BREAKING NEWS

'मन की बात' में बोले मोदी- देश में 'यूनिकॉर्न' कंपनियों की संख्या हुई 100, महामारी में भी बढ़ा स्टार्टअप और धन ◾नेपाल : 22 लोगों को लेकर जा रहा तारा एयरलाइन्स का विमान लापता, 4 भारतीय भी थे सवार, तलाश जारी ◾दिल्ली : साकेत कोर्ट के जज की पत्नी ने की आत्महत्या, कल से थी लापता, जांच में जुटी पुलिस ◾दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना की फोटो का इस्तेमाल कर युवक को दी धमकी, स्पेशल सेल कर रही जांच ◾यूपी : कर्नाटक से अयोध्या जा रहे श्रद्धालुओं के वाहन की ट्रक से टक्कर, 6 की मौत, 10 घायल ◾India Covid Update : पिछले 24 घंटे में आए 2,828 नए केस, उपचाराधीन मामलों की संख्या हुई 17 हजार 87 ◾इंडोनेशिया : इंजन फेल होने से मकासर जलडमरूमध्य में डूबा जहाज, 25 लोग लापता, तलाश जारी ◾भारत के टीकाकरण अभियान की बिल गेट्स ने की तारीफ, दुनिया को सीख लेने की दी नसीहत ◾राज्यसभा को लेकर झारखंड के CM हेमंत सोरेन ने की सोनिया गांधी से की मुलाकात, मिल सकती है एक सीट ? ◾लिपुलेख, कालापानी को लेकर नेपाल ने फिर दोहराया बयान, PM देउबा बोले- जमीन वापस लेने के लिए है प्रतिबद्ध ◾आज का राशिफल ( 29 मई 2022)◾पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंडल पानी के मुद्दों पर वार्ता के लिए अगले हफ्ते भारत आएगा◾वेंकैया नायडू ने तमिलनाडु में करुणानिधि की 16 फुट ऊंची प्रतिमा का किया अनावरण ◾ योगी सरकार का कामकाजी महिलाओं के लिए बड़ा फैसला, जानें ऑफिस टाइमिंग को लेकर क्या दिया आदेश ◾ J&K : अनंतनाग इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, दो दहशतगर्द हुए ढेर ◾ Asia Cup 2022: रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन, जापान को 2-1 से दी मात ◾ नैनो यूरिया संयंत्र का उद्घाटन कर पीएम मोदी, बोले- आत्मनिर्भरता में भारत की अनेक मुश्किलों का हल ◾ Gujarat News: देश में गुजरात का सहकारी आंदोलन एक सफल मॉडल, गांधीनगर में बोले अमित शाह ◾ पंजाब में AAP ने राज्यसभा की सीटों पर होने वाले चुनाव के लिए इन 2 नामों पर लगाई मुहर◾ हिजाब पहनकर कॉलेज आई छात्राओं को भेजा गया वापस, CM बोम्मई बोले- हर कोई करें कोर्ट के निर्देश का पालन ◾

'दीदी' के मुंबई दौरे पर बोले दिलीप घोष-डॉमिनेट करने की राजनीति कर रही हैं ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज मुंबई में एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात करने वाली हैं। इस अहम मुलाकात पर जहां शिवसेना नेता संजय राउत ने कुछ अच्छे नतीजे की उम्मीद जताई है, वहीं बंगाल बीजेपी ने ममता बनर्जी पर डॉमिनेट करने की राजनीति का आरोप लगा दिया।

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि ममता बनर्जी का शरद पवार से मिलना बड़ी बात है। शरद पवार इस समय के सबसे बड़े और अनुभवी नेता हैं। उनका मार्गदर्शन और उनसे चर्चा होती है तो जरूर कुछ अच्छा निकल कर सामने आएगा। हम सबको एक साथ आकर ही मुकाबला करना होगा।

भाजपा की चिंता बढ़ा सकता है ममता का मुंबई दौरा, शरद पवार संग बैठक के अलावा ये है दीदी का प्लान

वहीं पश्चिम बंगाल बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि ममता बनर्जी के साथ है कौन? अभी महाराष्ट्र गई थीं अच्छी बात है, बंगाल में जो हिंसा और हत्या की राजनीति हो रही है उसका पाप धोने का मौका चाहिए। मुझे नहीं लगता है कि वहां उन्हें कोई बड़े नेता मिलेंगे। सभी बड़े नेताओं ने उनसे दूरी बना के रखी है।

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी सबको डॉमिनेट करने की राजनीति कर रही हैं। वो गोवा, हिमाचल या उत्तर प्रदेश कहीं भी जाएं लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिलेगा। बंगाल को लूट कर पूरे देश में TMC को फैलाने का जो प्रयास हो रहा है उससे बंगाल के लोग खुश नहीं हैं।

ममता बनर्जी और शरद पवार के बीच दोपहर 3:00 बजे मुलाकात होनी है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मंगलवार से तीन दिवसीय मुंबई दौरे पर हैं। राजनीतिक पर्यवेक्षकों के अनुसार मुख्यमंत्री ममता बीजेपी सरकार के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने का प्रयास करेंगी।