BREAKING NEWS

कृषि कानून रद्द करवाने पर अड़े अन्नदाता, किसान संगठनों का फैसला, 8 मई को करेंगे लॉकडाउन का विरोध◾शोपियां सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान 3 आतंकवादियों को मार गिराया, एक ने किया आत्मसमर्पण◾आज का राशिफल ( 06 मई 2021)◾चार देशों से 11 ऑक्सीजन कंटेनर, 350 ऑक्सीजन सिलेंडर ला रही है वायुसेना ◾भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने दिया विवादित बयान, ममता बनर्जी को बताया ताड़का ◾जयशंकर डिजिटल तरीके से जी7 की बैठक में शामिल, कहा कोविड के खिलाफ जंग में भूमिका निभाएगा भारत ◾महाराष्ट्र में संक्रमण से 920 मरीजों की मौत, 57640 नए केस ◾संक्रमण के मामलों में आ रही है गिरावट पर बोले चिदंबरम- कोरोना की जांच की संख्या हुई कम◾कोरोना संकट : भारतीय नौसेना ने विदेशों से ऑक्सीजन और चिकित्सा आपूर्ति लाने के लिए नौ युद्धपोत तैनात किए◾कोरोना के मामलों में गिरावट के बावजूद लापरवाही न करें, हम तीसरी लहर के लिये कर रहे है तैयारी : CM ठाकरे◾तमिलनाडु : राज्यपाल पुरोहित ने डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन को मुख्यमंत्री के रूप में किया नियुक्त◾दिल्ली में कब तक जारी रहे लॉकडाउन, CM केजरीवाल बोले - जनता खुद देख रही है कि मुसीबत कितनी बड़ी है◾गृह मंत्रालय ने ममता सरकार से हिंसा पर मांगी रिपोर्ट, कहा - नहीं भेजने पर गंभीरता से लिया जाएगा एक्शन ◾बंगाल में एक लाख लोगों ने हिंसा के डर से छोड़ा घर, खून से सने है ममता बनर्जी के हाथ : जे पी नड्डा ◾कोविड-19 : उत्तर प्रदेश में 24 घंटों में संक्रमण के 31,165 नए मामले सामने आए, 357 संक्रमितो की मौत ◾कोविड-19 मरीजों का अब होगा एंटीबॉडी कॉकटेल से इलाज, भारत में इस्तेमाल के लिए मिली मंजूरी◾SC ने मुंबई के ऑक्सीजन प्रबंधन की तारीफ करते हुए केंद्र और दिल्ली सरकार से कहा - BMC से लें सीख ◾कोरोना संकटकाल में कोई भी गरीब बिना राशन के नहीं रहेगा : CM शिवराज◾केरल में कोरोना के 41 हजार से अधिक नए मामले की पुष्टि, संक्रमण से 58 की मौत◾सरकार के प्रधान वैज्ञानिक सलाहकार की चेतावनी, देश में कोरोना की तीसरी लहर भी आएगी ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

केरल : राहुल का केंद्र पर हमला, कहा- न्यायपालिका पर अपनी इच्छा थोप रही है सरकार

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी केरल के दूसरे दिन के दौरे पर हैं। केरल के मलप्पुरम में राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि दिल्ली में सरकार न्यायपालिका पर अपनी इच्छा और शक्ति को थोप रही है।

राहुल गांधी ने कहा कि दिल्ली में केंद्र सरकार न्यायपालिका को उसका काम करने से रोक रही है। राहुल गांधी ने आगे कहा कि सिर्फ कोर्ट ही नहीं, केंद्र सरकार संसद में राज्यसभा और लोकसभा में भी बहस की अनुमति नहीं दे रही है और लगातार चुनी हुई सरकार को गिरा रही हैं। 

राहुल ने मनरेगा का उपहास उड़ाने पर PM मोदी पर कसा तंज, कहा- लोगों की रक्षा में निभाई महत्वपूर्ण भूमिका

मलप्पुरम में राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि ऐसा पहली बार हो रहा है कि यहां चुनाव जीतने का मतलब हारना या इसका उलट है। वो एक के बाद एक चुनी हुई सरकारों को गिराते हैं। आज़ाद भारत में पहली बार चुनाव जीतने का मतलब चुनाव हारना है और चुनाव हारने का मतलब चुनाव जीतना है। लेकिन वो सच का सामना करने से बच नहीं सकते हैं।

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार से चुनावी राज्य केरल में अपने निर्वाचन क्षेत्र से दो दिवसीय दौरे की शुरुआत की। आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए राहुल के इस दौरे को अहम माना जा रहा है। 140 सदस्यीय विधानसभा के चुनाव में राहुल गांधी नए चेहरों और महिलाओं को तरजीह दे रहे हैं।