BREAKING NEWS

महंगाई : महीने की शुरुआत में कॉमर्श‍ियल सिलेंडर की कीमतों में हुआ इजाफा, रेस्टोरेंट का खाना हो सकता है मंहगा◾UPTET 2021 पेपर लीक मामले में परीक्षा नियामक प्राधिकारी संजय उपाध्याय गिरफ्तार◾कोरोना के नए वेरिएंट के बीच भारतीय एयरलाइन कंपनियों ने दोगुनी की कीमतें, जानिए कितना देना होगा किराया ◾IPL नीलामी से पहले कोहली, रोहित, धोनी रिटेन ; दिल्ली की कमान संभालेंगे ऋषभ पंत, पढ़ें रिटेंशन की पूरी लिस्ट ◾गृह मंत्री अमित शाह दो दिन के राजस्थान दौरे पर जाएंगे, BSF जवानों की करेंगे हौसला अफजाई◾पंजाबः AAP नेता चड्ढा ने सभी राजनीतिक दलों पर लगाया आरोप, कहा- विधानसभा चुनाव में केजरीवाल बनाम सभी पार्टी होगा◾'ओमिक्रॉन' के बढ़ते खतरे के बीच क्या भारत में लगेगी बूस्टर डोज! सरकार ने दिया ये जवाब ◾2021 में पेट्रोल-डीजल से मिलने वाला उत्पाद शुल्क कलेक्शन हुआ दोगुना, सरकार ने राज्यसभा में दी जानकारी ◾केंद्र सरकार ने MSP समेत दूसरे मुद्दों पर बातचीत के लिए SKM से मांगे प्रतिनिधियों के 5 नाम◾क्या कमर तोड़ महंगाई से अब मिलेगाी निजात? दूसरी तिमाही में 8.4% रही GDP ग्रोथ ◾उमर अब्दुल्ला का BJP पर आरोप, बोले- सरकार ने NC की कमजोरी का फायदा उठाकर J&K से धारा 370 हटाई◾LAC पर तैनात किए गए 4 इजरायली हेरॉन ड्रोन, अब चीन की हर हरकत पर होगी भारतीय सेना की नजर ◾Omicron वेरिएंट को लेकर दिल्ली सरकार हुई सतर्क, सीएम केजरीवाल ने बताई कितनी है तैयारी◾NIA की हिरासत मेरे जीवन का सबसे ‘दर्दनाक समय’, मैं अब भी सदमे में हूं : सचिन वाजे ◾भाजपा की चिंता बढ़ा सकता है ममता का मुंबई दौरा, शरद पवार संग बैठक के अलावा ये है दीदी का प्लान ◾ओमीक्रोन के बढ़ते खतरे पर गृह मंत्रालय का एक्शन - कोविड प्रोटोकॉल गाइडलाइन्स 31 दिसंबर तक बढा़ई ◾निलंबन वापसी पर केंद्र करेगी विपक्ष से बात, विधायी कामकाज कल तक टालने का रखा गया प्रस्ताव, जानें वजह ◾राहुल के ट्वीट पर पीयूष गोयल ने निशाना साधते हुए पूछा तीखा सवाल, खड़गे द्वारा लगाए गए आरोपों की कड़ी निंदा की ◾कश्मीर में सामान्य स्थिति लाने के लिए बहाल करनी होगी धारा 370 : फारूक अब्दुल्ला◾स्वास्थ्य मंत्री मंडाविया ने बताया - भारत में अब तक ओमिक्रॉन वेरिएंट का कोई मामला नहीं मिला◾

कर्नाटक: ओवैसी की रैली में कोविड प्रोटोकॉल की उड़ी धज्जियां, 300 से अधिक लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

कर्नाटक में नगर निगम चुनाव लड़ने वाले दो उम्मीदवारों के समर्थन में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता असदुद्दीन ओवैसी की जनसभा में हिस्सा लेने वाले 300 से अधिक लोगों के खिलाफ कोविड ​​​​प्रोटोकॉल के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है।

बेलगावी शहर की मार्केट पुलिस ने कोविड​​​​-19 के लिए नोडल अधिकारी श्रीपद कुलकर्णी की शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धाराओं के अलावा कर्नाटक महामारी रोग अधिनियम और आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। रैली कल दोपहर बेलगावी शहर के दरबार गली में आयोजित की गई थी।

तालिबान के साथ पहली वार्ता में भारत का कड़ा संदेश, कहा- आतंकवाद के लिए नहीं होना चाहिए अफगानिस्तान की धरती का इस्तेमाल

उत्तर कर्नाटक में महाराष्ट्र की सीमा से लगे जिला मुख्यालय नगर बेलगावी में 58 वार्डों के लिए नगर निगम का चुनाव होना है। मतदान 3 सितंबर को होगा और मतगणना 6 सितंबर को होगी। मुख्य मुकाबला कांग्रेस, भाजपा और महाराष्ट्र एकीकरण समिति-शिवसेना गठबंधन के बीच है। एआईएमआईएम, आम आदमी पार्टी (आप) और जनता दल (सेक्युलर) ने भी अपने उम्मीदवार उतारे हैं।

भाजपा ने 56, कांग्रेस ने 49, आप ने 28, जद (एस) ने 12 और एआईएमआईएम ने छह उम्मीदवार उतारे हैं। कुल 519 उम्मीदवार मैदान में हैं। चूंकि एमईएस एक मान्यता प्राप्त पार्टी नहीं है, इसलिए इसके उम्मीदवार निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं।