BREAKING NEWS

ममता बनर्जी ने गोवा में गठबंधन के लिये सोनिया से किया था संपर्क - TMC◾कोरोना वायरस टीके की बूस्टर खुराक अब लोगों को दी जानी चाहिए - WHO◾स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ; को-विन पोर्टल से कोई डेटा लीक नहीं हुआ है◾कांग्रेस आलाकमान की हरी झंडी के बाद हरक सिंह रावत की पार्टी में हुई वापसी ◾अमेरिका-कनाडा सीमा पर 4 भारतीयों की मौत : विदेश मंत्री ने भारतीय राजदूतों से तत्काल कदम उठाने को कहा ◾अमर जवान ज्योति को लेकर गरमाई राजनीति, BJP ने साधा राहुल पर निशाना◾PM मोदी कल विभिन्न जिलों के DM के साथ करेंगे बातचीत , सरकारी योजनाओं का लेंगे फीडबैक ◾DELHI CORONA UPDATE: सामने आए 10756 नए केस, 38 की हुई मौत◾केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से नौसेना प्रमुख ने की मुलाकात, डीप ओशन मिशन के तौर-तरीकों पर हुई चर्चा◾गोवा: उत्पल पर्रिकर ने भाजपा छोड़ी, पणजी से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लड़ेंगे चुनाव ◾BJP ने 85 उम्‍मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की, कांग्रेस छोड़कर आईं अदिति सिंह को रायबरेली से मिला टिकट◾उत्तर प्रदेश : मुख्‍यमंत्री योगी ने किया चुनावी गीत जारी, यूपी फ‍िर मांगें भाजपा सरकार◾ भारत सरकार ने पाक की नापाक साजिश को एक बार फिर किया बेनकाब, देश विरोधी कंटेंट फैलाने वाले 35 यूट्यूब चैनल किए बंद ◾भाजपा ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए 34 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की ◾मणिपुर के 50 वें स्थापना दिवस पर पीएम ने दिया बयान, राज्य को भारत का खेल महाशक्ति बनाना चाहती है सरकार ◾15-18 आयु के चार करोड़ से अधिक किशोरों को मिली कोविड की पहली डोज, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ◾शाह ने साधा वाम दलों पर निशाना, कहा- कम्युनिस्टों का सियासी प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ हिंसा का रहा इतिहास ◾UP चुनाव को लेकर बिहार में गरमाई सियासत, तेजस्वी शुरू करेंगे SP के समर्थन में प्रचार, BJP पर कसा तंज... ◾ कर्नाटक सरकार ने खत्म किया कोरोना का वीकेंड कर्फ्यू, लेकिन ये पाबंदी लागू ◾नेशनल वॉर मेमोरियल में जल रही लौ में मिली इंडिया गेट की अमर जवान ज्‍योति◾

हिमाचल : BJP उपाध्यक्ष कृपाल परमार ने दिया इस्तीफा, पार्टी कार्यकर्ता के रूप में करते रहेंगे काम

हिमाचल प्रदेश बीजेपी के उपाध्यक्ष कृपाल परमार ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि वह पार्टी कार्यकर्ता के रूप में कार्य करते रहेंगे। परमार ने बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप को इस्तीफा भेजा है। बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक से ठीक पहले परमार का इस्तीफा इन अटकलों को ज़ोर दे रहा है कि प्रदेश बीजेपी में कुछ ठीक नहीं है।

इस्तीफा देना के बाद परमार ने कहा वह पार्टी कार्यकर्ता के रूप में कार्य करते रहेंगे। उन्होंने कहा वह पार्टी के सच्चे कार्यकर्ता हैं। गत चार सालों से पार्टी में उनकी लगातार अनदेखी हो रही है। उन्होंने कहा कि अब वह और जलालत नहीं सह सकते। 

हाल में हुए एक संसदीय और तीन विधानसभा सीटों के उपचुनावों में बीजेपी की हुई हार के बाद यह साफ है कि संगठन में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है। बीजेपी ने कांगड़ जिले कर फतेहपुर विधानसभा सीट के उपचुनाव में कृपाल परमार का टिकट काटकर उनकी जगह बलदेव ठाकुर को चुनाव मैदान में उतारा था और वह चुनाव हार गए थे।

परमार ने कहा ‘‘जब मेरा टिकट काटा तो उस समय भी मैं मीडिया में नहीं गया और कुछ भी पार्टी के खिलाफ नहीं कहा और पार्टी का साथ दिया। गत चार साल से जब से सरकार सत्ता में आई है। मैं आम कार्यकर्ता की तरह काम करता रहा हूं। इसके बावजूद जलालत ही मिली जिससे वह आहत हैं और इसे ज्यादा सहन नहीं कर सकते, इसलिए पद से इस्तीफा दिया है। लेकिन पार्टी में बने रहेंगे"।

कृपाल परमार के अनुसार उन्होंने अपनी बात हर स्तर के नेता के समक्ष रखी। लेकिन कहीं भी जब कोई रास्ता नहीं दिखा तो यह इस्तीफा देने का फैसला लिया है।