BREAKING NEWS

मिस्र के साथ भारत के नए सिरे से संबंध - 2 विकासशील देशों का एक परिप्रेक्ष्य◾कुश्ती विवाद में सूत्रों का दावा : खेल मंत्रालय निगरानी समिति में शामिल कर सकता है और सदस्य◾उपराष्ट्रपति धनखड़ ने मिस्र के राष्ट्रपति अब्देल फतह अल-सीसी से की मुलाकात◾दिल्ली में अगले कुछ दिन भी छाये रहेंगे बादल, 29 जनवरी को हल्की बारिश की संभावना◾गणतंत्र दिवस समारोह : कर्तव्य पथ पर भारत की सैन्य ताकत, सांस्कृतिक धरोहर, नारी शक्ति का प्रदर्शन◾विश्व के नेताओं ने गणतंत्र दिवस की बधाई दी◾अभिनेता अन्नू कपूर गंगा राम अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर◾जम्मू-कश्मीर में जी20 की बैठक ‘मानवता के दुश्मनों के लिए संदेश’ : उपराज्यपाल मनोज सिन्हा◾सुप्रीम कोर्ट पहुंची शैली ओबेरॉय, MCD मेयर चुनाव को लेकर दाखिल की याचिका◾मिस्र के राष्ट्रपति अब्दुल फतेह अल सीसी ने गणतंत्र दिवस पर देखी भारत की ताकत◾Republic Day 2023: पुतिन ने देश को गणतंत्र दिवस की दी बधाई, कहा- भारत का योगदान महत्वपूर्ण◾JNU में BBC डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग पर विदेश राज्य मंत्री का बयान, कहा- 'किसी को भी भारत की संप्रभुता को रौंदने की अनुमति नहीं'◾74th Republic Day: पाक रेंजर्स ने BSF को खिलाई मिठाइयां, अटारी वाघा बॉर्डर पर गणतंत्र दिवस का जश्न◾ BBC की डॉक्यूमेंट्री बैन के फैसले पर अमेरिका ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हम मीडिया की स्वतंत्रता का समर्थन करते हैं'◾Republic Day : कर्तव्य पथ पर भारत ने दिखाई अपनी ताकत, जमीन पर टैंकों की दहाड़, 'आसमान में गरजा राफेल'◾जेपी नड्डा के बेटे की जयपुर में हुई शादी, 28 जनवरी को बिलासपुर में होगा रिसेप्शन◾बिहटा में भीषण सड़क हादसा, स्कॉर्पियो ने 6 को रौंदा, दो की हुई मौत◾गणतंत्र दिवस परेड में दिखा स्वदेशी हथियारों की झलक, भारतीय तोप से 21 तोपों की सलामी◾बसंत पंचमी 2023: इन तीन छात्रों पर बरसेगी मां सरस्वती की कृपा,मिलेगी सफलता,बना खास योग करें ये उपाय◾ रामचरित मानस विवाद पर आग बगूला हुए रामभद्राचार्य कहा - स्वामी प्रसाद सठिया गए ◾

हिमाचल : BJP उपाध्यक्ष कृपाल परमार ने दिया इस्तीफा, पार्टी कार्यकर्ता के रूप में करते रहेंगे काम

हिमाचल प्रदेश बीजेपी के उपाध्यक्ष कृपाल परमार ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि वह पार्टी कार्यकर्ता के रूप में कार्य करते रहेंगे। परमार ने बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप को इस्तीफा भेजा है। बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक से ठीक पहले परमार का इस्तीफा इन अटकलों को ज़ोर दे रहा है कि प्रदेश बीजेपी में कुछ ठीक नहीं है।

इस्तीफा देना के बाद परमार ने कहा वह पार्टी कार्यकर्ता के रूप में कार्य करते रहेंगे। उन्होंने कहा वह पार्टी के सच्चे कार्यकर्ता हैं। गत चार सालों से पार्टी में उनकी लगातार अनदेखी हो रही है। उन्होंने कहा कि अब वह और जलालत नहीं सह सकते। 

हाल में हुए एक संसदीय और तीन विधानसभा सीटों के उपचुनावों में बीजेपी की हुई हार के बाद यह साफ है कि संगठन में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है। बीजेपी ने कांगड़ जिले कर फतेहपुर विधानसभा सीट के उपचुनाव में कृपाल परमार का टिकट काटकर उनकी जगह बलदेव ठाकुर को चुनाव मैदान में उतारा था और वह चुनाव हार गए थे।

परमार ने कहा ‘‘जब मेरा टिकट काटा तो उस समय भी मैं मीडिया में नहीं गया और कुछ भी पार्टी के खिलाफ नहीं कहा और पार्टी का साथ दिया। गत चार साल से जब से सरकार सत्ता में आई है। मैं आम कार्यकर्ता की तरह काम करता रहा हूं। इसके बावजूद जलालत ही मिली जिससे वह आहत हैं और इसे ज्यादा सहन नहीं कर सकते, इसलिए पद से इस्तीफा दिया है। लेकिन पार्टी में बने रहेंगे"।

कृपाल परमार के अनुसार उन्होंने अपनी बात हर स्तर के नेता के समक्ष रखी। लेकिन कहीं भी जब कोई रास्ता नहीं दिखा तो यह इस्तीफा देने का फैसला लिया है।