वरिष्ठ भाजपा नेता एवं महाराष्ट्र के पूर्व कैबिनेट मंत्री एकनाथ खडसे ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें पता है कि कौन “शनि” है जिसने उनका राजनीतिक करियर बर्बाद कर दिया। खड़से राजधानी दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय परिषद की बैठक में शामिल होने के लिए पहुंचे थे जहां उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत में यह बात कही।

उन्होंने कहा, “मैं लोकसभा चुनाव लड़ने का इच्छुक नहीं हूं। रक्षा ताई (खड़से की बहू) ने अच्छा कार्य किया है और वह जनता से सम्पर्क रखने में भी पीछे नहीं हैं। हम उम्मीद करते हैं कि उन्हें टिकट मिलेगा। हालांकि पार्टी जो भी निर्णय करेगी वह हमें स्वीकार्य होगा।”

महाराष्ट्र के पूर्व राजस्व मंत्री खडसे ने कहा कि उन्होंने इस बारे में फैसला नहीं किया है कि विधानसभा चुनाव लड़ना है या नहीं।” उन्होंने कहा, “हालांकि कई वर्षों तक कार्य करने और चुनाव जीतने के बाद…मैं इस बारे में सही समय पर फैसला करूंगा कि चुनाव लड़ना है या नहीं।”

उन्होंने कहा, “मुझे पता है कि यह शनि कौन है..जब मेरी पार्टी सत्ता में है तब मुझे दरकिनार करने के लिए अब मैं राजनीति से नफरत करने लगा हूं। यदि यह सब करके किसी को खुशी मिलती है तो चुनाव बिल्कुल भी नहीं लड़ूंगा।”