BREAKING NEWS

चरणजीत सिंह चन्नी को राहुल और अमरिंदर ने दी बधाई, बोले- उम्मीद करता हूं कि पंजाब को सुरक्षित रख सकेंगे◾UP : सलमान खुर्शीद बोले- आगामी चुनाव में जनता नफरत और बंटवारे की राजनीति करने वालों को घर बिठाएगी◾पंजाब के राज्यपाल से मिले चरणजीत सिंह चन्नी, कल सुबह 11 बजे लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ◾चरणजीत चन्नी होंगे पंजाब के नए मुख्यमंत्री, रंधावा ने हाईकमान के फैसले का किया स्वागत◾महबूबा मुफ्ती ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- वोट लेने के लिए पाकिस्तान का करती है इस्तेमाल ◾आतंकियों की नापाक साजिश होगी नाकाम, ड्रोन के लिए काल बनेगी ‘पंप एक्शन गन’! सरकार ने सुरक्षा बलों को दिए निर्देश◾TMC में शामिल होने के बाद बाबुल सुप्रियो ने रखी दिल की बात, बोले- जिंदगी ने मेरे लिए नया रास्ता खोल दिया है ◾सिद्धू पर लगे एंटीनेशनल के आरोपों पर BJP का सवाल, सोनिया और राहुल चुप क्यों हैं?◾सुखजिंदर रंधावा हो सकते पंजाब के नए मुख्यमंत्री, अरुणा चौधरी और भारत भूषण बनेंगे डिप्टी सीएम◾इस्तीफा देने से पहले सोनिया को अमरिंदर ने लिखी थी चिट्ठी, हालिया घटनाक्रमों पर पीड़ा व्यक्त की◾सिद्धू के सलाहकार का अमरिंदर पर वार, कहा-मुझे मुंह खोलने के लिए मजबूर न करें◾पंजाब : मुख्यमंत्री पद की रेस में नाम होने पर बोले रंधावा-कभी नहीं रही पद की लालसा◾प्रियंका गांधी का योगी पर हमला, बोलीं- जनता से जुड़े वादों को पूरा करने में असफल क्यों रही सरकार ◾पंजाब कांग्रेस की रार पर बोली BJP-अमरिंदर की बढ़ती लोकप्रियता के डर से लिया गया उनका इस्तीफा◾कैप्टन के भाजपा में शामिल होने के कयास पर बोले नेता, अमरिंदर जताएंगे इच्छा, तो पार्टी कर सकती है विचार◾कौन संभालेगा पंजाब CM का पद? कांग्रेस MLA ने कहा-अगले 2-3 घंटे में नए मुख्यमंत्री के नाम का होगा फैसला◾पंजाब में हो सकती है बगावत? गहलोत बोले-उम्मीद है कि कांग्रेस को नुकसान पहुंचाने वाला कदम नहीं उठाएंगे कैप्टन ◾CM योगी ने साढ़े चार साल का कार्यकाल पूरा होने पर गिनाईं अपनी सरकार की उपलब्धियां◾राहुल ने ट्वीट किया कोरोना टीकाकरण का ग्राफ, लिखा-'इवेंट खत्म'◾अंबिका सोनी ने पंजाब CM की कमान संभालने से किया इनकार, टली कांग्रेस विधायक दल की बैठक◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

कोच्चि में नौसेना के अड्डे पर मिला एक नौसैनिक का शव, शरीर पर गोली के निशान

केरल के कोच्चि नौसैनिक अड्डे में मंगलवार तड़के 19 वर्षीय नौसैनिक (नाविक) का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सैनिक के शरीर पर गोली लगने के निशान है। सूत्रों के मुताबिक सैनिक की पहचान उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ निवासी तुषार अथरी के तौर पर की गई है, जो नौसेना अड्डे पर नाइट ड्यूटी पर थे। एक अन्य सुरक्षाकर्मी को मंगलवार सुबह उसका शव मिला। 

स्थानीय पुलिस में भी अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है। प्रारंभिक जांच के अनुसार, गार्ड को एके 47 राइफल से गोली लगी है। उसका शव बैठने की मुद्रा में मिला था। शव को कलामास्सेरी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया जाएगा। पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं सैनिक की मौत दुर्घटनावश गोली चलने की वजह से तो नहीं हुई। नौसेना ने भी इस घटना की जांच के आदेश दिए है।

अथरी उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के रहने वाली है। वह पिछले डेढ़ साल से नौसेना बेस में कार्यरत थे। अथरी के एक रिश्तेदार ने नौसेना के अधिकारियों को बताया कि उसकी माँ एक घातक स्वास्थ्य समस्या से पीड़ित थी और इसलिए उसने मानसिक आघात को सहन करने में असमर्थ होकर आत्महत्या कर ली होगी।