BREAKING NEWS

महागठबंधन में फूट : कांग्रेस बोली - मिले सम्मानजनक सीट नहीं तो 243 सीटों पर लड़ेंगे◾कृषि विधेयकों के मुद्दे पर अकाली दल ने NDA से तोड़ा 22 साल पुराना गठबंधन◾PM मोदी ने श्रीलंका में अल्पसंख्यक तमिलों के लिये सत्ता में भागदारी की हिमायत की◾देश के हितों की रक्षा करने में अपने सशस्त्र बलों की क्षमता पर विश्वास करने की जरूरत है : जयशंकर ◾KKR vs SRH (IPL 2020) : केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराया◾देश में कोरोना वायरस का कहर जारी, संक्रमितों की संख्या 60 लाख के करीब पहुंची◾UN के मंच से पीएम मोदी की नसीहत, कोरोना महामारी से निपटने में संयुक्त राष्ट्र कहां है? ◾संयुक्त राष्ट्र के मंच से पीएम मोदी का संबोधन: UN की निर्णायक इकाई से भारत को आखिर कब तक दूर रखा जाएगा◾अमित शाह ने लद्दाख के जन प्रतिनिधियों से की मुलाकात◾ड्रग केस : श्रद्धा कपूर, सारा अली खान से एनसीबी की पूछताछ खत्म, किसी को नया समन नहीं भेजा गया ◾राहुल ने किया केंद्र से आग्रह : प्रस्तावित कृषि कानूनों को वापस ले सरकार, एमएसपी की गारंटी दे◾ड्रग्स केस : एनसीबी के सामने दीपिका पादुकोण ने कबूली ड्रग चैट की बात, पांच घंटे तक हुई पूछताछ ◾वैज्ञानिकों ने हर मुश्किल और सामने आई सभी चुनौतियों को अवसर में बदला है: हर्षवर्धन◾वीरेंद्र सहवाग ने CSK का उड़ाया मजाक, कहा - टीम के बल्लेबाजों को ग्लूकोज चढ़वाने की जरूरत ◾भारत ने श्रीलंका में अल्पसंख्यक तमिलों के लिये सत्ता में भागदारी की हिमायत की : विदेश मंत्रालय◾BJP की नई टीम का ऐलान, राम माधव सहित 4 महासचिव बदले, देखें पूरी लिस्ट◾कांग्रेस का तीखा वार : श्रम सुधार संबंधी संहिताएं मजूदर विरोधी, सरकार के ‘डीएनए में’ है निर्णय थोपना◾ड्रग केस : अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और सारा अली खान पर एनसीबी ने दागे तीखे सवाल , पूछताछ जारी◾पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर राजौरी में LOC पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया ◾पीएम मोदी UNGA को आज करेंगे संबोधित, आतंकवाद समेत इन मुद्दों पर होगी चर्चा ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

आंध्र प्रदेश में कोरोना का प्रकोप जारी, 24 घंटों में 82 लोगों की मौत, 9996 नए मामले

आंध्र प्रदेश में बृहस्पतिवार को कोविड-19 के 9996 नये मामले सामने आने के साथ ही राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 2.64 लाख के आंकड़े को पार कर गई। नवीनतम सरकारी बुलेटिन में कहा गया कि पिछले 24 घंटों में राज्य में कोरोना वायरस से 82 और मौतें हुई हैं, जबकि 9499 रोगियों को ठीक होने के बाद राज्य के विभिन्न अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई।

राज्य में कोविड-19 मामलों की कुल संख्या 264142 तक पहुंच गई। अब तक 170924 मरीज ठीक हो चुके हैं और 2378 मरीजों की मौत हुई है। फिलहाल, विभिन्न अस्पतालों में 90,840 मरीजों का इलाज चल रहा है।

बुलेटिन के अनुसार, राज्य में अब तक हुई जांच की कुल संख्या 27,05,459 पहुंच गई और संक्रमित होने की दर 9.76 प्रतिशत हो गई। पूर्वी गोदावरी जिले में कोविड-19 के 1,504 नए मामले सामने आए, जिससे जिले में संक्रमितों की संख्या 37,146 तक पहुंच गई, जबकि 10 और मरीजों की मौत हो गई।

जिले में फिलहाल 15,972 मरीज उपचाराधीन हैं। विशेष मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) के एस जवाहर रेड्डी ने पूर्वी कोदावरी में कोविड-19 के मामलों की बढ़ती संख्या के पीछे घनी आबादी को जिम्मेदार ठहराया।