BREAKING NEWS

जामिया के छात्रों को मिला VC नजमा अख्तर का साथ, बोलीं-अकेले छात्रों की लड़ाई नहीं, मैं हूं उनके साथ◾दिल्ली: जामिया में स्थिति तनावपूर्ण, घर का रुख कर रहे हैं छात्र-छात्राएं◾प्रियंका गांधी बोली- तानाशाह सरकार दबाना चाहती है छात्रों की आवाज, विश्वविद्यालयों में घुसकर छात्रों को पीटा◾Citizenship Amendment Law के विरोध में चल रहे हिंसक प्रदर्शनों के बीच सरिता विहार से कालिंदी कुंज के बीच यातायात बंद◾उन्नाव रेप केस: आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर को सजा होगी या नहीं, फैसला आज◾लालू की बहू ऐश्वर्या ने सास पर मारपीट का लगाया आरोप, बोलीं- राबड़ी देवी ने बाल नोंचे और पीटा◾जामिया में प्रदर्शन के दौरान हिरासत में लिए गए 50 छात्र रिहा : दिल्ली पुलिस ◾झारखंड विधानसभा चुनाव: चौथे चरण के लिए 15 सीटों पर मतदान जारी ◾कैब प्रदर्शनों के बाद सभी मेट्रो स्टेशनों पर प्रवेश एवं निकास द्वार खोले गए: DMRC◾जामिया हिंसा : कुछ नेताओं ने जांच की मांग की, तो कुछ ने प्रदर्शनकारियों को ‘‘अराजकतावादी’’ करार दिया ◾नागरिकता पर प्रदर्शन : जामिया, एएमयू में हिंसक प्रदर्शन, बंगाल में उबाल, असम में स्थिति में सुधार ◾दिल्ली में हिंसा को लेकर भाजपा और आप के बीच आरोप-प्रत्यारोप◾दक्षिणपूर्व दिल्ली के स्कूल सोमवार को बंद रहेंगे : सिसोदिया◾दिल्ली जामिया बवाल : चूक गया दिल्ली पुलिस का खुफिया तंत्र !◾उत्तर भारत में शीत लहर का प्रकोप जारी, उत्तराखंड में बर्फबारी से जुड़ी घटनाओं में तीन की मौत ◾AMU में छात्रों का हंगामा और पथराव: विश्वविद्यालय 5 जनवरी तक के लिए बंद ◾भाजपा सरकार ने पूर्वोत्तर और बंगाल के बाद दिल्ली को भी जलने के लिए छोड़ दिया है : कांग्रेस◾जामिया नगर में हिंसक झड़पें, तनाव बरकरार◾हेटमेयर और होप के शतक, वेस्टइंडीज की दमदार जीत ◾दिल्ली पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन◾

अन्य राज्य

पाकिस्तान से खेल संबंध तोड़ना सही नहीं : तेजस्वी यादव

 tejashwi

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को कहा कि वह भारत का पाकिस्तान से क्रिकेट या कोई खेल संबंध समाप्त करने की मांग को सही नहीं मानते हैं। उन्होंने कहा, \"हम पुलवामा हमले की कड़ी निंदा करते हैं और हम चाहते हैं कि इसका जवाब दिया जाए, लेकिन यह भी उचित नहीं है कि दो देश इसकी वजह से साथ नहीं खेल सकते।\"

उन्होंने पटना में पत्रकारों से बातचीत में क्रिकेट विश्वकप में भारत-पाकिस्तान मैच के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि खिलाड़ी खेल भावना के साथ खेलते हैं और अपने देश के लिए खेलते हैं, लेकिन किसी कलाकार और खेल पर प्रतिबंध लगाना उचित नहीं है।

उल्लेखनीय है कि पुलवामा में आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच हर तरह का संबंध तोड़ देने की मांग कई लोग कर चुके हैं। तेजस्वी ने सरकारी बंगले के फिजुलखर्ची को लेकर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के आरोपों पर भी अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि मोदी को सूचना के अधिकार के तहत मुख्यमंत्री आवास के खर्च ब्योरा मांग कर देख लेना चाहिए।

पाकिस्तान के साथ क्रिकेट नहीं खेलना चाहिए चाहे जितना नुकसान हो : राजनाथ

उन्होंने कहा कि राजद के शासनकाल में मुख्यमंत्री आवास और वर्तमान में मुख्यमंत्री आवास के क्षेत्रफल की मापी के बाद सबकुछ स्पष्ट हो जाएगा। तेजस्वी ने कहा कि तीन आवासों को 1, अणे मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास में मिला दिया गया है। राजद नेता ने कहा कि उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी शुरू से हीन भावना से ग्रस्त नेता हैं।

उन्होंने मोदी पर तंज कसते हुए कहा, \"मोदी जैसे निहायती नकारात्मक व्यक्ति को कुछ नहीं सूझा तो सरकारी आवास के पेड़-पौधे और एसी गिन रहे हैं। वह ऐसी प्रवृत्ति के इंसान है कि कुछ महीनों पहले नीतीश कुमार के बंगलों की खिड़की और दरवाजे गिन रहे थे।\" उल्लेखनीय है कि मोदी ने तेजस्वी द्वारा छोड़े गए सरकारी बंगले में फिजुलखर्ची करने का आरोप लगाते हुए कहा था कि यही कारण है कि वे आवास नहीं छोड़ रहे थे।