चमोली : चमोली पुलिस ने भारी मात्रा में दो अलग अलग घटनाओं मे चरस पकड़ी है। इन दो घटनाओं में चार लोगों को गिरफ्तार किया कर न्यायालय में पेश किया गया। पुलिस अधीक्षक तृप्ति भट्ट ने बताया कि कर्ण प्रयाग में पुलिस उपाधीक्षक मिथलेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस व एसओजी की टीम ने चेकिंग के दौरान जखेड में गब्बर सिंह निवासी बलाण से 900 ग्राम चरस , व इतनी ही मात्रा में जय स़िह निवासी बलाण से चरस पकड़ी है। इन लोगों को तुरंत गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्तों के विरुद्ध एनडीपीएस की धाराओं में मामला कर उन्हे न्यायालय में पेश किया गया। पुलिस अधीक्षक तृप्ति भट्ट ने इस अभियुक्तों को पकडने और चरस बरामद करने पर पुलिस टीम को 2500 रुपये नकद पुरस्कार देने की घोषणा की। इस टीम मे पुलिस उपाधीक्षक मिथलेश कुमार, चौकी प्रभारी संतोष सेमवाल, एस ओ जी प्रभारी हर्ष अरोडा, सिपाही अजय, अरुण, राकेश थे। एसपी ने पुलिस टीम को 2500 नकद पुरस्कार दिया है।

चरस पकडे जाने की दूसरी घटना में पुलिस उपाधीक्षक हरबंस सिंह ने बताया कि चमोली में नगर पालिका पार्किंग बदरीनाथ हाइवे पर चमोली के पास चैकिंग के दौरान भरत लाल निवासी गाडी गांव ,से 615 ग्राम चरस, व जीतेंद्र कुमार निवासी पाणा गांव से 721 ग्राम चरस बरामद की गयी।