BREAKING NEWS

वैश्विक स्तर पर कोरोना संक्रमितों की संख्या 3 करोड़ 17 लाख से अधिक, 9 लाख 75 हजार से अधिक लोगों की मौत◾ ONGC प्लांट में लगी भयंकर आग, दमकल विभाग मौके पर ◾आज का राशिफल (24 सितम्बर 2020)◾भारत ने किया स्वदेशी पृथ्वी-2 मिसाइल का सफल परीक्षण◾म्यांमार के राजदूत ने की विदेश सचिव हर्षवर्धन श्रृंगला से मुलाकात◾KKR vs MI (IPL 2020) : रोहित की धमाकेदार पारी, मुंबई इंडियन्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 49 रन से हराया◾कोरोना वायरस संक्रमण से रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगडी का निधन, PM मोदी ने दुख व्यक्त किया◾कोविड-19 के खिलाफ ‘मेरा परिवार- मेरी जिम्मेदारी’ अभियान शुरू किया गया - उद्धव ठाकरे◾KKR vs MI IPL 2020: मुंबई ने कोलकाता को दिया 196 रनों का टारगेट◾महाराष्ट्र में कोरोना के 21 हजार से अधिक नए केस, 479 और लोगों की मौत◾कोरोना प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बोले PM मोदी- 7 दिन तक 1 घंटा लोगों से सीधे करें बात◾ड्रग केस में बड़ी कार्यवाही : NCB ने दीपिका, सारा , श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को भेजा समन◾दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की तबीयत बिगड़ी, LNJP हॉस्पिटल में भर्ती◾राहुल गांधी का तीखा वार : मप्र में कांग्रेस ने किसानों का कर्ज माफ किया, भाजपा ने झूठे वादे किए◾कृषि बिल पर विरोध : दिल्ली की ओर कूच कर रहे युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका, कई हिरासत में◾धोनी पर बरसे गंभीर , कहा - सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करना मोर्चे से अगुवाई नहीं◾DRDO ने टैंक रोधी मिसाइल का किया सफल परीक्षण, रक्षा मंत्री ने दी बधाई ◾कोविड-19: देश में स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या में लगातार तेजी, रिकवरी रेट 81.25 प्रतिशत ◾कृषि बिल पर विरोध जारी, संसद परिसर में गांधी प्रतिमा से अंबेडकर प्रतिमा तक विपक्ष का मार्च ◾कृषि बिल : विपक्ष का संसद परिसर में प्रदर्शन, आज शाम 5 बजे 5 नेताओं से मिलेंगे राष्ट्रपति◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

तेलंगाना में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी, मरीजों की संख्या 64,780 के पार

तेलंगाना में एक दिन में शनिवार को कोविड-19 के 2,083 नए मामले सामने आए हैं। नए आंकड़ों के बाद राज्य में संक्रमण के कुल मामले 64,786 हो गए हैं। राज्य में पहली बार एक दिन में 2,000 मामले दर्ज किए गए हैं, जो अब तक का सर्वाधिक आंकड़ा है। इससे पहले राज्य में सर्वाधिक मामले 1,924 दर्ज किए गए थे। 

बीते 24 घंटों में शुक्रवार रात 8 बजे तक 11 लोगों ने वायरस के कारण दम तोड़ दिया। इसके साथ ही मरने वालों की संख्या बढ़कर 530 हो गई। स्वास्थ्य अधिकारियों ने दावा किया कि राष्ट्रीय औसत 2.18 प्रतिशत के मुकाबले राज्य में मृत्यु दर 0.81 प्रतिशत कम है। ग्रेटर हैदराबाद में कोविड-19 के 576 मामले सामने आए हैं। 

CM गहलोत ने BJP पर लगाया सरकार गिराने का आरोप, कहा- राजस्थान में हो रहे तमाशे को बंद करवाएं PM मोदी

वहीं ग्रेटर हैदराबाद की सीमावर्ती रंगारेड्डी और मेडचल मलकाजगिरि दोनों जिलों में क्रमश: 228 और 197 नए मामले सामने आए हैं। ग्रेटर हैदराबाद के साथ अपनी सीमा साझा करने वाले दूसरे जिले संगारेड्डी में 101 नए मामले सामने आए हैं। दो अन्य जिलों करीमनगर और वारंगल शहरी में क्रमश: 108 और 134 नए मामले आए हैं। निजामाबाद में 73 नए मामले सामने आए हैं। कई अन्य जिलों में मामलों की संख्या लगातार बढ़ रही है। सार्वजनिक स्वास्थ्य और परिवार कल्याण के निदेशक के कार्यालय द्वारा शनिवार को जारी एक मीडिया बुलेटिन के अनुसार, लगातार दूसरे दिन 21,000 से अधिक टेस्ट किए गए।