BREAKING NEWS

आंध्र प्रदेश में कोरोना के 10 हजार से अधिक नए मामले की पुष्टि, 77 की मौत◾लाखों दीपों से जगमगा उठी रामनगरी, पुष्पों से सजा शहर◾जम्मू कश्मीर पर बड़बोली टिप्पणी करने को लेकर भारत ने चीन को दी सख्त नसीहत◾महाराष्ट्र : मुंबई में तेज हवा के साथ भारी बारिश, कई इलाकों में रेड अलर्ट◾महाराष्ट्र में कोरोना का प्रकोप जारी, 24 घंटे में 334 लोगों की मौत, 10309 नए मामले◾प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया चक्रवर्ती को भेजा सम्मन, सात अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया ◾एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच करेगी सीबीआई, केंद्र ने जारी की अधिसूचना ◾चीन का बड़बोलापन : जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाना अवैध और अमान्य, एकतरफा बदलाव अस्वीकार्य◾भूमि पूजन के बाद भावविभोर हुए योगी, बोले : 'रामराज्य' और 'नए भारत निर्माण' के युग का प्रारंभ◾अयोध्या : भूमि पूजन के दौरान चरम पर पहुंचा रामभक्तों का उत्साह, भावुक हुए श्रद्धालु◾भूमिपूजन पर बोले ओवैसी-यह लोकतंत्र की हार और हिंदुत्व की सफलता का दिन◾अयोध्या में सुनहरा अध्याय रच रहा है भारत, राष्ट्रीय एकता और राष्ट्रीय भावना का प्रतीक बनेगा राम मंदिर : PM मोदी ◾भूमि पूजन के बाद बोले मोहन भागवत-आज देश में सदियों की आस पूरी होने का आनंद◾राम मंदिर भूमि पूजन के बाद राहुल का तंज- घृणा और क्रूरता से प्रकट नहीं हो सकते राम◾500 साल का लंबा इंतजार खत्म, भूमि पूजन के साथ साकार हुआ भव्य राम मंदिर का सपना◾सुशांत सुसाइड केस : केंद्र ने CBI जांच संबंधी सिफारिश की स्वीकार, SC ने कहा- मामले का सच सामने आना चाहिए◾राम मंदिर भूमि पूजन : अयोध्या में PM मोदी ने रामलला के किए दर्शन, कार्यक्रम की हुई शुरुआत ◾अनुच्छेद 370 को निरस्त किए जाने का एक वर्ष पूरा, लाल चौक पर BJP कार्यकर्ता रम्यसा रफीक ने लहराया तिरंगा◾World Corona : विश्व में संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 85 लाख के पार, 7 लाख से अधिक लोगों की मौत ◾देश में कोरोना संक्रमण के 52 हजार 509 नए मामलों की पुष्टि, संक्रमितों की संख्या 19 लाख के पार◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

ग्रहों के खेल में कहीं क्लीन बोल्ड न हो जाये इमरान खान

भागलपुर : पाकिस्तान में एक ऐतिहासिक घटना क्रम में पूर्व क्रिकेट कप्तान और तहरीक-.ए-इंसाफ पार्टी के नेता के रूप में उभरे इमरान खान ने 18 अगस्त 2018 दिन में 10 बजकर 23 मिनट पर इस्लामाबाद में प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। इसके बाद से पड़ोसी देश भारत व अन्य देशों की प्रति इनके तेवर कुछ अलग ही दिखने लगे। इमरान खान के सितारे क्या बोलते हैं? इस संबंध में अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त ज्योतिष योग शोध केन्द्र, बिहार के संस्थापक दैवज्ञ पं. आर. के. चौधरी, भविष्यवेत्ता एवं हस्तरेखा विशेषज्ञ ने सुगमतापूर्वक ज्योतिष परिप्रेक्ष्य में बतलाया कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री यानी पाकिस्तान के वजीर ए आजम का जन्म 05 अक्टूबर 1952 को दिन में 11 बजकर पचास मिनट में पाकिस्तान के लाहौर शहर में हुई है।

ज्योतिषीय दृष्टिकोण से अवलोकनोपरान्त ज्ञात हो रहा है कि वृश्चिक लग्नए मेष राशि व अश्विनी नक्षत्र के चतुर्थ चरण तथा विंशोत्तरी दशा क्रम में 28 दिसम्बर 2018 से 04 अप्रैल 2021 तक बृहस्पति की महादशा में बुध की अन्तर्दशा हैए जो कि अत्यंत प्रतिकूल है। दैनिक ग्रहों की गोचर भी प्रतिकूल है। फलस्वरूप इंगित हो रहा है कि इमरान खान की क्रूरता, आक्रामक तेवर तथा अपने वादे से पलटना लाजमी है। इतना ही नहीं चूंकि दैनिक ग्रहों की स्थिति व गोचर अत्यंत प्रतिकूल है तथा मारकेश की दशा चल रही है।

अत: निकट भविष्य में इमरान खान का सब कुछ समाप्त होने के आसार हैं तथा इतिहास के पन्नों में चौंकाने वाले प्रधानमंत्री में नाम शुमार हो जाय तो ज्योतिर्विद्या के आलोक में आश्चर्यजनक नहीं होगा। लगभग एक दशक पहले जब पाकिस्तान के द्वारा अपने देश में क्रिकेट का इतिहास लिखा गया था तो उसमें इमरान खान का नाम नहीं आया था, जबकि एक मात्र विश्व कप पाकिस्तान के पास है जो इमरान खान की कप्तानी में ही मिला था। वहां तो इमरान इतिहास में नाम दर्ज नहीं करवा सके लेकिन ग्रहों के खेल से निकट भविष्य में इमरान खान का नाम सब कुछ समाप्त करते हुये चौंकाने वाले प्रधानमंत्री के रूप में इतिहास के पन्ने में ही सिमट सकता है।