BREAKING NEWS

शरद पवार बोले- केवल पुलवामा जैसी घटना ही महाराष्ट्र में बदल सकती है लोगों का मूड◾नीतीश पर तेजस्वी का पलटवार, कहा- जब एबीसीडी नहीं आती, तो मुझे उपमुख्यमंत्री क्यों बनाया था?◾महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए आज होगी तारीखों की घोषणा, 12 बजे EC की प्रेस कॉन्फ्रेंस◾विदेश मंत्री जयशंकर ने फिनलैंड के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात की◾सुरक्षा बल और वैज्ञानिक हर चुनौती से निपटने में सक्षम : राजनाथ ◾पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंड़ल से कोई बातचीत नहीं होगी : अकबरुद्दीन◾भारत, अमेरिका अधिक शांतिपूर्ण व स्थिर दुनिया के निर्माण में दे सकते हैं योगदान : PM मोदी◾कॉरपोरेट कर दर में कटौती : मोदी-भाजपा ने किया स्वागत, कांग्रेस ने समय पर सवाल उठाया ◾चांद को रात लेगी आगोश में, ‘विक्रम’ से संपर्क की संभावना लगभग खत्म ◾J&K : महबूबा मुफ्ती ने पांच अगस्त से हिरासत में लिए गए लोगों का ब्यौरा मांगा◾अनुभवहीनता और गलत नीतियों के कारण देश में आर्थिक मंदी - कमलनाथ◾वायुसेना प्रमुख ने अभिनंदन की शीघ्र रिहाई का श्रेय राष्ट्रीय नेतृत्व को दिया ◾न तो कोई भाषा थोपिए और न ही किसी भाषा का विरोध कीजिए : उपराष्ट्रपति का लोगों से अनुरोध◾अनुच्छेद 370 फैसला : केंद्र के कदम से श्रीनगर में आम आदमी दिल से खुश - केंद्रीय मंत्री◾TOP 20 NEWS 20 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾राहुल का प्रधानमंत्री पर तंज, कहा- ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम ‘आर्थिक बदहाली’ को नहीं छिपा सकता◾रेप के अलावा चिन्मयानंद ने कबूले सभी आरोप, कहा-किए पर हूं शर्मिंदा◾डराने की सियासत का जरिया है NRC, यूपी में कार्रवाई की गई तो सबसे पहले योगी को छोड़ना पड़ेगा प्रदेश : अखिलेश यादव◾नीतीश कुमार ने विधानसभा चुनाव में NDA की बड़ी जीत का किया दावा, कहा- गठबंधन में दरार पैदा करने वालों का होगा बुरा हाल◾कॉरपोरेट कर में कटौती ‘ऐतिहासिक कदम’, मेक इन इंडिया में आयेगा उछाल, बढ़ेगा निवेश : PM मोदी◾

अन्य राज्य

ट्रक में आग लगने से हाईवे पर अफरातफरी

हरिद्वार : हाईवे पर स्क्रैप से भरे ट्रक में अचानक आग लग गई। इससे हाईवे पर अफरातफरी मच गई। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और अग्निशमन दल की टीमों ने बमुश्किल आग पर काबू पाया। अग्निकांड में ट्रक जलकर राख हो गया। गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई है। पुलिस आग के लगने के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। पुलिस के अनुसार देर रात बहादराबाद से नहर की पटरी से एक स्क्रैप से भरा ट्रक इब्राहिमपुर की ओर जा रहा था। 

हाईवे पर रानीपुर झाल के पास पहुंचा तो ट्रक के इंजन में धुंआ उठता देख चालक और परिचालक नीचे उतरकर देखने लगे। इसी बीच ट्रक से आग की लपटें उठने लगी। आग को देख घबराकर चालक व परिचालक मौके से भाग खड़े हुए। राहगीरों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। राहगीर ने आग लगने की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आग लगने की सूचना अग्निशमन दल को दी। सूचना मिलते ही अग्निशमन दल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। 

बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पुलिस का कहना है कि ट्रक में आग लगने का कारण का पता लगाया जा रहा है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि क्षेत्र में इस तरह की घटनाएं पूर्व में भी हो चुकी हैं। इस बाबत प्रशासन को एक फायर स्टेशन के लिए कई बार कहा गया है, लेकिन कोई संबंधित अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है।

- संजय चौहान