BREAKING NEWS

दिल्ली उच्च न्यायालय ने कालकाजी मंदिर से अतिक्रमण व अनधिकृत कब्जा हटाने का आदेश दिया◾योगी सरकार के नए मंत्रियों के विभागों का हुआ बंटवारा, जितिन को मिली प्राविधिक शिक्षा की जिम्मेदारी◾उत्तर प्रदेश : मुख्यमंत्री ने नवनियुक्त मंत्रियों को बांटे विभाग◾DRDO को मिली सफलता ‘आकाश प्राइम’ मिसाइल का किया सफल परीक्षण◾BSP के राष्ट्रीय महासचिव कुशवाहा ने की अखिलेश से मुलाकात, UP चुनाव से पहले थाम सकते है SP का दामन◾UNGA की आम चर्चा को संबोधित नहीं करेंगे अफगानिस्तान और म्यामां: संयुक्त राष्ट्र ◾वित्तीय संकट के चलते अभिभावकों का CBSE को लिखा पत्र, तीन लाख छात्रों की फीस माफ करने की मांग ◾भवानीपुर में दिलीप घोष से धक्का-मुक्की पर चुनाव आयोग सख्त, ममता सरकार से रिपोर्ट मांगी ◾भारत बंद के आह्वान को अभूतपूर्व और ऐतिहासिक प्रतिक्रिया मिली : संयुक्त किसान मोर्चा ◾गरीबों को किराया देने की घोषणा पर केजरीवाल सरकार का यू-टर्न, HC में कहा - वादा नहीं किया था ◾खत्म हुआ किसानों का भारत बंद, 10 घंटे बाद खुले दिल्ली-एनसीआर के सभी बॉर्डर ◾महंत नरेंद्र गिरि मौत मामला : 7 दिन की सीबीआई रिमांड में भेजे गए आनंद गिरी व दो अन्य ◾महिलाओं के बाद अब पुरुषों के लिए तालिबान का फरमान- दाढ़ी बनाना और ट्रिम करना गुनाह, लगाई रोक ◾नए संसद भवन का दौरा करने पर कांग्रेस ने मोदी को घेरा, कहा- काश! PM कोरोना की दूसरी लहर के दौरान किसी अस्पताल जाते ◾भवानीपुर उपचुनाव प्रचार के आखिरी दिन लहराईं बंदूकें, BJP का आरोप- TMC ने दिलीप घोष पर किया हमला ◾किसानों के 'भारत बंद' को लेकर देश में दिखी मिलीजुली प्रतिक्रिया, जानिए किन हिस्सों में जनजीवन हुआ बाधित ◾CM बिप्लब देब का विवादित बयान, बोले- अदालत की अवमानना से न डरें अधिकारी, पुलिस मेरे नियंत्रण में है◾पाकिस्तान: ग्वादर में जिन्ना की प्रतिमा को बम से उड़ाया, बलोच ने ली हमले की जिम्मेदारी ◾भारत बंद के दौरान सिंघू बॉर्डर पर किसान की हुई मौत, पुलिस ने हार्ट अटैक को बताई वजह ◾टिकैत ने सरकार पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, कहा- किसानों की बात सुनने के लिए मजबूर करेगा भारत बंद◾

क्या नुसरत जहां ने संसद को किया गुमराह, गलत जानकारी देने पर सदस्यता रद्द होने का खतरा मंडराया

बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां की शादी राजनीतिक रंग ले चुकी है। अक्सर अपने राजनीति दांव पेंच और फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहने वालीं नुसरत जहां आज अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। उत्तर प्रदेश में बदायूं से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद संघमित्रा मौर्य ने पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां की सदस्यता समाप्त करने की मांग है।

शादी के मुद्दे पर अपने वोटर्स को धोखे में रखा 

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को लिखे पत्र में डा मौर्य ने कहा कि नुसरत जहां ने संसद में झूठा हलफनामा देने और वैवाहिक स्थिति छुपाने का गंभीर अपरा किया है। उनका आचरण अमर्यादित है। शादी के मुद्दे पर उन्होंने अपने वोटर्स को धोखे में रखा है । इससे संसद की गरिमा भी धूमिल हुई है ।

नुसरत जहां ने देश के सबसे बड़े लोकतंत्र के मंदिर में झूठ बोला 

उन्होने कहा कि इस मामले को सांसद को एथिक्स कमिटी को भेज कर इसकी जांच करवानी चाहिए और उनपर करवाई करनी चाहिए। नुसरत जहां ने देश के सबसे बड़े लोकतंत्र के मंदिर में झूठ बोला जहां नियम कानून बनते हैं और वहां से देश चलता है। उन्होंने अपनी शादी को अलग तरीके से पेश किया है कि उनकी शादी अवैध है। हमने इसलिए आपत्ति की है कि संसद में घिनौना काम न हो लोग बाहर करते हैं तो करें।

यह बंगाल नही है जो ममता दीदी के इशारे पर चलता है

भाजपा सांसद ने कहा "नुसरत ने जो शपथपत्र लोकसभा में दिया है उसमें उन्होंने अपना वैवाहिक स्टेटस विवाहित दिखाया है और शपथ लेते हुए भी अपना नाम नुसरत जहां उर्फ नूरी जैन और अपने पति का नाम निखिल जैन बताया था। आप खुद कबूल करते हो फिर आप कहते हो आपकी शादी वैलिड नही है। आपने जनता से झूठ बोला आपने देश की संसद से झूठ बोला, जहां से देश चलता है। यह बंगाल नही है जो ममता दीदी के इशारे पर चलता है।"

भारत की जनता को बेबकूफ बनाने का काम किया गया

उन्होने कहा कि "वहां आप गलत बयान दे रही हो इस मामले में जांच होना चाहिए और कार्यवाही होनी चाहिए।" नुसरत जहां जब शपथ लेने आती है तो सिंदूर, चूड़ा पूरा सुहागिन का रूप लेकर आती है। जो हिन्दू रीति के अनुसार नवविवाहिता का होता है फिर उसको खुद ही अबैध बताती हैं। यह भारत की जनता को बेबकूफ बनाने का काम किया गया है।