BREAKING NEWS

पूर्व सैन्य अधिकारी होने के बावजूद एक दक्ष नेता के तौर पर जसवंत ने हमेशा दिखाई राजनीतिक ताकत◾चीन को जवाब देने के लिए भारत पूरी तरह तैयार, लद्दाख में तैनात किए T-90 और T-72 टैंक◾मन की बात : PM मोदी बोले-देश का कृषि क्षेत्र, हमारे किसान, गांव आत्मनिर्भर भारत का आधार◾जिस गठबंधन में शिवसेना और अकाली दल नहीं, मैं उसको NDA नहीं मानता : संजय राउत◾देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 60 लाख के करीब, पिछले 24 घंटे में 1124 लोगों की मौत◾राहुल गांधी का PM मोदी पर तंज- काश, कोविड एक्सेस स्ट्रैटेजी ही मन की बात होती◾क्या ड्रग चैट्स का होगा खुलासा, एनसीबी ने दीपिका, सारा और श्रद्धा के फोन किए जब्त ◾पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह का निधन, पीएम मोदी ने शोक व्यक्त किया◾पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती कोरोना से संक्रमित, खुद को किया क्वारनटीन◾वैश्विक स्तर पर कोरोना के मामलों का आंकड़ा 3 करोड़ 26 लाख और 9 लाख 90 हजार से अधिक की मौत◾एनआईए ने पश्चिम बंगाल से अल-कायदा के 10वें आतंकवादी समीम अंसारी को किया गिरफ्तार ◾आज का राशिफल (27 सितम्बर 2020)◾महागठबंधन में फूट : कांग्रेस बोली - मिले सम्मानजनक सीट नहीं तो 243 सीटों पर लड़ेंगे◾कृषि विधेयकों के मुद्दे पर अकाली दल ने NDA से तोड़ा 22 साल पुराना गठबंधन◾PM मोदी ने श्रीलंका में अल्पसंख्यक तमिलों के लिये सत्ता में भागदारी की हिमायत की◾देश के हितों की रक्षा करने में अपने सशस्त्र बलों की क्षमता पर विश्वास करने की जरूरत है : जयशंकर ◾KKR vs SRH (IPL 2020) : केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराया◾देश में कोरोना वायरस का कहर जारी, संक्रमितों की संख्या 60 लाख के करीब पहुंची◾UN के मंच से पीएम मोदी की नसीहत, कोरोना महामारी से निपटने में संयुक्त राष्ट्र कहां है? ◾संयुक्त राष्ट्र के मंच से पीएम मोदी का संबोधन: UN की निर्णायक इकाई से भारत को आखिर कब तक दूर रखा जाएगा◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

मुंबई में जानलेवा हुई बारिश, झरने में बही 4 लड़कियां , एक का शव मिला

महाराष्ट्र के नवी मुंबई इलाके में स्थित झरने में पिकनिक मनाने की कीमत दो किशोरियों को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। खड़घर थाने के एक अधिकारी ने बताया कि नेरूल के एक कॉलेज की चार लड़कियां शनिवार दोपहर प्रसिद्ध पांडवकाड़ा झरने में बह गई। 

उन्होंने बताया कि दो शवों को बरामद कर लिया गया है जबकि दो अन्य लापता हैं। मृतकों की पहचान नेहा जैन और आरती नाइक के तौर पर हुई है। दोनों की उम्र करीब 19 साल है। अधिकारी ने बताया कि जैन और नाइक अपनी सहेलियों के संग बारिश का आनंद लेने के लिए झरने पर गई थीं। 

झरने तक जाने का रास्ता काफी जोखिम भरा है। इसलिए वहां जाना वर्जित है। पुलिस जांच कर रही है कि कैसे चार लड़कियां झरने तक पहुंच गईं। रायगढ़, ठाणे, पालघर और मुंबई में शुक्रवार से भारी बारिश हो रही है। एक अन्य घटना में, ठाणे के दीवा के सबेगांव के डीजे कम्पाउंड में उफान पर चल रहे नाले में 30 साल का व्यक्ति गिर पड़ा जिस वजह से उसकी मौत हो गई। 

क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ (आरडीएमसी) के अफसर ने बताया कि ठाणे में शनिवार को दीवार गिरने की तीन घटनाएं रिपोर्ट हुई हैं, लेकिन किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। पालघर जिले में भारी बारिश की वजह से दर्जनभर से ज्यादा घरों के गिरने की खबर है। इसी तरह की खबरें जिले के जौहर और केलघर जिलों से भी मिली हैं।