BREAKING NEWS

सरकार ने विकिपीडिया को भारत के गलत नक्शे को दिखाने वाला लिंक हटाने का निर्देश दिया : सूत्र ◾देश के शीर्ष पुलिस अधिकारियों का वार्षिक सम्मेलन आरंभ : महत्वपूर्ण मुद्दों पर होगी चर्चा ◾PM मोदी और शाह ने आंतरिक स्थिति की समीक्षा की◾Cyclone Burevi : 'निवार' के हफ्तेभर के अंदर चक्रवात बुरेवी मचाने आ रहा तबाही, PM मोदी ने पूरी मदद का दिलाया भरोसा दिलाया◾उप्र : बरेली में लव जिहाद के आरोप में पहली गिरफ्तारी, चार दिन पहले दर्ज हुआ था केस ◾केजरीवाल का खुलासा - स्टेडियमों को जेल बनाने के लिए डाला गया दबाव पर मैंने अपने जमीर की सुनी◾प्रदर्शनकारी किसानों ने केंद्र सरकार से कहा: कृषि कानूनों को निरस्त करने के लिए संसद का विशेष सत्र बुलाएं ◾ध्वनि प्रदूषण रोकने के लिये मस्जिदों में लाउडस्पीकरों के इस्तेमाल पर रोक लगाए केन्द्र : शिवसेना◾किसान आंदोलन को लेकर केजरीवाल का निशाना - क्या ईडी के दबाव में हैं पंजाब के CM 'कैप्टन अमरिंदर' ◾कैनबरा वनडे : आखिरी मैच जीत भारत ने बचाई लाज, आस्ट्रेलिया को 13 रनों से दी शिकस्त◾एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक को मिली जमानत, सुशांत केस में ड्रग्स लेन-देन का आरोप◾फिल्म उद्योग को मुंबई से बाहर ले जाने का कोई इरादा नहीं, ये खुली प्रतिस्पर्धा है : योगी आदित्यनाथ ◾राहुल ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- सरकार ‘बातचीत का ढकोसला’ बंद करे ◾किसान आंदोलन : राजस्थान में कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध की सुदबुदाहट, सीमा पर जुटने लगे किसान◾ सब्जियों के दामों पर दिखा किसान आंदोलन का असर, बाजारों में रेट बढ़ने के आसार ◾'अश्विनी मिन्ना' मेमोरियल अवार्ड में आवेदन करने के लिए क्लिक करें ◾योगी के मुंबई दौरे पर घमासान, मोहसिन रजा बोले - अंडरवर्ल्ड के जरिए बॉलीवुड को धमकाया जा रहा है ◾टकराव के बीच भी इंसानियत की मिसाल, प्रदर्शनकारियों के साथ - साथ पुलिसकर्मियों के लिए भी लंगर सेवा ◾ब्रिटेन ने फाइजर-बायोएनटेक की कोविड वैक्सीन को दी मंजूरी, अगले हफ्ते से शुरू होगा टीकाकरण◾किसान आंदोलन : आगे की रणनीति पर चल रही संगठनों की बैठक, गृह मंत्री के घर पर हाई लेवल मीटिंग ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

कमलनाथ ने CM शिवराज पर साधा निशाना, कहा- वह सिर्फ झूठ बोलने व गुमराह करने की राजनीति करते हैं

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोलते हुए कहा कि चौहान ने सिर्फ झूठ बोलने, घोषणा करने और गुमराह करने की राजनीति की। उनके 15 साल के शासनकाल में क्या हुआ पूरा प्रदेश जानता है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने राजगढ़ के ब्यावरा और अषोक नगर विधानसभा क्षेत्रों में जनसभा को सबोधित करते हुए कहा कि शिवराज अपने 15 साल और वर्तमान सात माह का हिसाब नहीं दे रहे हैं। वे जनता के सामने अपना 15 साल का हिसाब दें और मैं भी अपने 15 माह का हिसाब लेकर सामने आ जाता हूं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि चौहान सिर्फ झूठ बोलने, घोषणा व गुमराह करने की राजनीति करते हैं। कलाकारी में माहिर हैं। मैं तो कहता हूं कि मुंबई चले जाओ, शाहरुख खान और सलमान खान को भी एक्टिंग में पीछे छोड़ देंगे। कम से कम एक्टिंग में तो मध्य प्रदेश का नाम रोशन करोगे।

मध्यप्रदेश उपचुनाव : कांग्रेस को बड़ा झटका, चुनाव आयोग ने कमलनाथ का स्टार प्रचारक का दर्जा किया रद्द

वे कभी मंच पर घुटनों के बल बैठ जाते हैं, कभी कहते हैं कि जनता मेरी भगवान है। अरे प्रदेश की जनता जानती है कि वह आपकी भगवान नहीं ,आपके भगवान तो माफिया हैं। मुख्यमंत्री पर झूठी घोषणाएं करने का आरेाप लगाते हुए कमल नाथ ने कहा 15000 अधूरी घोषणा, आज तक शिवराज की पूरी नहीं हुई।

अब घोषणा कर रहे है कि कोरोना की वैक्सीन सभी को फ्री देंगे,जबकि अभी तो कोरोना की वैक्सीन बनी ही नहीं है। आज की जनता समझदार, युवा मतदाता बेहद समझदार है। उसे अब आप मूर्ख नहीं बना सकते। गुमराह नहीं कर सकते। जनता जानती है कि पिछले सात माह में आपने कोरोना की टेस्टिंग के न प्रबंध किए,न मरीजों के उपचार के लिए अस्पतालो में व्यवस्था की। कई लोगों की मृत्यु हो गयी।

पीएम मोदी ने सरदार पटेल प्राणी उद्यान में ‘जंगल सफारी’ का उद्घाटन किया

कांग्रेस के सात माह के शासन काल का हिसाब देते हुए कमल नाथ ने कहा कि किसानों का कर्ज माफ किया, माफिया और मिलावटखोर के खिलाफ अभियान चलाया। युवाओं को रोजगार दिया, महिलाओं केा सुरक्षा और सम्मान दिया। सौ रुपए में सौ यूनिट बिजली दी।

कन्या विवाह की राशि बढ़ाई, किसानों को आधी दर पर बिजली दी। गौशालाएं बनाईं। प्रदेश को नई पहचान देकर गुनाह नहीं किया। भाजपा पर आरोप लगाते हुए कमल नाथ ने कहा भाजपा ने सौदेबाजी व बोली से सरकार बना कर प्रदेश को देश भर में कलंकित किया।

भाजपा का तो लक्ष्य है कि पंचायत के भी चुनाव न हो,बोली लगाकर सरपंच चुन लिया जाए। इन्होंने प्रजातंत्र को धनतंत्र में तब्दील कर दिया। यह साधारण उपचुनाव नहीं है । यह तो मध्य प्रदेश के किसानों,युवाओं के भविष्य का चुनाव है। यह थोपा गया उपचुनाव है।