BREAKING NEWS

UP: हरिद्वार विवाद से अलीगढ़ प्रशासन ने लिया सबक, प्रस्तावित धर्म संसद की अनुमति देने से किया इनकार ◾Today's Corona Update : देश में गिरने लगा कोरोना का ग्राफ, पिछले 24 घंटे में ढाई लाख से कम नए केस ◾दिल्ली: गाजीपुर में RDX मिलने के बाद सुरक्षा के बंदोबस्त किए गए पुख्ता, गणतंत्र दिवस पर तीसरी आंख रखेगी नजर◾World Coronavirus : वैश्विक स्तर पर कोरोना मामलों में वृद्धि, 33.02 करोड़ से ऊपर पहुंचा आंकड़ा◾देश के कई हिस्सों में सर्दी का सितम जारी, मैदानी इलाकों को अभी नहीं मिलेगी शीतलहर से राहत◾UP चुनाव को लेकर PM मोदी वाराणसी के भाजपा कार्यकर्ताओं से आज करेंगे वर्चुअल संवाद, देंगे यह मंत्र◾पंजाब विधानसभा चुनाव में CAPF की 1,050 कंपनी तैनात करने की मांग ◾पंजाब विधान सभा चुनाव - गठबंधन तय लेकिन सीटों को लेकर अभी तक नहीं हो पाया है अंतिम फैसला ◾कांग्रेस ने अरबपतियों की संपत्ति बढ़ने संबंधी रिपोर्ट को लेकर सरकार पर निशाना साधा ◾राज्यों की झांकी न शामिल करने के लिए केंद्र की आलोचना करना गलत परम्परा : सरकारी सूत्र ◾ केजरीवाल आज करेंगे पंजाब में ‘आप’ के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा◾गणतंत्र दिवस झांकी विवाद : ममता के बाद स्टालिन ने PM मोदी का लिखा पत्र ◾भारत वर्तमान ही नहीं बल्कि अगले 25 वर्षों के लक्ष्य को लेकर नीतियां बना रहा है : PM मोदी ◾उद्योग जगत ने WEF में PM मोदी के संबोधन का किया स्वागत ◾ कोरोना से निपटने के योगी सरकार के तरीके को लोग याद रखेंगे और भाजपा के खिलाफ वोट डालेंगे : ओवैसी◾गाजीपुर मंडी में मिले IED प्लांट करने की जिम्मेदारी आतंकी संगठन MGH ने ली◾दिल्ली में कोविड-19 के मामले कम हुए, वीकेंड कर्फ्यू काम कर रहा है: सत्येंद्र जैन◾कोविड-19 से उबरने का एकमात्र रास्ता संयुक्त प्रयास, एक दूसरे को पछाड़ने से प्रयासों में होगी देरी : चीनी राष्ट्रपति ◾ ओवैसी की पार्टी AIMIM ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, 8 सीटों पर किया ऐलान◾दिल्ली में कोरोना का ग्राफ तेजी से नीचे आया, 24 घंटे में 12527 नए केस के साथ 24 मौतें हुई◾

झारखंड : यौन शोषण मामले में बाबूलाल मरांडी के राजनीतिक सलाहकार सुनील तिवारी गिरफ्तार

झारखंड : रांची पुलिस ने यौन शोषण मामले में पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी के राजनीतिक सलाहकार सुनील तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, रांची के अरगोड़ थाना में 16 अगस्त को एक आदिवासी युवती द्वारा दुष्कर्म, छेड़छाड़ और एसटी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराने के बाद सुनील तिवारी की गिरफ्तारी के लिए रांची पुलिस की टीम लगातार छापेमारी कर रही थी।

रांची पुलिस ने सुनील तिवारी को उत्तर प्रदेश के इटावा से गिरफ्तार किया। तिवारी ने इस मामले में अग्रिम जमानत याचिका भी दायर की थी, जिसे निचली अदालत ने खारिज कर दिया था, जिसके बाद हाईकोर्ट में गुहार लगायी गयी थी, लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

रांची के अरगोड़ थाना में युवती द्वारा पुलिस को दिए गए आवेदन में कहा गया है कि वह सुनील तिवारी के घर में काम करती थी। शुरुआती दिनों से ही तिवारी की बुरी नीयत का अंदाजा उसे उनके हावभाव से होने लगा था। तिवारी उसे हमेशा चॉकलेट देते थे। एक दिन घर के अन्य सदस्यों की गैर मौजूदगी में तिवारी ने उसके संवेदनशील अंगों को छूना शुरू किया, जिसका उसने विरोध किया। 

आरोप के मुताबिक विरोध करने पर शराब के नशे में तिवारी ने उसके साथ मारपीट की, किसी तरह वह खुद को बचाने के लिए छत पर जा छिपी, लेकिन सुनील तिवारी वहां भी आ गए और छत पर ही उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद श्री तिवारी ने उसके मोबाइल पर फोन कर उससे माफी मांगी। दूसरे दिन तिवारी ने उसे पैसे का लालच देकर कहा कि वह उस घटना का जिक्र किसी से न करें। 

घटना के बाद सुनील तिवारी ने दोबारा छेड़छाड़ की। जिसके बाद जुलाई महीने में उसने उनके घर में काम करना छोड़ दिया। इसके बाद भी वह उनका पीछा करते और उन्हें फोन कर परेशान करते रहे। छेड़खानी का विरोध करने पर जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए गंदी-गंदी गालियां भी दी और जान से मारने की धमकी दी। इस संबंध में अरगोड़ थाना में कांड संख्या 229/21 के दर्ज मामले में भादवि की धारा 376(1), 354ए, 354 बी, 504 और एससी-एसटी एक्ट की विभिन्न धारा लगाया है।