमित शाह कर्नाटक यात्रा विधानसभा चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव की तैयारियां चल रही है। भाजपा अलर्ट मोड में आ गई है।इसी बीच मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने शनिवार को कहा, ''केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की चुनावी कर्नाटक की यात्रा राज्य में भाजपा की चुनावी तैयारियों को गति दे रही है।''

बता दें कि मुख्यमंत्री ने कहा कि शाह पूरे राज्य का दौरा करेंगे। जब भी कोई चुनाव होता है तो वह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। इससे पहले, वह दक्षिण कर्नाटक में मांड्या गए थे और अब कल्याण कर्नाटक क्षेत्र में हैं।

रैलियों सहित विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे अमित शाह 

बता दें कि गृह मंत्री शुक्रवार रात शहर पहुंचे।अपनी एक दिवसीय यात्रा के दौरान, वह धारवाड़ और बेलगावी शहरों में एक मेगा रोड शो और सार्वजनिक रैलियों सहित विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे।कित्तूर कर्नाटक क्षेत्र भाजपा पार्टी का मजबूत आधार है। मुख्यमंत्री बोम्मई ने कहा कि अमित शाह अगले महीने हैदराबाद-कर्नाटक क्षेत्र का दौरा करेंगे और केंद्र सरकार की विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे।उन्होंने कहा, पार्टी राज्य में वरिष्ठ राष्ट्रीय नेताओं के दौरे के इस अवसर का उपयोग अपने लाभ के लिए करना चाहती है। हम राज्य की भलाई के लिए उनके प्रभाव का उपयोग करेंगे।इस सवाल पर कि क्या भाजपा की राज्य इकाई आंतरिक कलह का सामना कर रही है, सीएम बोम्मई ने कहा, भाजपा में कोई असंतोष नहीं है। पार्टी के संबंध में किसी भी नेता द्वारा असंतोष का एक शब्द नहीं बोला जा रहा है।

अमित शाह अमृत महोत्सव में भी हिस्सा लेंगे

पार्टी का विकास सबसे महत्वपूर्ण है और सभी को इसके लिए प्रयास करना चाहिए। पार्टी को प्रदेश के सभी क्षेत्रों में विकास करना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता बीजेपी से डर रहे हैं और बयान जारी कर रहे हैं।विशेष रूप से, गृह मंत्री शाह कर्नाटक लिंगायत सोसाइटी (केएलई) के बीवीबी इंजीनियरिंग कॉलेज के इनडोर स्टेडियम का उद्घाटन करेंगे। बाद में वह केएलई के 75 वर्ष पूरे होने के अवसर पर आयोजित अमृत महोत्सव में भी हिस्सा लेंगे।बाद में, वह धारवाड़ में फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) की आधारशिला रखेंगे।

 पार्टी ने किया डेढ़ किलोमीटर तक मेगा रोड शो का आयोजन

वह कुंडागोल में 'विजया संकल्प यात्रा' में हिस्सा लेने के अलावा वहां के 300 साल पुराने प्राचीन शंभूलिंग मंदिर में पूजा-अर्चना भी करेंगे। वह बसवन्ना मठ भी जाएंगे।पार्टी ने डेढ़ किलोमीटर तक मेगा रोड शो का आयोजन किया है। वह एमके में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। कित्तूर विधानसभा क्षेत्र के हुबली और भाषण देते हैं। वह संघ परिवार के वरिष्ठ सदस्यों के साथ बातचीत करेंगे और क्षेत्र में भाजपा पार्टी के लिए रणनीति बनाने के लिए पार्टी नेताओं के साथ तीन बैठकें करेंगे।