BREAKING NEWS

America Cyclone : अमेरिका के फ्लोरिडा में चक्रवात से भारी तबाही, बिजली गुल होने से 25 लाख लोग प्रभावित◾दशहरे पर हैदराबाद में मंच सजाएंगे केसीआर, राष्ट्रीय दल की करेंगे घोषणा ◾गहलोत को झटका, सचिन को ताज ? सोनिया गांधी से दोनों के मुलाकात अलग -अलग मायने◾Congress: सोनिया गांधी अगले दो दिन के अंदर सीएम पद के लिए करेगी फैसला, जानें पूरी मिस्ट्री ◾दिग्विजय सिंह का कांग्रेस अध्यक्ष बनना तय ? परिस्थिति के अनुसार बदलते गए समीकरण ◾2023 में ही तेजस्वी को सीएम बनाएंगे नीतीश ? आरजेड़ी नेता के बयान को लगी सियासी हवा ◾पंजाब : चर्च में तोड़फोड़, धार्मिक तनाव, छावनी में तब्दील हुआ घटनास्थल◾Maharashtra: ठाकरे का एकनाथ शिंदे पर तीखा वार- भगवा ध्वज दिल में होना चाहिए, केवल हाथ में नहीं ◾14 साल पहले गोद ली गई लड़की ने आशिक के साथ मिलकर घोटा पिता का गला, दोनों गिरफ्तार ◾इशारों-इशारों में अखिलेश ने दिए मायावती से फिर दोस्ती के संकेत, सपा और बसपा का हो सकता है गठबंधन?◾कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव नहीं लड़ेंगे अशोक गहलोत, सोनिया से मांगी माफी◾असम में दर्दनाक हादसा, ब्रह्मपुत्र नदी में नाव डूबने से 10 लोग लापता, SDRF- NDRF ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया ◾पीएफआई को केरल हाईकोर्ट ने दी बड़ी चोट, हिंसा में तोड़फोड़ का वसूला जाएगा हर्जाना ◾बिहार : बालू माफियाओं के बीच वर्चस्व की खूनी जंग, पांच लोगों की हत्या ◾राहुल गांधी के कर्नाटक दौरे से पहले फटे पोस्टर, कांग्रेस ने भाजपा पर उठाए सवाल ◾बिहार बीजेपी का अगला अध्यक्ष कौन ? गठबंधन टूटने के बाद सियासी समीकरणों को साधने की कोशिश◾UP News: अलीगढ़ की मीट फैक्ट्री में हादसा, अमोनिया गैस का हुआ रिसाव, 50 मजदूर बेहोश, DM-SP मौके पर मौजूद ◾दिग्विजय भी लड़ेंगे कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव, कल दाखिल करेंगे नामांकन पत्र ◾उत्तर प्रदेश : छोटी सी बात को लेकर हुआ पति-पत्नी में विवाद, लेनी पड़ी एक अपनी जान ◾SC ने महिलाओ के पक्ष में सुनाया बड़ा फैसला, कहा- विवाहित महिला की जबरन प्रेगनेंसी को माना जा सकता है रेप ◾

गोवा : TMC में शामिल हुईं नफीसा अली, ममता बनर्जी की मौजूदगी में ली पार्टी की सदस्यता

अभिनेत्री और पूर्व कांग्रेस नेता नफीसा अली तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल हो गई हैं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मौजूदगी में उन्होंने टीएमसी की सदस्यता ग्रहण की। मुख्यमंत्री ममता तीन दिवसीय दौरे के लिए इस समय गोवा में मौजूद हैं। नफीसा अली के अलावा मृणालिनी देशप्रभु भी टीएमसी में शामिल हुई हैं।

टीएमसी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया कि गोवा में जीते के लिए पार्टी अध्यक्ष ममता बनर्जी की मौजूदगी में गोवा तृणमूल कांग्रेस परिवार में नफीसा अली और मृणालिनी देशप्रभु ने पार्टी जॉइन की है। नफीसा साल 2004 में दक्षिण कोलकाता सीट पर ममता बनर्जी के खिलाफ कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी हैं।

ममता ने गोवा में TMC नेता को किया संबोधित

विधानसभा चुनावों के मद्देनजर गोवा पहुंची ममता बेनर्जी ने पणजी में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मैं बिल्कुल आपकी बहन की तरह हूं, मैं यहां आपकी सत्ता हथियाने नहीं आई हूं। यह मेरे दिल को छू जाता है अगर हम मुसीबत के समय लोगों की मदद कर सकें। आप अपना काम करेंगे, हम इस प्रक्रिया में आपकी मदद करेंगे।

उन्होंने कहा, बंगाल बहुत मजबूत राज्य है। हम देखना चाहते हैं कि गोवा भविष्य के लिए एक मजबूत राज्य है। हम गोवा की एक नई सुबह देखना चाहते हैं। कोई पूछ रहा है 'ममता जी बंगाल में हैं तो गोवा में कैसे करेंगी?' क्यों नहीं? मैं भारतीय हूं, मैं कहीं भी जा सकता हूं। आप कहीं भी जा सकते हैं।

ममता बेनर्जी ने कहा,  मैं धर्मनिरपेक्षता में विश्वास करती हूं। मैं एकता में विश्वास करती हूं। मेरा मानना है कि भारत हमारी मातृभूमि है। अगर बंगाल मेरी मातृभूमि है, तो गोवा भी मेरी मातृभूमि है।