BREAKING NEWS

केजरीवाल ने LG से बात की, शांति बहाल करने के लिए हरसंभव कदम उठाने का किया अनुरोध◾ग्रेटर नोएडा में बिरयानी विक्रेता की पिटाई, सभी आरोपी गिरफ्तार ◾नागरिकता कानून का विरोध : दिल्ली में आगजनी, हिंसा : पुलिसकर्मी जख्मी, बसों में आग लगाई◾केजरीवाल ने नागरिकता अधिनियम पर शांति की अपील की ◾TOP 20 NEWS 15 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾गुवाहाटी में पुलिस गोलीबारी में घायल हुए 2 और लोगों की हुई मौत, अब तक 4 की गई जान◾नागपुर में बोले फडणवीस- सावरकर पर टिप्पणी के लिए माफी मांगें राहुल गांधी◾कांग्रेस ने नागरिकता कानून को लेकर बवाल खड़ा किया : PM मोदी◾महाराष्ट्र: प्रदर्शन के बाद PMC के जमाकर्ता हिरासत में, CM उद्घव ने मदद का दिलाया भरोसा◾नागरिकता कानून वापस लेने के लिए याचिका दायर करेगी BJP की सहयोगी असम गण परिषद◾वीर सावरकर पर बयान देकर मुश्किल में फंसे राहुल, पोते रंजीत ने की कार्रवाई की मांग◾सावरकर वाले बयान पर कांग्रेस पर हमलावर हुई मायावती, कहा- अब भी शिवसेना के साथ क्यों, यह आपका दोहरा चरित्र नहीं?◾नेपाल के सिंधुपलचौक में यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, 14 लोगों की दर्दनाक मौत◾भारतीय मुसलमान घुसपैठिए और शरणार्थी नहीं, डरना नहीं चाहिए : रिजवी◾निर्भया के दोषियों को फांसी देना चाहती हैं इंटरनेशनल शूटर वर्तिका, अमित शाह को खून से लिखा खत ◾पश्चिम बंगाल में नागरिकता कानून के विरोध में प्रदर्शन, कई स्थानों पर सड़कें अवरुद्ध◾नागरिकता संशोधन बिल में बदलाव को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने दिए संकेत◾अनशन पर बैठीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल हुईं बेहोश, LNJP अस्पताल में भर्ती◾CAB के खिलाफ प्रदर्शनों के बाद आज गुवाहाटी और डिब्रूगढ़ के कुछ हिस्सों में कर्फ्यू में ढील◾झारखंड विधानसभा चुनाव: देवघर में प्रत्याशियों की आस्था दांव पर◾

अन्य राज्य

अगस्त क्रांति दिवस पर कमलनाथ ने दिया नारा- 'मिलावटखोरों मध्य प्रदेश छोड़ो'

 kamalnath

भारत छोड़ो आंदोलन की सालगिरह (अगस्त क्रांति दिवस) पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार को मिलावटखोरों के खिलाफ नारा दिया है -'मिलावटखोरों मध्य प्रदेश छोड़ो'। 

कमलनाथ ने ट्वीट किया, "आज के दिन नौ अगस्त, 1942 को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की अगुवाई में भारत की आजादी के लिए, ब्रिटिश शासन की समाप्ति के लिए, भारत छोड़ो आंदोलन पूरे देश में प्रारंभ किया गया था। आजादी प्राप्त करने में इस जनआंदोलन ने अहम भूमिका निभाई। इस यादगार दिन को भुलाया नहीं जा सकता है।" 

उन्होंने आगे कहा, "अंग्रेजों भारत छोड़ो आंदोलन की आज वर्षगांठ है। आज देखने में आ रहा है कि थोड़े से स्वार्थ व मुनाफे के लिए किस प्रकार मिलावटखोर आम लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं, जहर बेचकर उन्हें मौत के आगोश में धकेल रहे हैं। आज वक्त आ गया है कि हम सब मिलकर मिलावटमुक्त प्रदेश का संकल्प लें और नारा दें, 'बहुत हो गया अब मिलावटखोरों प्रदेश छोड़ो'।" 

ज्ञात हो कि राज्य में सिंथेटिक दूध और उसके उत्पाद बनाने वालों के खिलाफ राज्य में अभियान जारी है। मिलावटखोरों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की जा रही है। वही मिलावटखोरों की सूचना देने वाले को इनाम का प्रावधान किया गया है।