BREAKING NEWS

खालिस्तान पर वार... Amritpal फरार, चाचा और ड्राइवर ने किया सरेंडर, जानें अब तक क्या-क्या हुआ? ◾पंजाब सरकार निर्दोष सिख युवकों की गिरफ्तारी करना बंद करे - SGPC प्रमुख◾‘10 लाख नौकरियों का ऐलान...BJP को बताया 40% कमीशन की सरकार’, कर्नाटक में राहुल ने फूंका चुनावी बिगुल ◾UP power strike: बिजली हड़ताल नुकसान पर HC सख्‍त, सरकार से मांगा हिसाब; कहा-लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ की छूट किसी को नहीं◾MSP मांग को लेकर किसानों के प्रतिनिधिमंडल ने कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से की मुलाकात◾PM आवास योजना में हुई अनियमितताओं को लेकर ED की महाराष्ट्र के 9 जगहों पर छापेमारी ◾Delhi Assembly: विधानसभा में मनीष सिसोदिया को लेकर हुआ हंगामा, AAP को BJP ने भी पोस्टर से दिया जवाब◾कर्नाटक में BJP कार्यकर्ताओं के बीच झड़प के बाद विजय संकल्प यात्रा रद्द◾लगातार बढ़ती जा रही मनीष सिसोदिया की मुश्किलें, 14 दिनों की न्यायिक हिरासत और बढ़ी◾कर्जमाफी व पेंशन संबंधी मांगें पूरी नहीं हुई तो मजबूरी में एक और आंदोलन करना पड़ेगा : SKM◾उत्तराखंड के पिथौरागढ़ और रुद्रप्रयाग में एक बार फिर भूकंप के झटके हुए महसूस ◾ राजनीतिक इतिहास में काले दिन के तौर पर कांग्रेस ने मनाया आज गद्दार दिवस◾राहुल गांधी के बयान को लेकर लोकसभा में जोरदार हंगामा, कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित◾US Banking Crisis: सिग्नेचर बैंक को खरीदेगा न्यूयॉर्क कम्युनिटी बैंक, जानें कितने में होगी डील ◾अलर्ट! झारखंड में H3N2 इन्फ्लूएंजा के दो मरीज मिले, कोविड मरीजों की संख्या 10 हुई ◾ 'लिव-इन’ संबंधों के पंजीकरण संबंधी याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने मुर्खतापूर्ण बताकर किया खारिज ◾तमिलनाडु सरकार महिलाओं के लिए हजार रुपये माह सहायता योजना करेगी आरंभ, जानें कब से होगा लागू◾अमृतपाल विवाद में SAD की एंट्री, हरसिमरत कौर बोलीं: पंजाबियों को बदनाम कर रही है केंद्र व राज्य सरकार ◾ राहुल के बयान को लेकर हरदीप पुरी ने किया हमला - आजादी के साथ जिम्मेदारी भी आती है◾Khalistan Supporter : खालिस्तानियों का लंदन में हंगामा, भारतीय उच्चायोग से उतारा तिरंगा◾

Kerala: केरल में चल रही सिल्वरलाइन परियोजना का विपक्ष के एक नेता ने किया स्वागत, जमीन देने में भी सहमति जताई

केरल सरकार की महत्वाकांक्षी ‘सिल्वरलाइन’ परियोजना के विरोध में केंद्रीय मंत्री वी. मुरलीधरन के अभियान में शनिवार को एक नाटकीय मोड़ आया जब यहां एक परिवार ने सार्वजनिक रूप से रेल गलियारे का समर्थन किया और कहा कि उन्हें इसके लिए अपनी जमीन देने में कोई समस्या नहीं है।

विकास परियोजनाओं की प्रशंसा में नारे लगाना शुरू कर दिये

जानकारी के मुताबिक,  मुरलीधरन द्वारा परियोजना की ‘खामियां’ गिनाने के बावजूद परिवार ने उसका समर्थन किया। घटना यहां काझाकूट्टम में हुई जब मंत्री लोगों से मिलने और रेल परियोजना के बारे में चिंताओं को दूर करने के उद्देश्य से उनके घर पहुंचे।टीवी चैनलों पर दिखाए गए विजुअल में, मुरलीधरन को एक बुजुर्ग दंपति के घर जाते और उनसे बात करने की कोशिश करते देखा गया। जैसे ही वह उनके घर में पहुंचे, महिला ने मुख्यमंत्री पिनराई विजयन और उनकी विकास परियोजनाओं की प्रशंसा में नारे लगाना शुरू कर दिया।

परियोजना के बारे में पर्याप्त जानकारी 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,   महिला ने कहा, “हम सरकार के साथ हैं… हमारी जमीन विकास कार्य के लिए है।” उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि सिल्वरलाइन परियोजना का काम पूरा हो। मंत्री इस पर आश्चर्यचकित रह गए और उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन बुजुर्ग महिला ने कहा कि वह कुछ नहीं सुनना चाहतीं क्योंकि उनके पास परियोजना के बारे में पर्याप्त जानकारी है। महिला के पति ने भी परियोजना का समर्थन करते हुए कहा कि उन्हें इसके लिए अपनी भूमि देने पर कोई ऐतराज नहीं है।महिला ने संवाददाताओं को बताया कि उनका परिवार सत्तारूढ़ मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी का कट्टर समर्थक है। मंत्री ने बाद में कहा कि घर पर जाने का उनका उद्देश्य था कि वह जानना चाहते थे कि कौन परियोजना का समर्थन कर रहा है और आपत्ति जता रहा है।