BREAKING NEWS

आज का राशिफल (23 मार्च 2023)◾राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने कुमार मंगलम बिरला, एसएम कृष्णा समेत इन दिग्गजों को पद्म पुरस्कार से नवाजा, देखें लिस्ट ◾मुकेश अंबानी सबसे अमीर भारतीय, गौतम अडाणी अरबपतियों की लिस्ट में 23वें स्थान पर खिसके◾भारत के कड़े रूख के बाद हरकत में आई ब्रिटेन सरकार, भारतीय उच्चायोग के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा ◾कर्नाटक में भाजपा को बड़ा झटका, पूर्व मंत्री बाबूराव चिंचानसुर ने थामा कांग्रेस का दामन ◾सेना में जेएजी पद पर भर्ती के लिए विवाहितों को अपात्र घोषित करना तर्कपूर्ण: केन्द्र ने कोर्ट से कहा◾दिल्ली में फिर हिली धरती, रिक्टर स्केल पर 2.7 मापी गई तीव्रता ◾झारखंड विधानसभा में BJP नेता ने कुर्ता फाड़ा, CM हेमंत सोरेन ने कहा भाजपाइयों ने सदन की गरिमा तार-तार कर दी◾Gang-rape Case: बिलकिस बानो के दोषियों को सुप्रीम झटका, समयपूर्व रिहाई के खिलाफ की जाएगी सुनवाई ◾ अयोध्या में श्री राम मंदिर के सपरिवार करूंगा दर्शन - शिवपाल यादव◾‘आप विदेश नहीं, अपने पूर्वजों के घर आए हैं’, दक्षिण कोरिया के भिक्षुओं से बोले CM योगी ◾मध्यप्रदेश में बर्बाद हुई फसल को बनाया जा रहा है सियासी मुद्दा, किसानों को बुरा हाल ◾नीतीश कुमार को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी को गुजरात से किया गया गिरफ्तार ◾नाना की मौत पर Vlog बनाना यूट्यूबर को पड़ा भारी, भड़के लोगों ने कहा- ये तो हद हो गई◾पाकिस्तान: इमरान खान की PTI पर लटकी तलवार, शरीफ सरकार लगा सकती है बैन ◾अखिलेश ने यूपी सरकार पर आरिफ से सारस छीनने का लगाया आरोप ◾अलर्ट! कोरोना की वापसी से घबराई सरकार, PM मोदी करेंगे उच्चस्तरीय बैठक ◾कोरोना की वापसी! केरल में 172 नए मामले सामने आए, सरकार ने सभी जिलों को किया अलर्ट ◾CM योगी ने कहा- मिशन शक्ति कार्यक्रम बना मिसाल,अनेक राज्यों में भी मिली मान्यता ◾PM मोदी ने अपने संबोधन में कहा- भारत ने सबसे तेज गति से 5-G मोबाइल प्रौद्योगिकी शुरू की ◾

कमल हासन ने अपने जन्मदिन पर पार्टी के सदस्यों से की अपील, बोले- बाढ़ पीड़ितों की मदद करें

दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता और राजनीति में अपना कदम रख चुके कमल हासन आज रविवार को अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने अपनी मक्कल निधि मय्यम पार्टी के सदस्यों से राज्य में भारी बारिश से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए कहा है। साथ ही कहा अगर वे यह काम कर उदाहरण पेश करते हैं, तो यह उनके लिए जन्मदिन का सबसे बड़ा तोहफा होगा।

यह अपील ऐसे समय में आई है जब तमिलनाडु में भारी बारिश हो रही है। खासकर चेन्नई में शनिवार की रात बहुत तेज बारिश हुई। भारी बारिश से शहर के कई हिस्सों में पानी भर गया और कुछ रिहायशी इलाकों में घरों में पानी घुस गया है। कमल ने ट्विटर पर कहा कि गरीबों और वंचितों को बारिश से प्रभावित जगहों पर मदद करना उनके लिए सबसे बड़ा उपहार होगा। दिलचस्प बात यह है कि अभिनेता के जन्मदिन के अवसर पर कई कल्याणकारी गतिविधियों की योजना बनाई गई, लेकिन बारिश के कारण रद्द कर दी गई हैं।

मक्कल निधि मय्यम के सूचना प्रभाग के एक पूर्व बयान में कहा गया कि पार्टी अध्यक्ष के जन्मदिन के अवसर पर सुबह 10 बजे से शुरू होने वाली कल्याणकारी गतिविधियों की एक सीरीज को पूरा किया जाना है। इनमें एक नेत्र शिविर, एक दंत शिविर, एक रक्तदान शिविर और एक अंगदान शिविर शामिल है, जिसका उद्घाटन पार्टी कार्यालय में कमल हासन द्वारा किया जाना है। हालांकि, बारिश ने इन सभी कल्याणकारी गतिविधियों को एक और दिन के लिए स्थगित कर दिया है।