BREAKING NEWS

आडवाणी, स्वराज ने शीला दीक्षित को दी श्रद्धांजलि ◾सोमवार को 2 बजकर 43 मिनट पर होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण◾LIVE : कांग्रेस मुख्यालय पहुंचा शीला दीक्षित का पार्थिव शरीर, निगमबोध घाट पर होगा अंतिम संस्कार◾झारखंड : गुमला में डायन होने के शक में 4 लोगों की पीट-पीटकर हत्या◾कारगिल शहीदों की याद में दिल्ली में हुई ‘विजय दौड़’, लेफ्टिनेंट जनरल ने दिखाई हरी झंडी◾ आज सोनभद्र जाएंगे CM योगी, पीड़ित परिवार से करेंगे मुलाकात ◾शीला दीक्षित की पहले भी हो चुकी थी कई सर्जरी◾BJP को बड़ा झटका, पूर्व अध्यक्ष मांगे राम गर्ग का निधन◾पार्टी की समर्पित कार्यकर्ता और कर्तव्यनिष्ठ प्रशासक थीं शीला दीक्षित : रणदीप सुरजेवाला ◾सोनभद्र घटना : ममता ने भाजपा पर साधा निशाना ◾मोदी-शी की अनौपचारिक शिखर बैठक से पहले अगले महीने चीन का दौरा करेंगे जयशंकर ◾दीक्षित के बाद दिल्ली कांग्रेस के सामने नया नेता तलाशने की चुनौती ◾अन्य राजनेताओं से हटकर था शीला दीक्षित का व्यक्तित्व ◾जम्मू कश्मीर मुद्दे के अंतिम समाधान तक बना रहेगा अनुच्छेद 370 : फारुक अब्दुल्ला ◾दिल्ली की सूरत बदलने वाली शिल्पकार थीं शीला ◾शीला दीक्षित के आवास पहुंचे PM मोदी, उनके निधन पर जताया शोक ◾शीला दीक्षित कांग्रेस की प्रिय बेटी थीं : राहुल गांधी ◾जीवनी : पंजाब में जन्मी, दिल्ली से पढाई कर यूपी की बहू बनी शीला, फिर बनी दिल्ली की मुख्यमंत्री◾शीला दीक्षित ने दिल्ली एवं देश के विकास में दिया योगदान : प्रियंका◾शीला दीक्षित के निधन पर दिल्ली में 2 दिन का राजकीय शोक◾

अन्य राज्य

डंपर ने छात्रा को कुचला, जमकर हंगामा

देहरादून : बड़ोवाला में शिमला बाईपास हाईवे पर तेज गति से दौड़ रहे बजरी से भरे डंपर ने ग्यारहवीं कक्षा की छात्रा को कुचल दिया। छात्रा की दर्दनाक मौत से गुस्साए क्षेत्रवासियों का गुस्सा फूट पड़ा और शव सड़क पर रखकर साढ़े चार घंटे जाम लगा दिया। गुस्साए क्षेत्रवासियों ने पुलिस सुरक्षा में मौजूद चालक को दारोगा की कार से बाहर निकलकर जमकर पीट दिया। विरोध करने पर लोगों ने दारोगा से भी हाथापाई की। 

गुस्साई भीड़ ने ट्रक पर पथराव कर शीशे तोड़ डाले। एसएसपी और डीएम के आश्वासन के बाद भी जाम न खुलने पर पुलिस ने लाठियां फटकारकर भीड़ को खदेड़ा। घटना गुरुवार सुबह 7:20 की है। पटेलनगर थाना क्षेत्रांतर्गत गणेशपुर निवासी ताजबर सिंह बिष्ट दिल्ली में एक निजी कंपनी में काम करते हैं, जबकि उनका परिवार गणेशपुर में  रहता है। ताजबर सिंह की पुत्री मानसी बिष्ट (15) घर के समीप स्थित न्यू ऐरा एकेडमी स्कूल में कक्षा ग्याहवीं की छात्रा थी। रोजाना की तरह गुरुवार की  सुबह वह घर से पैदल निकली थी। 

तभी पड़ोसी के आने पर छात्रा ने लिफ्ट ले ली। छात्रा स्कूल के सामने शिमला बाईपास हाईवे रोड पुल के समीप बायीं ओर उतर गई, जबकि पीछे से तेज गति से ही बजरी से भरे डंपर ने मानसी को चपेट में  लेकर कुचल दिया। मानसी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस सूचना पर मानसी के परिजन और क्षेत्रवासी सैकड़ों की संख्या में मौके पर पहुंचे और वहां से गुजर रहे अन्य ट्रक पर पथराव कर चालक को पीट दिया। आज देहरादून में शिमला बाईपास रोड पर तेज रफ्तार डंपर ने स्कूल जा रही छात्रा को कूचल दिया। 

लोगों ने उक्त चालक की गलती नहीं होने पर उसे छुड़ा दिया, जबकि कुछ लोगों ने घटना कर भाग रहे चालक को ट्रक समेत पकड़  लिया। लोगों ने चालक की जमकर धुनाई कर दी। इस पर निजी कार से पहुंचे दरोगा  ने चालक को लोगों की पकड़ से छुड़ा लिया और कार में बैठाकर जाने लगे। इससे गुस्साए लोगों ने बाइक से पीछा कर कार को कुछ ही दूर पर रुकवाकर चालक को  खींच लिया। लोगों ने कार से उतारकर चालक को बुरी तरह पीट दिया, जबकि विरोध  करने पर लोगों ने दारोगा के साथ गाली गलौज कर हाथापाई कर धक्का दे दिया।