BREAKING NEWS

अकाली दल नहीं लड़ेगा दिल्ली चुनाव : मनजिंदर सिंह सिरसा◾दविंदर सिंह का डीजीपी पदक और प्रशस्ति पत्र जब्त ◾CAA को लेकर कपिल सिब्बल बोले- इसे लेकर मेरे रुख में कोई बदलाव नहीं ◾राष्ट्रपति कोविंद ने कहा- पत्रकारिता ‘कठिन दौर’ से गुजर रही है, फर्जी खबरें नये खतरे के तौर पर सामने आई हैं◾कपिल सिब्बल ने ''परीक्षा पे चर्चा' को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना ◾सीडीएस बिपिन रावत बोले- पाक के साथ युद्ध की परिस्थिति उत्पन्न होगी या नहीं, अनुमान लगाना मुश्किल◾भाजपा के नये अध्यक्ष बने नड्डा, नरेंद्र मोदी समेत इन नेताओं ने दी शुभकामनाएं ◾TOP 20 NEWS 20 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भाजपा के नये अध्यक्ष नड्डा बोले- जिन राज्यों में भाजपा मजबूत नहीं, वहां कमल पहुंचाएं◾PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- जिन्हें जनता ने नकार दिया अब वे भ्रम और झूठ के शस्त्र का इस्तेमाल कर रहे हैं◾उम्मीद है कि नड्डा के नेतृत्व में BJP निरंतर सशक्त और अधिक व्यापक होगी : अमित शाह ◾निर्भया गैंगरेप: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की दोषी पवन की याचिका, अब फांसी तय◾आज नामांकन नहीं भर पाए CM केजरीवाल, रोड शो के चलते हुई देरी◾JP नड्डा बने बीजेपी के नए अध्यक्ष, अमित शाह समेत कई नेताओं ने दी बधाई ◾पंचतत्व में विलीन हुए श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा 'मिन्ना जी' ◾BJP के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा जी का निगम बोध घाट में हुआ अंतिम संस्कार◾पंचतत्व में विलीन हुए पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा◾अश्विनी कुमार चोपड़ा - जिंदगी का सफर, अब स्मृतियां ही शेष...◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾

लक्ष्मण झूला पुल बंद किए जाने के बाद व्यापारियों में रोष

ऋषिकेश : शासन स्तर पर विश्वविख्यात लक्ष्मण झूला पुल की मियाद समाप्त हो जाने के बाद  यात्रियों व  दुकानदारों का आवागमन रोके जाने के निर्देश के बाद लक्ष्मण झूला व्यापार मंडल ने अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद कर शासन के निर्णय का विरोध शुरू कर दिया है। लोगों ने शनिवार को शासन के निर्णय के विरोध में लक्ष्मण झूला स्थित शिव मूर्ति पर प्रदर्शन कर अपना विरोध प्रकट किया। शासन के इस निर्णय के विरोध में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस एकजुट है। 

जिनका का कहना था की नीलकंंठ यात्रा से पहले इस पुल को बंद किया जाना जनहित में नहीं आया इसेेेे बंद करने से पहले वैकल्पिक व्यवस्था की जानी चाहिए थी। स्थानीय नागरिकों के विरोध के चलते पीडब्ल्यूडी के मुख्य अधिशासी  अभियंता मोहम्मद आरिफ खान का कहना था, कि एक बार फिर टेक्निकल टीम को बुलाकर पुल का सर्वे करवाया  जाएगा लेकिन मोहम्मद आरिफ का कहना था, कि शासन के आदेश का अक्षर सह पालन किया जाएगा। जल्द ही इसेेे आवाजाही के लिए बंद कर दिया जायेगा। 

वही नरेंद्र नगर की उपजिलाधिकारी युक्ता मिश्रा, यम केश्वर के उप जिलाधिकारी श्याम सिंह राणा, भी नागरिकों के विरोध के बीच लक्ष्मण झूला पहुंचे। जिन्होंने लोगों को समझाने का प्रयास किया। लेेेकिन नागरिक अपनी बात पर अड़े थे। विरोध करने वालों में अश्वनी गुप्ता, लक्ष्मण झूला क्षेत्र के पार्षद जितेंद्र सिंह जितेंद्र धाकड़ का कहना था कि लक्ष्मणझूला जाने वालों के लिए एक सेतु काम कर रहा था। इस पुुल के बंद होने के बाद जहां स्कूल जाने वाले बच्चों को काफी असुविधाओ का सामना करना पडे़गा। प्रदर्शन करने वालों में नगर पालिका अध्यक्ष माधव अग्रवाल, नितिन पयाल, संजीव प्रजापति, शिवकुमार विनीता शर्मा, आकाश भंडारी, पूजा आर्य, राधा बाला, नवीन राणा, लोकपाल ब्रह्मचारी, शंकर राय हरी रावत ऋचलराय सहित काफी संख्या मे लोग उपस्थित थे ।