BREAKING NEWS

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस का केंद्र पर तंज, कहा- सरकार सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों को बेच रही है◾पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर बोलीं वित्त मंत्री- केंद्र और राज्य सरकार दोनों को साथ चर्चा करनी चाहिए◾Ind vs Eng : ऋषभ पंत के शतक से भारत को पहली पारी में बढ़त, दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक स्कोर 294/7 ◾SC ने कहा- डिजिटल प्लेटफॉर्म के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए केंद्र सरकार के पास कोई प्रावधान नहीं◾देश में 1.8 करोड़ से अधिक लोगों का हुआ कोविड-19 टीकाकरण, देश में अभी भी 1,76,319 लोग उपचाराधीन ◾बंगाल चुनाव : TMC ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, नंदीग्राम से चुनाव लड़ेंगी ममता◾विधानसभा चुनाव : अन्नाद्रमुक ने जारी की पहली उम्मीदवारों की सूची, CM पलानीस्वामी लड़ेंगे इडाप्पडी से चुनाव◾चीन ने अपना रक्षा बजट बढ़ाकर किया 209 अरब डालर, भारत के मुकाबले तीन गुना से अधिक ◾PM मोदी बोले-सरकार का दखल समाधान के बजाय पैदा करता है समस्या◾सुशांत ड्रग्‍स केस में NCB ने दाखिल की 30 हज़ार पेज की चार्जशीट, रिया समेत 33 लोगों के नाम शामिल ◾Tax कमाने के लिए जनता को महंगाई के दलदल में धकेलती जा रही है सरकार : राहुल◾Today's Corona Update : देश में कोरोना के 16,838 नए मामले, 113 और मरीजों की मौत ◾बंगाल चुनाव से 14 दिन पहले राकेश टिकैत करेंगे बंगाल का दौरा, BJP के खिलाफ करेंगे कैंपेन ◾केवड़िया : शीर्ष सैन्य अधिकारियों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे PM मोदी, जवान भी करेंगे शिरकत ◾कोविड-19 टीकाकरण प्रमाणपत्र पर प्रधानमंत्री की तस्वीर संबंधी शिकायत पर चुनाव आयोग सख्त, रिपोर्ट मांगी ◾न्यूजीलैंड में शक्तिशाली भूकंप के बाद सुनामी की चेतावनी◾भाजपा सीईसी की मैराथन बैठक में असम, बंगाल के उम्मीदवारों पर हुआ मंथन,आज नामों की हो सकती है घोषणा ◾पाकिस्तान को भारत के साथ वार्ता से कभी गुरेज नहीं: विदेश कार्यालय ◾भारत में कोविड-19 के 1.77 करोड़ से अधिक टीके लगाए गए ◾भाजपा ने निर्वाचन आयोग से बंगाल के स्थानीय निकायों में नियुक्त राजनीतिक लोगों को हटाने की मांग की ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

हिन्दू सत्यवादी हरिश्चन्द्र के अनुयायी होते हैं : प्रवीण कुशवाहा

पटना : हिन्दू सत्यवादी हरिश्चंद्र के अनुयायी होते हैं। यह तो झूठवादी मोदी हैं। मकसद सिर्फ विवाद खड़ा करना और उस पर राजनीति की रोटी सेंकना भर है। चाहे इलाहाबाद का नाम बदल प्रयागराज करना हो, हनुमान जी को दलित बता, आराध्य को जातीयों में बांटना हो, बजरंग बली या, अली करना हो, हिन्दू-मुसलमान, मंदिर-मस्जिद, श्मशान, कब्रिस्तान, मुगलसराय दीनदयाल उपाध्याय नगर करना हो आदि, यूपी के सीएम का प्रिय विषय है। उनसे ऑक्सीजन की कमी से देश के भविष्य सैकड़ों बच्चे को मार डालने का मामला हो तो यह कहेंगे कि अगस्त में बच्चे मरते ही हैं।

उक्त जानकारी अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के पूर्व उपाध्यक्ष प्रवीण कुशवाहा ने दी। उन्होंने बताया कि बेरोजगार युवाओं को रोजगार और नौकरी देने का मामला हो तो यह कहेंगे कि नौकरी तो बहुत है योग्य लोग ही नहीं हैं। अगर गिरिराज सिंह, अश्विनी चौबे एवं यूपी के सीएम अजय सिंह बिष्ट के पूरे कार्यकाल से हिन्दू-मुसलमान, मंदिर, मस्जिद, श्मशान.कब्रिस्तान, दंगा, फसाद भडक़ाने वाले भडक़ाऊ बयान निकाल दिया जाय तो सिर्फ हिंसा, बलात्कार ही शेष बचेगा।

उन्नाव के बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के मामले में तो पूरी बीजेपी सरकार नंगा नाच कर रही थी। उसे बचाने का भरसक प्रयास किया। यहां तक की पीडि़त के पिता की भी हत्या कर दी पुलिस थाने में। पूरे उत्तर प्रदेश में लोग बीजेपी नेताओं के चाल, चेहरे और चरित्र से परेशान हैं। लोग अब बीजेपी के नेताओं से अपनी बेटियों को बचाने को चिंतातुर हैं। पूरे देश में में लोग बीजेपी नेताओं के चाल, चेहरे और चरित्र से परेशान हैं।

देश के मजदूर किसान और पिछड़ा शोषित दलित वर्ग को लुभावने नारे और खोखले वादे के सिवा कुछ नहीं मिला ये पांच साल आसमान छूती महंगाई और अत्याचार के नाम रहा और इसके खिलाफ जिसने भी आवाज उठाई उसकी बोलती बंद कर दी गई भले ही वो पत्रकार ही क्यूं ना रहा हो हालात बदलते जा रहे हैं पर हमारा बिहार आज भी ऐसी फिरकापरस्त ताकतों के समर्थन से जंगलराज पूर्णत:कायम हो चुका है अपनी अपनी प्रशासनिक क्षमता खो राज्य और केन्द्र सरकार से हम आनेवाले साल में जन आकांक्षा को लक्ष्य कर कार्य नहीं करने पर आम अवाम से अपील करते है वो 19 के लोकसभा चुनाव में ऐसी सरकार को सबक सिखायें।