BREAKING NEWS

VIDEO : बीजेपी दफ्तर में देखने को मिला हाई वोल्टेज ड्रामा, साउथ दिल्ली की पूर्व मेयर को उनके ही पति ने मारा थप्पड़◾दिल्ली पुलिस ने कोर्ट से कहा : प्रधानमंत्री के खिलाफ महज ‘अपमानजनक’ शब्द का इस्तेमाल राजद्रोह नहीं ◾वित्त मंत्री सीतारमण बोली- कर्ज देने के लिये NBFC के साथ 400 जिलों में खुली बैठकें करेंगे बैंक◾यादवपुर विश्वविद्यालय में बाबुल सुप्रियो के साथ धक्का-मुक्की, राज्यपाल परिसर में पहुंचे ◾आरकेएस भदौरिया अगले होंगे एयरफोर्स चीफ◾चंद्रयान- 2 : नासा को मिली विक्रम लैंडर की अहम तस्वीरें, जल्द मिलेगी बड़ी खबर◾डेविड कैमरन का खुलासा : भारत के पूर्व प्रधानमंत्री ने PAK के खिलाफ सैन्य कार्रवाई के बारे में बताया था ◾TOP 20 NEWS 19 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾ढाई साल में ढाई कोस भी नहीं चल पाई योगी सरकार : अखिलेश यादव◾अमेरिका में संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित करेंगे PM मोदी : विजय गोखले◾नासिक में बोले मोदी-राम मंदिर का मामला जब सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है तो न्याय प्रणाली पर भरोसा रखें◾INX मीडिया : 3 अक्टूबर तक बढ़ाई गई चिदंबरम की न्यायिक हिरासत◾CM ममता ने गृह मंत्री अमित शाह से की मुलाकात, NRC मुद्दे पर की चर्चा ◾'हाउडी मोदी' के लिए उत्साहित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प, कर सकते है हिंदुस्तान के लिए बड़ा ऐलान ◾प्रियंका गांधी बोली - चिन्मयानंद मामले में भी उन्नाव की तरह आरोपी को संरक्षण दे रही भाजपा सरकार◾रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने तेजस में भरी उड़ान, कहा- मेरे लिए गर्व की बात◾UP : योगी सरकार के ढाई वर्ष पूरे, प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मुख्यमंत्री ने गिनाई उपलब्धियां◾झारखंड कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व प्रमुख अजय कुमार AAP में हुए शामिल ◾राहुल और सोनिया के खिलाफ सावरकर के पोते की शिकायत पर कोर्ट ने दिए जांच के आदेश◾चिन्मयानंद मामला : पीड़ित छात्रा की चेतावनी, कहा-गिरफ्तारी नहीं हुई तो कर लूंगी आत्महत्या◾

अन्य राज्य

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने देखी विधानसभा की कार्यवाही

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज विधानसभा पहुंचकर कार्यवाही का अवलोकन किया। विधानसभा अध्यक्ष एन पी प्रजापति ने अध्यक्षीय दीर्घा में बैठे श्री सिंधिया का सदन की ओर से स्वागत किया। श्री सिंधिया ने लगभग एक घंटे तक प्रश्नकाल का अवलोकन किया। इस दौरान सदन में मौजूद अनेक मंत्री और विधायक श्री सिंधिया के पास पहुंचे और उनका अभिवादन किया। 

श्री सिंधिया आज सुबह ही नियमित विमान सेवा से भोपाल पहुंचे थे। इसके बाद वे सीधे विधानसभा पहुंचे। उन्होंने विधानसभा परिसर में पत्रकारों से चर्चा भी की। श्री सिंधिया मुख्यमंत्री कमलनाथ के निवास पर पहुंचे और मुख्यमंत्री के साथ दोपहर भोज किया। वे लगभग डेढ़ घंटे तक श्री कमलनाथ के निवास पर रहे। 

श्री सिंधिया आज रात्रि में उनके समर्थक माने जाने वाले स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट के निवास पर आयोजित रात्रि भोज में भी शिरकत करेंगे। रात्रि विश्राम के बाद वे कल सुबह नियमित विमान सेवा से दिल्ली लौट जाएंगे। श्री सिंधिया की भोपाल यात्रा के मद्देनजर कांग्रेस में उनके कट्टर समर्थकों ने स्वागत की जमकर तैयारियां कीं। जगह जगह उनके समर्थन में बैनर और पोस्टर भी लगाए गए। 

विधानसभा परिसर में पत्रकारों से चर्चा में श्री सिंधिया ने कहा कि दोहराया कि राज्य की कांग्रेस सरकार पूरे पांच वर्ष तक चलेगी। इसके पहले उन्होंने हवाईअड्डे पर भी संवाददाताओं के सवालों के जवाब दिए थे। श्री सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस मुश्किल दौर से गुजर रही है और सभी को एकजुट होकर और मजबूत संगठन बनाने के लिए कार्य करना होगा। उन्होंने कहा कि वे कांग्रेस के साधारण कार्यकर्ता हैं और पार्टी के हित में कार्य करते आए हैं और आगे भी करते रहेंगे।