BREAKING NEWS

सावधान ! चीनी मांझे का खतरा बरकरार, कुछ लोगों की जा चुकी है जान, कई लोग घायल◾उद्धव ने CM शिंदे पर साधा निशाना , कहा - शिवसेना कोई खुले में रखी चीज नहीं कि कोई उसे उठा ले जाए◾Independence Day : देशभक्ति के जोश में डूबी दिल्ली, तिरंगे से जगमगाती दिखी प्रतिष्ठित इमारतें◾दिल्ली में शनिवार को सामने आए कोरोना वायरस संक्रमण के 2,031 नए मामले, साथ ही दर्ज हुई नौ और मरीजों की मौत ◾स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्र को संबोधित करेंगी राष्ट्रपति मुर्मू◾आज का राशिफल (14 अगस्त 2022)◾‘हर घर तिरंगा’ मुहिम को मिली प्रतिक्रिया से बहुत खुश एवं गौरवान्वित हूं : PM मोदी◾हर घर तिरंगा अभियान : मोहन भागवत ने RSS मुख्यालय पर फहराया तिरंगा ◾CM योगी ने वीर जवानों की सराहना की , कहा - देश के लिए बलिदान देने की जरूरत पड़ी, तो जवानों ने कभी संकोच नहीं किया◾NGT चीफ और जयराम रमेश ने उपराष्ट्रपति धनखड़ से की मुलाकात ◾विपक्ष के 11 दलों ने ईवीएम, धनबल और मीडिया के ‘दुरुपयोग’ के खिलाफ लड़ने का किया संकल्प◾ पाक : बारूदी सुरंग हमले में एक जवान की मौत, दो घायल◾ केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बोलीं- लोगों से अपने घरों पर तिरंगा फहराने का आग्रह करने वाले पहले प्रधानमंत्री हैं मोदी ◾J-K News: जम्मू कश्मीर में आतंकियों का कहर! श्रीनगर में ग्रेनेड हमले में CRPF का एक जवान घायल◾जयराम ठाकुर ने कहा- पुरानी पेंशन योजना बहाल करने की मांग से केंद्र को अवगत कराऊंगा◾ उपराज्यपाल सिन्हा का दावा - आतंकवाद के ताबूत में आखिरी कील ठोकेगी सरकार◾Delhi: सिसोदिया ने कहा- स्कूलों के छात्र उद्यमिता......... कम उम्र में स्टार्ट-अप स्थापित कर रहे◾16 को होगा महागठबंधन सरकार का शपथ ग्रहण समारोह, कांग्रेस की भागीदारी तय ◾तिरंगा अभियान पर मोदी की मां ने बढ़ चढ़कर लिया भाग, पीएम की मां ने बाटे तिरंगे◾आत्मनिर्भर चाय वाली मोना पटेल की चर्चा देश में होगी और वह ब्रांड बनेगी:चिराग पासवान◾

'उल्टी गिनती शुरू.. अगला नंबर तेरा', Ex रोडीज निहारिका को मिली धमकी, उदयपुर हत्यकांड पर की थी निंदा

एक चर्चित रियलिटी शो 'रोडीज़' (Roadies) की पूर्व प्रतियोगी रहीं निहारिका तिवारी (Niharika Tiwari) को राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) में कन्हैया लाल मर्डर केस (Kanahiyalal Murder Case) की निंदा करना बहुत भारी पड़ गया है। दरअसल, निहारिका तिवारी को गला काटकर जान से मार देने की धमकी दी जा रही है। निहारिका दंतेवाड़ा से ताल्लुक रखती हैं, जो की छत्तीसगढ़ का एक अत्यधिक नक्सल प्रभावित जिला है। 

उदयपुर हत्यकांड की निंदा करना पड़ा भारी 

निहारिका ने अपने ट्विटर हैंडल पर धार्मिक कट्टरपंथियों द्वारा उदयपुर में कन्हैया का सिर काटने की ओर इशारा करते हुए कहा कि "वह धर्म के नाम पर किसी की हत्या के खिलाफ हैं। निहारिका ने यह भी कहा कि, "हम हिंदू भगवान शिव के नाम पर किसी की हत्या नहीं करते हैं। ऐसा कभी नहीं सुना कि किसी हिंदू ने शिव के लिए किसी की हत्या कर दी हो।" 

नूपुर शर्मा को लेकर कही यह बात 

निहारिका ने भाजपा की पूर्व प्रवक्ता पर टिप्पणी करते हुए कहा कि "नुपुर शर्मा (Nupur Sharma) ने जो भी विवादित टिप्पणी की थी, उसके बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया था, शिवजी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वालों का क्या, निहारिका ने एक वीडियो में टिप्पणी की। शिवलिंग के खिलाफ कई आपत्तिजनक टिप्पणियां की गईं, इससे हमें भी गुस्सा आया। लोग प्रधानमंत्री मोदी को धमकियां दे रहे हैं, क्या यह सही है?”

निहारिका को मिल रही ऑनलाइन धमकी

निहारिका ने 30 जून को वीडियो पोस्ट किया था और तभी से उन्हें लगातार कुछ अज्ञात इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा गला काटने सहित जान से मारने की धमकी मिल रही है। कुछ ने तो उन्हें धमकी भी दी कि "उनकी उलटी गिनती शुरू हो गई है और जल्द ही उनका नंबर आ जाएगा।" 

सुरक्षा के मद्देनजर किया जाएगा विचार 

मीडिया से बात करते हुए, निहारिका ने कहा कि उन्हें गुमनाम धमकी भरे कॉल भी आ रहे हैं, लेकिन वह डरती नहीं है। मॉडल फिलहाल इंडोनेशिया में है और एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। वहीं जान से मारने की धमकी के मुद्दे पर आईजी बस्तर (रेंज) सुंदरराज पी ने कहा, 'मैं ऐसी घटनाओं से अनजान हूं लेकिन अगर सुरक्षा मांगी गई तो हम इसके बारे में सोचा जाएगा।  

शिंदे के नेतृत्व वाले शिवसेना गुटविधायक दल के कार्यालय को किया सील, श्वेत पत्र चिपकाया