BREAKING NEWS

केंद्र सरकार को कम से कम अब हमसे बात करनी चाहिए: शाहीन बाग प्रदर्शनकारी ◾केजरीवाल ने जल विभाग सत्येंन्द्र जैन को दिया, राय को मिला पर्यावरण विभाग ◾कश्मीर पर टिप्पणी करने वाली ब्रिटिश सांसद का भारत ने किया वीजा रद्द, दुबई लौटा दिया गया◾हर्षवर्धन ने वुहान से लाए गए भारतीयों से की मुलाकात, आईटीबीपी के शिविर से 200 लोगों को मिली छुट्टी ◾ जामिया प्रदर्शन: अदालत ने शरजील इमाम को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेजा ◾दिल्ली सरकार होली के बाद अपना बजट पेश करेगी : सिसोदिया ◾झारखंड विकास मोर्चा का भाजपा में विलय मरांडी का पुनः गृह प्रवेश : अमित शाह ◾दोषियों के खिलाफ नए डेथ वारंट पर निर्भया की मां ने कहा - उम्मीद है आदेश का पालन होगा ◾TOP 20 NEWS 17 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित : रविशंकर प्रसाद ◾शाहीन बाग पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा - प्रदर्शन करने का हक़ है पर दूसरों के लिए परेशानी पैदा करके नहीं ◾निर्भया मामले में कोर्ट ने जारी किया नया डेथ वारंट , 3 मार्च को दी जाएगी फांसी◾महिला सैन्य अधिकारियों पर कोर्ट का फैसला केंद्र सरकार को करारा जवाब : प्रियंका गांधी वाड्रा◾शाहीन बाग : प्रदर्शनकारियों से बात करने के लिए SC ने नियुक्त किए वार्ताकार◾सड़क पर उतरने वाले बयान पर कायम हैं सिंधिया, कही ये बात ◾गार्गी कॉलेज मामले में जांच की मांग वाली याचिका पर कोर्ट ने केन्द्र और CBI को जारी किया नोटिस◾SC ने दिल्ली HC के फैसले पर लगाई मोहर, सेना में महिला अधिकारियों को मिलेगा स्थाई कमीशन◾निर्भया मामले को लेकर आज कोर्ट में सुनवाई, जारी हो सकता है नया डेथ वारंट◾शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए निर्देशों की मांग करने वाली याचिकाओं पर SC में सुनवाई आज ◾केजरीवाल की तारीफ पर आपस में भिड़े कांग्रेस नेता देवरा - माकन, अलका लांबा ने भी कस दिया तंज ◾

मुंबई में जानलेवा हुई बारिश, झरने में बही 4 लड़कियां , एक का शव मिला

महाराष्ट्र के नवी मुंबई इलाके में स्थित झरने में पिकनिक मनाने की कीमत दो किशोरियों को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। खड़घर थाने के एक अधिकारी ने बताया कि नेरूल के एक कॉलेज की चार लड़कियां शनिवार दोपहर प्रसिद्ध पांडवकाड़ा झरने में बह गई। 

उन्होंने बताया कि दो शवों को बरामद कर लिया गया है जबकि दो अन्य लापता हैं। मृतकों की पहचान नेहा जैन और आरती नाइक के तौर पर हुई है। दोनों की उम्र करीब 19 साल है। अधिकारी ने बताया कि जैन और नाइक अपनी सहेलियों के संग बारिश का आनंद लेने के लिए झरने पर गई थीं। 

झरने तक जाने का रास्ता काफी जोखिम भरा है। इसलिए वहां जाना वर्जित है। पुलिस जांच कर रही है कि कैसे चार लड़कियां झरने तक पहुंच गईं। रायगढ़, ठाणे, पालघर और मुंबई में शुक्रवार से भारी बारिश हो रही है। एक अन्य घटना में, ठाणे के दीवा के सबेगांव के डीजे कम्पाउंड में उफान पर चल रहे नाले में 30 साल का व्यक्ति गिर पड़ा जिस वजह से उसकी मौत हो गई। 

क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ (आरडीएमसी) के अफसर ने बताया कि ठाणे में शनिवार को दीवार गिरने की तीन घटनाएं रिपोर्ट हुई हैं, लेकिन किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। पालघर जिले में भारी बारिश की वजह से दर्जनभर से ज्यादा घरों के गिरने की खबर है। इसी तरह की खबरें जिले के जौहर और केलघर जिलों से भी मिली हैं।