BREAKING NEWS

UP विधानसभा चुनाव : कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, महिलाओं को 40% टिकट ◾BJP की बड़ी सेंधमारी, मुलायम के साढू प्रमोद गुप्ता ने थामा कमल, बोले- अखिलेश ने नेताजी को बना रखा बंधक◾NEET Case: SC ने कहा- पिछड़ेपन को दूर करने के लिए आरक्षण जरूरी, हाई स्‍कोर योग्‍यता का मानदंड नहीं ◾दिल्ली में सर्दी-बारिश का डबल अटैक, 21 से 23 जनवरी तक हल्की बारिश की संभावना, दृश्यता में आई कमी ◾नीलाम हुई गरीब किसान की जमीन..., राकेश टिकैत ने की परिवार से मुलाकात, प्रशासन ने उठाया यह कदम ◾BJP सांसद वरुण गांधी ने विकास के दावों पर उठाए सवाल, कहा-चुनावी राज्यों में बढ़ी बेरोजगारी ◾'सुरक्षा जहां, बेटीयां वहां', BJP ने अपर्णा यादव और संघमित्रा मौर्य को बनाया नई पोस्टर गर्ल◾चीनी सेना ने सीमा से भारतीय युवक को किया अगवा, राहुल बोले-PM की बुज़दिल चुप्पी ही उनका बयान◾कांग्रेस की पोस्टर गर्ल प्रियंका आज ज्वाइन कर सकती हैं BJP, टिकट नहीं मिलने से हैं नाराज◾Today's Corona Update : कोरोना के नए मामलों ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड, 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा मामले हुए दर्ज◾वैश्विक स्तर पर नहीं थम रहा कोरोना का कहर, 33.71 करोड़ पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा◾असम-मेघालय सीमा विवाद को लेकर अमित शाह से आज मिलेंगे मेघालय CM संगमा और असम सीएम हिमंत◾देश में अब तक कोविड रोधी टीके की 159.54 करोड़ से ज्यादा दी गई खुराक , स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ◾जल्द ही बाजार में भी मिल सकेंगी Covishield और Covaxin , सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला◾चीनी सेना ने सीमा से भारतीय युवक का किया अपहरण , MP तापिर गाओ ने मोदी सरकार से लगाई मदद की गुहार◾ विदेश मंत्री एस जयशंकर ने फिनलैंड के विदेश मंत्री के साथ अफगानिस्तान समेत कई मुद्दों पर की चर्चा◾PM मोदी और मारीशस के पीएम पी जगन्नाथ 20 जनवरी को परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन◾कोविड-19 : राजधानी में 24 घंटो में कोरोना के 13,785 नए मामले सामने आये, 35 लोगो की हुई मौत◾CDS जनरल बिपिन रावत के छोटे भाई कर्नल विजय रावत हुए भाजपा में शामिल, उत्तराखंड से लड़ सकते हैं चुनाव ◾पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी आम आदमी नहीं बल्कि बेईमान आदमी हैं : केजरीवाल◾

एक साथ 3 रिश्ते शर्मसार! 7 साल की बच्ची का यौन शोषण करने के आरोप में दादा-चाचा और भाई गिरफ्तार

चेन्नई से एक साथ तीन रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 7 साल की बच्ची को उनके दादा, चाचा और भाई ने अपनी गंदी नियत का शिकार बनाया। मामले के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वारदात चेन्नई के पास मडिप्पकम में बच्ची के दादा के आवास पर हुई।

पुलिस ने कहा कि बेटी के काम में व्यस्त होने और बच्चों की ऑनलाइन क्लास होने के बाद दादा अपने पोते-पोतियों को घर ले आए। उनके साथ उनका बेटा भी रहता था। पुलिस ने बताया कि 2 अगस्त की रात उसके बगल में सो रहे दादा ने उसका यौन उत्पीड़न किया। घबराई हुई बच्ची अपने चाचा के कमरे में चली गई और उसे शांत करने की आड़ में चाचा ने भी उसके साथ बदसलूकी की। लड़की ने फिर मदद के लिए अपने 16 वर्षीय भाई की ओर रुख किया, जिसने उसका यौन उत्पीड़न किया।

रविवार 8 अगस्त को जब लड़की की मां उससे मिलने गई तो उसने देखा कि बेटी बीमार हो गई है और वह बच्चे को डॉक्टर के पास ले गई। सात साल की बच्ची ने अस्पताल में आपबीती सुनाई और मेडिकल चेकअप में इस बात की पुष्टि हुई कि बच्ची का यौन शोषण किया गया था। 

मां ने मडिप्पकम ऑल-वुमन पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। दादाजी और उसके चाचा को जेल भेज दिया गया, जबकि उसके 16 वर्षीय भाई को सुधार गृह में भेज दिया गया।