BREAKING NEWS

नेपाल के सिंधुपलचौक में यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, 14 लोगों की दर्दनाक मौत◾भारतीय मुसलमान घुसपैठिए और शरणार्थी नहीं, डरना नहीं चाहिए : रिजवी◾निर्भया के दोषियों को फांसी देना चाहती हैं इंटरनेशनल शूटर वर्तिका, अमित शाह को खून से लिखा खत ◾पश्चिम बंगाल में नागरिकता कानून के विरोध में प्रदर्शन, कई स्थानों पर सड़कें अवरुद्ध◾नागरिकता संशोधन बिल में बदलाव को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने दिए संकेत◾अनशन पर बैठीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल हुईं बेहोश, LNJP अस्पताल में भर्ती◾CAB के खिलाफ प्रदर्शनों के बाद आज गुवाहाटी और डिब्रूगढ़ के कुछ हिस्सों में कर्फ्यू में ढील◾झारखंड विधानसभा चुनाव: देवघर में प्रत्याशियों की आस्था दांव पर◾ममता ने नागरिकता कानून को लेकर बंगाल में तोड़फोड़ करने वालों को कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी ◾भाजपा ने आज तक जो भी वादे किए है वह पूरे भी किए गए हैं - राजनाथ◾असम में हालात काबू में, 85 लोगों को गिरफ्तार किया गया : असम DGP◾पीएम मोदी के सामने मंत्री देंगे प्रजेंटेशन, हो सकता है कैबिनेट विस्तार◾मध्यम आय वर्ग वाला देश बनना चाहते हैं हम : राष्ट्रपति ◾कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रैली में पकौड़े बेच सत्ताधारियों का मजाक उड़ाया ◾भाजपा ने किया कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन : किसानों के प्रति असंवेदनशील होने का लगाया आरोप ◾कांग्रेस जवाब दे कि न्यायालय में उसने भगवान राम के अस्तित्व पर क्यों सवाल उठाए : ईरानी◾दिल्ली के रामलीला मैदान में 22 दिसंबर को रैली कर दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार शुरू करेंगे PM मोदी ◾जामिया के छात्रों ने आंदोलन फिलहाल वापस लिया◾सीएए के खिलाफ जनहित याचिका दायर की, एआईएमआईएम हरसंभव तरीके से कानून के खिलाफ लडे़गी : औवेसी◾गंगा बैराज की सीढियों पर अचानक फिसले प्रधानमंत्री मोदी ◾

अन्य राज्य

मुंबई में जानलेवा हुई बारिश, झरने में बही 4 लड़कियां , एक का शव मिला

 girls death

महाराष्ट्र के नवी मुंबई इलाके में स्थित झरने में पिकनिक मनाने की कीमत दो किशोरियों को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। खड़घर थाने के एक अधिकारी ने बताया कि नेरूल के एक कॉलेज की चार लड़कियां शनिवार दोपहर प्रसिद्ध पांडवकाड़ा झरने में बह गई। 

उन्होंने बताया कि दो शवों को बरामद कर लिया गया है जबकि दो अन्य लापता हैं। मृतकों की पहचान नेहा जैन और आरती नाइक के तौर पर हुई है। दोनों की उम्र करीब 19 साल है। अधिकारी ने बताया कि जैन और नाइक अपनी सहेलियों के संग बारिश का आनंद लेने के लिए झरने पर गई थीं। 

झरने तक जाने का रास्ता काफी जोखिम भरा है। इसलिए वहां जाना वर्जित है। पुलिस जांच कर रही है कि कैसे चार लड़कियां झरने तक पहुंच गईं। रायगढ़, ठाणे, पालघर और मुंबई में शुक्रवार से भारी बारिश हो रही है। एक अन्य घटना में, ठाणे के दीवा के सबेगांव के डीजे कम्पाउंड में उफान पर चल रहे नाले में 30 साल का व्यक्ति गिर पड़ा जिस वजह से उसकी मौत हो गई। 

क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ (आरडीएमसी) के अफसर ने बताया कि ठाणे में शनिवार को दीवार गिरने की तीन घटनाएं रिपोर्ट हुई हैं, लेकिन किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। पालघर जिले में भारी बारिश की वजह से दर्जनभर से ज्यादा घरों के गिरने की खबर है। इसी तरह की खबरें जिले के जौहर और केलघर जिलों से भी मिली हैं।