BREAKING NEWS

CAA पर पीछे हटने का सवाल नहीं : रविशंकर प्रसाद◾बंगाल नगर निकाय चुनाव 2020 : राज्य निर्वाचन आयुक्त मिले पश्चिम बंगाल के गवर्नर से◾दिल्ली हिंसा : आप पार्षद ताहिर हुसैन के घर से मिले पेट्रोल बम और एसिड, हिंसा भड़काने की थी पूरी तैयारी ◾दिल्ली हिंसा : SIT करेगी हिंसा की जांच, मामला अपराध शाखा को भेजा गया ◾TOP 20 NEWS 27 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾T20 महिला विश्व कप : भारत ने लगाई जीत की हैट्रिक, शान से पहुंची सेमीफाइनल में ◾पार्षद ताहिर हुसैन पर लगे आरोपों पर बोले केजरीवाल : आप का कोई कार्यकर्ता दोषी है तो दुगनी सजा दो ◾दिल्ली हिंसा में मारे गए लोगों के परिवार को 10-10 लाख का मुआवजा देगी केजरीवाल सरकार◾दिल्ली में हुई हिंसा का राजनीतिकरण कर रही है कांग्रेस और आम आदमी पार्टी : प्रकाश जावड़ेकर ◾दिल्ली हिंसा : केंद्र ने कोर्ट से कहा-सामान्य स्थिति होने तक न्यायिक हस्तक्षेप की जरूरत नहीं ◾ताहिर हुसैन को ना जनता माफ करेगी, ना कानून और ना भगवान : गौतम गंभीर ◾सीएए हिंसा : चांदबाग इलाके में नाले से मिले दो और शव, मरने वालो की संख्या बढ़कर 34 हुई◾दिल्ली हिंसा को लेकर कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन, गृह मंत्री को हटाने की हुई मांग◾न्यायधीश के तबादले पर बोले रणदीप सुरजेवाला : भाजपा की दबाव और बदले की राजनीति का हुआ पर्दाफाश ◾दिल्ली हिंसा : दंगाग्रस्त इलाकों में दुकानें बंद, शांति लेकिन दहशत का माहौल ◾जज मुरलीधर के ट्रांसफर पर बोले रविशंकर- कोलेजियम की सिफारिश पर हुआ तबादला ◾उत्तर-पूर्वी दिल्ली में सीएए को लेकर हुई हिंसा में मरने वालों का आकंड़ा 32 पहुंचा◾दिल्ली हिंसा : जज मुरलीधर के ट्रांसफर को कांग्रेस ने बताया दुखद और शर्मनाक◾दिल्ली हिंसा मामले पर सुनवाई कर रहे जस्टिस एस मुरलीधर का हुआ तबादला ◾दिल्ली हिंसा में मारे गए अंकित शर्मा के परिवार ने AAP पार्षद ताहिर हुसैन पर लगाए गंभीर आरोप◾

जिला प्रैस क्लब ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

हरिद्वार : जिला प्रैस क्लब हरिद्वार रजि. के पदाधिकारियों एव पत्रकारों ने श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर पुलवामा में शहीद सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए श्रद्धांजलि दी। जिला प्रैस क्लब के अध्यक्ष राकेश वालिया के संयोजन में पत्रकारों ने जनाक्रोश रैली निकाली और चंद्राचार्य चैक पर पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन कर सरकार से वीर शहीदों का बदला लेने की मांग की गयी।

इस अवसर पर राकेष वालिया ने कहा कि इस घटना से पूरा देष हतप्रभ और गुस्से में है। आतंकवादियों का जड़ से सफाया होना अब जरूरी हो गया है। सरकार को गंभीरता से आतंकियों के सफाए में जुट जाना चाहिए। पत्रकार मांग करते हैं कि केंद्र सरकार एक बार फिर से सर्जिकल स्ट्राईक जैसी सख्त कार्रवाई कर शहीदों के परिवारों को इंसाफ दिलाए। पूरा देश आतंकवादियों से बदला चाहता है। इससे कम कुछ भी मंजूर नहीं है। सरकार को त्वरित रूप से सैन्य कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान को मूंहतोड़ जवाब देना चाहिए।

उपाध्यक्ष मोहन राजा और मुमताज आलम ने कहा कि देष का बच्चा-बच्चा मातृभूमि के लिए अपने प्राणों की आहुति देने को तैयार है। प्रधानमंत्री देश की जनता के दर्द को समझते हुए त्वरित सैन्य कार्रवाई को अंजाम दें। वरना देष की जनता आतंकवादियों से खुद भी लोहा लेना जानती है। वरिष्ठ उपाध्यक्ष नरेंद्र प्रधान और मनोज कश्यप ने कहा कि कष्मीर में पत्थरबाजी पूर्ण रूप से बंद की जाए। सैनिकों का सम्मान किया जाना नितांत जरूरी है। महामंत्री शशी शर्मा और अनिल बिष्ट ने कहा कि पाकिस्तान को मूंहतोड़ जवाब ही शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

सरकार को पाकिस्तान को सबक सिखाने में देरी नहीं करनी चाहिए। सरकार को आतंकियों की पनाहगाह बने पाकिस्तान पर कठोर कार्रवाई करनी चाहिए। इस अवसर पर मनोज कश्यप, सनोज कश्यप, अनिल बिष्ट, नरेंद्र प्रधान, मोहन राजा, मुमताज आलम, प्रदीप शर्मा, नवीन सैनी, सुधा कश्यप, शोभना, सुप्रीति, खुशी, रोबिन, प्रिन्सेज कुणाल, संजय बंसल, डिम्पल कश्यप, राजेष कुमार, नौषाद खान, हिमांशु वालिया आदि मौजूद रहे।