BREAKING NEWS

विदेश मंत्रालय प्रवासन विधेयक का ड्राफ्ट कर रहा तैयार◾CM योगी ने कहा- 'गरीबलित, पिछड़े वर्ग का बेटा देश के सर्वोच्च पद पर जाए, कांग्रेस को बर्दाश्त नहीं हो रहा'◾‘कांग्रेसी युवराज’ राहुल गांधी अभी भी राजशाही सोच से बाहर नहीं निकलें◾स्मृति ईरानी ने कहा- 'धर्म के आधार पर लोगों के बीच विभाजन नहीं होना चाहिए'◾राहुल की लोकसभा सदस्यता रद्द किए जाने पर कांग्रेस ने साजिश रचने का लगाया आरोप◾अदालत के फैसले के बाद राहुल गांधी के लिए, कांग्रेस और राजद ने बिहार में एक मार्च निकाला◾CM योगी अपने संबोधन में कहा - गरीब, दलित का बेटा देश के सर्वोच्च पद पर जाए,यह कांग्रेस को नहीं बर्दाश्त ◾नितिन गडकरी ने कहा- 'जम्मू-कश्मीर में मिले लिथियम उपयोग से वाहन विनिर्माण में पहले पायदान पर होगा भारत'◾ कोर्ट ने आबकारी नीति घोटाले में सिसोदिया की जमानत याचिका पर फैसला रखा सुरक्षित ◾राहुल को अयोग्य ठहराने से हम चुप नहीं बैठेंगे, भारतीय लोकतंत्र ओम शांति : कांग्रेस ◾लंदन में भारत के तिरंगे का अपमान करने वाले के खिलाफ UAPA का मामला हुआ दर्ज, 'दिल्ली पुलिस ने की FIR' ◾ लंदन में भारत के तिरंगे का अपमान करने वाले के खिलाफ UAPA का मामला हुआ दर्ज, 'दिल्ली पुलिस ने की FIR' ◾कांग्रेस समेत विपक्ष दलों ने निकाला संसद भवन से विजय चौक तक मार्च, हाथों में थाम रखे थे लोकतंत्र खतरे में है पोस्टर◾14 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी पूर्वोत्तर की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाएगें◾राहुल गांधी की सजा पर बिहार विधानसभा में कांग्रेस, RJD का विरोध, JDU अलग◾हिंडनबर्ग ने एक और कंपनी पर निकाली रिपोर्ट, इस बार रडार पे आई सीईओ की कंपनी ◾ मोदी सरनेम मामले में सजा के बाद, 'अब राहुल गांधी की गई सांसदी सदस्यता' ◾सोशल मीडिया पर राघव चड्ढा की मौजूदगी का राज्यसभा में दिखा असर◾चीन अमेरिका को दी चेतावनी, दक्षिण चीन सागर में विवादित जल क्षेत्र से अमेरिकी युद्धपोत आगे बढ़ते रहे तो इसके गंभीर परिणाम होंगे◾बीजेपी और विपक्ष के हंगामे के बाद लोकसभा सोमवार तक स्थागित◾

पुडुचेरी में CAA और NRC के खिलाफ DMK ने शुरू किया हस्ताक्षर अभियान

पुडुचेरी में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए), राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर के विरोध में द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) ने रविवार को यहां बड़े पैमाने पर हस्ताक्षर अभियान शुरू किया। केंद्र शासित प्रदेश के मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी ने अपने हस्ताक्षर कर यह अभियान शुरू किया। 

कामराज की प्रतिमा के पास आयोजित समारोह में विभिन्न धर्मनिरपेक्ष दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। नारायणसामी ने इस अवसर पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सरकार लोगों को बांटने की कोशिश कर रही है और जिससे ‘‘हिन्दू राष्ट्र’’ बने जो कभी नहीं हो सकता है। 

उन्होंने कहा कि सीएए को यहां लागू नहीं करने की अनुमति नहीं दी जाएगी और कहा कि सीएए के खिलाफ एक प्रस्ताव और केंद्र में बीजेपी की सरकार की निंदा जो कानून पारित किया गया था। यह कानून 12 फरवरी को यहां शुरू होने वाले क्षेत्रीय विधानसभा के विशेष सत्र में अपनाया जाएगा। 

मुख्यमंत्री ने कहा उनकी सरकार मोदी सरकार के इस मुद्दे पर किसी भी तरह की कार्रवाई को सामना करने के तैयार है। हस्ताक्षर अभियान में कांग्रेस, द्रमुक, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी, मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी, विथुथालाई चिरुथईगल कच्छी (वीसीके), एमडीएमके, द्रविड़ कषगम सहित अन्य दल के नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए।