BREAKING NEWS

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का समापन समारोह आज, कई विपक्षी पार्टियां होगी रैली में शामिल◾अमित शाह :'महात्मा गांधी के विचारों को अपनाकर उन पर चलना ही उनको सच्ची श्रद्धांजलि'◾Ramcharitmanas controversy: लखनऊ में रामचरितमानस का अपमान करने के आरोप में 8 लोगों पर मामला दर्ज ◾भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा- गजनी, गोरी ने हिंदुओं की आस्था पर प्रहार किया, वही कार्य सपा प्रमुख कर रहे◾मध्यप्रदेश में खेलो इंडिया’यूथ गेम्स 2022 का भव्य आगाज, 6000 खिलाड़ी करेंगे शिरकत◾अडानी पर हिंडनबर्ग का हमला, कहा- 'धोखाधड़ी को राष्ट्रवाद से ढका नहीं जा सकता'◾1 फरवरी को संसद के पटल पर होगा बजट पेश, 'लोगों को काफी उम्मीदें'◾राजस्‍थान में शीतलहर का कहर, 5वीं कक्षा तक के स्‍कूल 31 जनवरी तक बंद ◾आज का राशिफल (30 जनवरी 2022)◾सिर्फ मोदी को लगता है, चीन ने हमारी जमीन नहीं ली : राहुल गांधी◾BCCI ने भारतीय अंडर-19 महिला टीम के लिए 5 करोड़ के नकद पुरस्कार की घोषणा की◾भारतीय महिला टीम बनी अंडर-19 टी20 विश्व कप चैम्पियन, बधाइयों का लगा तांता◾बारिश भी नहीं डिगा सका बीटिंग रिट्रीट के जज्बे को, गणतंत्र दिवस समारोह का हुआ औपचारिक समापन◾दिल्ली में बारिश, अधिकतम तापमान सामान्य से पांच डिग्री नीचे◾ओडिशा के मंत्री नब किशोर दास की गोली लगने से मौत, प्रधानमंत्री, राज्यपाल, मुख्यमंत्री ने शोक जताया◾IND vs NZ : स्पिनरों के दबदबे के बीच भारत ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराया, श्रृंखला 1-1 से बराबर◾हमीरपुर में दूषित जल पीने से बीमार पड़ने वालों की संख्या 535 हुई, मुख्यमंत्री ने रिपोर्ट मांगी◾प्रधानमंत्री मोदी : 'तकनीकी दशक बनाने का भारत का सपना होगा साकार'◾रामचरितमानस विवाद में घिरे स्वामी प्रसाद को अखिलेश ने बनाया राष्ट्रीय महासचिव, चाचा शिवपाल को भी मिली बड़ी जिम्मेदारी ◾यूपी के मंत्री जितिन प्रसाद ने स्वामी प्रसाद मौर्य के रामचरितमानस बयान को बताया चुनावी रणनीति◾

गुजरात चुनाव : 60 सदस्यीय परिवार का जलूस लेकर वोट डालने मतदान केंद्र पहुंचा BJP नेता

गुजरात में अमरेली जिला भाजपा उपाध्यक्ष और उनके परिवार के 60 सदस्य वोट डालने के लिए एक मतदान केंद्र पर पहुंचे। भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुरेश पंसुरिया ने मीडिया से कहा, "हमारे परिवार में 60 सदस्य हैं और हमने सोचा कि अलग-अलग जाने के बजाय हम एक साथ चलेंगे। हमने जाने के लिए एक ड्रेस कोड भी तय किया, जो राज्य के बाकी हिस्सों और मतदाताओं को एक संदेश पहुंचाएगा।

मतदान प्रक्रिया को लेकर सभी उत्साहित

उनकी भतीजी निमिशाबेन ने कहा कि वह वडोदरा में पढ़ती थीं, लेकिन मतदान के लिए वह अमरेली के सावरकुंडला शहर आईं। वह पहली बार मतदान करेंगी और उनके तीन चचेरे भाई भी हैं। मतदान प्रक्रिया को लेकर सभी उत्साहित दिखे। उसने कहा, हमारे परिवार के सदस्य मतदान के साथ जश्न मनाना चाहते थे और इसलिए एक बैंड किराए पर लिया गया और परिवार ने घर से मतदान केंद्र तक मार्च किया।

 सामूहिक मतदान के लिए यह योजना बनाई

पंसुरिया के संयुक्त परिवार के मुखिया बुजुर्ग माता-पिता हैं और उनके भाई व परिवार के अन्य सदस्य सूरत, वडोदरा व अन्य जगहों पर रहते हैं, लेकिन सभी बुधवार को सावरकुंडला में एकत्रित हुए और सामूहिक मतदान के लिए यह योजना बनाई। इस सीट पर कांग्रेस के मौजूदा विधायक प्रताप दुधात के खिलाफ बीजेपी के उम्मीदवार महेश काशवाला चुनाव लड़ रहे हैं।