BREAKING NEWS

दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾NIA ने संभाली आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह मामले की जांच की जिम्मेदारी◾वकील इंदिरा जयसिंह की निर्भया की मां से अपील, बोलीं- सोनिया गांधी की तरह दोषियों को माफ कर दें◾ट्रंप ने ईरान के 'सुप्रीम लीडर' को दी संभल कर बात करने की नसीहत◾ राजधानी में छाया कोहरा, दिल्ली आने वाली 20 ट्रेनें 2 से 5 घंटे तक लेट◾निर्भया : घटना के दिन नाबालिग होने का दावा करते हुए पवन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट◾PM मोदी ने मंत्रियों से कहा, कश्मीर में विकास का संदेश फैलाएं और गांवों का दौरा करें ◾भाजपा ने अब तक 8 पूर्वांचलियों पर लगाया दांव◾यूरोपीय संघ के उच्च प्रतिनिधि ने PM मोदी से भेंट की◾दिल्ली पुलिस आयुक्त को NSA के तहत मिला किसी को भी हिरासत में लेने का अधिकार◾न्यायालय से संपर्क करने से पहले राज्यपाल को सूचित करने की कोई जरूरत नहीं : येचुरी◾ममता ने एनपीआर,जनसंख्या पर केन्द्र की बैठक में नहीं लिया भाग◾सिंध में हिंदू समुदाय की लड़कियों के अपहरण को लेकर भारत ने पाक अधिकारी को किया तलब◾नड्डा का 20 जनवरी को निर्विरोध भाजपा अध्यक्ष चुना जाना तय◾हमें कश्मीर पर भारत के रुख को लेकर कोई शंका नहीं है : रूसी राजदूत◾IND vs AUS : भारत की दमदार वापसी, ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से हराया, सीरीज में बराबरी◾दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 48 और नामांकन दाखिल◾राउत को इंदिरा गांधी के बारे में टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी : पवार◾

ग्रहों के खेल में कहीं क्लीन बोल्ड न हो जाये इमरान खान

भागलपुर : पाकिस्तान में एक ऐतिहासिक घटना क्रम में पूर्व क्रिकेट कप्तान और तहरीक-.ए-इंसाफ पार्टी के नेता के रूप में उभरे इमरान खान ने 18 अगस्त 2018 दिन में 10 बजकर 23 मिनट पर इस्लामाबाद में प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। इसके बाद से पड़ोसी देश भारत व अन्य देशों की प्रति इनके तेवर कुछ अलग ही दिखने लगे। इमरान खान के सितारे क्या बोलते हैं? इस संबंध में अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त ज्योतिष योग शोध केन्द्र, बिहार के संस्थापक दैवज्ञ पं. आर. के. चौधरी, भविष्यवेत्ता एवं हस्तरेखा विशेषज्ञ ने सुगमतापूर्वक ज्योतिष परिप्रेक्ष्य में बतलाया कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री यानी पाकिस्तान के वजीर ए आजम का जन्म 05 अक्टूबर 1952 को दिन में 11 बजकर पचास मिनट में पाकिस्तान के लाहौर शहर में हुई है।

ज्योतिषीय दृष्टिकोण से अवलोकनोपरान्त ज्ञात हो रहा है कि वृश्चिक लग्नए मेष राशि व अश्विनी नक्षत्र के चतुर्थ चरण तथा विंशोत्तरी दशा क्रम में 28 दिसम्बर 2018 से 04 अप्रैल 2021 तक बृहस्पति की महादशा में बुध की अन्तर्दशा हैए जो कि अत्यंत प्रतिकूल है। दैनिक ग्रहों की गोचर भी प्रतिकूल है। फलस्वरूप इंगित हो रहा है कि इमरान खान की क्रूरता, आक्रामक तेवर तथा अपने वादे से पलटना लाजमी है। इतना ही नहीं चूंकि दैनिक ग्रहों की स्थिति व गोचर अत्यंत प्रतिकूल है तथा मारकेश की दशा चल रही है।

अत: निकट भविष्य में इमरान खान का सब कुछ समाप्त होने के आसार हैं तथा इतिहास के पन्नों में चौंकाने वाले प्रधानमंत्री में नाम शुमार हो जाय तो ज्योतिर्विद्या के आलोक में आश्चर्यजनक नहीं होगा। लगभग एक दशक पहले जब पाकिस्तान के द्वारा अपने देश में क्रिकेट का इतिहास लिखा गया था तो उसमें इमरान खान का नाम नहीं आया था, जबकि एक मात्र विश्व कप पाकिस्तान के पास है जो इमरान खान की कप्तानी में ही मिला था। वहां तो इमरान इतिहास में नाम दर्ज नहीं करवा सके लेकिन ग्रहों के खेल से निकट भविष्य में इमरान खान का नाम सब कुछ समाप्त करते हुये चौंकाने वाले प्रधानमंत्री के रूप में इतिहास के पन्ने में ही सिमट सकता है।