BREAKING NEWS

निजी अस्पतालों में कोरोना वैक्सीन की 1 डोज की कीमत होगी 250 रुपये, जल्द केंद्र कर सकता है ऐलान ◾लंबे समय बाद कांग्रेस में एकजुट नजर आई, एक हेलीकॉप्टर में सवार हुए गहलोत- पायलट ◾PM इमरान खान ने सीजफायर समझौते का किया स्वागत, कहा- “अनुकूल वातावरण” बनाने की जिम्मेदारी भारत की◾आजाद की सभा में जुटे 'G23' के नेता, कपिल सिब्बल बोले- सच्चाई है कि कांग्रेस कमजोर हो रही है◾तमिलनाडु चुनाव : भाजपा-अन्नाद्रमुक में सीट बंटवारे पर बातचीत शुरू, CM पलानीस्वामी से किशन रेड्डी ने की मुलाकात ◾सीमा पर सीजफायर है पर जम्मू कश्मीर में आतंकवाद के खात्मे के अभियान जारी रहेंगे : भारतीय सेना ◾चीन जानता है कि प्रधानमंत्री ‘डरे हुए हैं', जमीन वापस नहीं ले पाएंगे और समझौता करेंगे : राहुल गांधी ◾बंगाल चुनाव पर बोले प्रशांत किशोर, '2 मई को मेरा पिछला ट्वीट निकाल लेना'◾ गाजीपुर बॉर्डर : गर्मी बढ़ते ही बेहद कम हुई आंदोलनकारी किसानों की संख्या, भाकियू ने दिया ये बयान ◾रविदास जयंती के मौके पर प्रियंका गांधी पहुंची काशी, पैदल चल जन्मस्थान मंदिर में मत्था टेका◾बंगाल में बुआ VS बेटी की जंग, 'नवरत्नों' के सहारे BJP का ममता दीदी पर तंज◾गुजरात के अहमदाबाद, सूरत समेत चार प्रमुख शहरों में रात्रिकालीन कर्फ्यू 15 दिन के लिए बढ़ाया गया ◾बंगाल चुनाव : BJP के चुनावी रथों में तोड़फोड़, पार्टी ने TMC पर लगाया आरोप◾पीएसएलवी रॉकेट के सबसे लंबे अभियानों में से एक की उल्टी गिनती शुरू, एक साथ भेजे जायेंगे 19 उपग्रह ◾PM मोदी ने किया पहले 'इंडिया टॉय फेयर' का उद्घाटन, कहा- खिलौनें है देश की संस्कृति और उल्लास का प्रतिक ◾Today's Corona Update : लगातार तीसरे दिन कोरोना के 16 हज़ार से ज्यादा नए केस, 113 लोगों की मौत◾पाक ने अपनाया शांतिपूर्ण बातचीत का रास्ता, समाधान है या भारत के खिलाफ बड़ी साजिश?◾वैश्विक स्तर पर कोरोना मरीजों की संख्या 11.3 करोड़ के पार, 25.1 लाख से ज्यादा मृत्यु◾TOP - 5 NEWS 27 FEBRUARY : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें◾आज का राशिफल (27 फरवरी 2021)◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

आंध्र प्रदेश में कोरोना का कहर जारी, बीते 24 घंटे में 6,235 नए केस, 51 की मौत

आध्र प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर जारी है। संक्रमितों का आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के 6,235 नए मामले सामने आए हैं,जिसके बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 6,31,749 तक पहुंच गई है। वहीं, इस खतरनाक वायरस से 10,502 और मरीज ठीक हो गए हैं।.

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, सोमवार को सुबह 9 बजे तक पिछले 24 घंटों में राज्य में 51 मौतें हुईं, जिससे मृतकों की संख्या 5,410 हो गई। राज्य में कोरोना वायरस के कुल 6,31,749 पुष्ट मामले सामने आ चुके हैं।  राज्य में अब तक 5,51,821 रोगी स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि 74,518 मरीजों का इलाज चल रहा है। 

बताते चले कि देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देशभर में संक्रमितों का आंकड़ा 54,87,580 तक पहुंच गया है और 87,882 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं, इस वायरस से अब तक 43,96,399 लोग पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं।