BREAKING NEWS

RSS चीफ ने चीन , अमेरिका पर साधा निशाना , कहा - महाशक्तियां दूसरे देशों की स्वार्थी तरीके से मदद करती हैं◾T20 World Cup : 6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगा भारत◾PM मोदी ने देरी से पहुंचने की वजह से जनसभा को नहीं किया संबोधित◾PM मोदी ने दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिलने पर आशा पारेख को दी बधाई ◾तरंगा-आबू रोड रेल लाइन की योजना 1930 में बनाई गई थी लेकिन दशकों तक ठंडे बस्ते में पड़ी रही : PM मोदी◾पुतिन ने यूक्रेन के इलाकों को रूस का हिस्सा किया घोषित , कीव और पश्चिमी देशों ने किया खारिज , EU ने कहा -कभी मान्यता नहीं देंगे ◾आखिर ! क्या होगा सोनिया का फैसला ?, अब सब की निगाहें राजस्थान पर◾PM मोदी ने अंबाजी मंदिर में प्रार्थना की, गब्बर तीर्थ में ‘महा आरती’ में हुए शामिल◾Maharashtra: महाराष्ट्र में कोविड-19 के 459 नए मामले, 5 मरीजों की मौत◾शाह के दौरे से पहले कश्मीर को दहलाना चाहते थे आतंकी, सुरक्षाबलों ने बरामद किया जखीरा ◾भाजपा ने थरूर को घोषणापत्र में भारत का विकृत नक्शा दिखाने पर लिया आड़े हाथ, जानें क्या कहा ... ◾कार्यकर्ताओं से थरूर का वादा - बंद करूंगा एक लाइन की पंरपरा, क्षत्रपों को दूंगा बढ़ावा ◾कांग्रेस का अध्यक्ष मैं हूं? थरूर बोले- पार्टी को लेकर मेरा अपना दृष्टिकोण.... मैं हूं शशि पीछे नहीं हटूंगा ◾KCR द्वारा राष्ट्रीय पार्टी की औपचारिक घोषणा के बाद विमान खरीदेगा टीआरएस ◾अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबुल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾ अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबूल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾पंजाब : कांग्रेस ने भगवंत मान पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, पूछा- क्या हुआ उन उपदेशों का ?◾CDS जनरल चौहान ने कार्यभार संभालने के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से की मुलाकात ◾कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में नामांकन कर सबको चौंकाने वाले केएन त्रिपाठी कौन ? चुनाव को लेकर कितने गंभीर ◾इलाहाबाद HC ने मुख्यमंत्री योगी द्वारा दिए गए राजस्थान में आपत्तिजनक भाषण पर दायर याचिका को खारिज किया ◾

PFI worker violence case : केरल पुलिस ने PFI कार्यकर्ता हिंसा मामले में 53 मामले दर्ज किए, 127 कार्यकर्ता हिरासत में

एनआईए की छापेमारी से क्रोधित पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) ने राज्य में हंगामा किया और केएसआरटीसी की 70 बसों को नुकसान पहुंचाया। इसके अलावा भी अन्य संपत्तियों और वाहनों को नुकसान पहुंचाया गया।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) द्वारा गुरुवार तड़के संयुक्त अभियान के तहत पीएफआई कार्यकर्ताओं ने अपने नेताओं सहित 19 साथी कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के विरोध में सुबह से शाम तक बंद का आह्वान किया।

केरल उच्च न्यायालय द्वारा शुक्रवार को राज्य में एक हड़ताल के अवैध आह्वान के लिए पीएफआई के नेताओं के खिलाफ कड़ी निंदा और स्वत: संज्ञान कार्यवाही शुरू करने के बाद चीजें बदलती दिखाई दीं।

न्यायमूर्ति ए के जयशंकरन नांबियार और न्यायमूर्ति मोहम्मद नियास की खंडपीठ ने अदालत के आदेश का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

इसके बाद केरल पुलिस हरकत में आई और शाम तक 127 लोगों को गिरफ्तार किया गया, 53 मामले दर्ज किए गए और 229 लोगों को एहतियातन हिरासत में लिया गया।

कन्नूर में, एक आरएसएस कार्यालय पर हमला किया गया। पुलिस ने पेट्रोल बम ले जा रहे एक पीएफआई कार्यकर्ता को हिरासत में लिया था।

इसी तरह, पीएफआई कार्यकर्ताओं द्वारा जबरन दुकानें बंद करने और विरोध करने वालों पर शारीरिक हमला करने की कई खबरें थीं।

सुबह से शाम तक बंद का सबसे ज्यादा असर राज्य के मुस्लिम गढ़ इलाकों में देखा गया। राज्य भर के शैक्षणिक संस्थान भी बंद रहे।